सामंथा अक्किनेनी से मंदिर में रिपोर्टर ने पूछा निजी सवाल, एक्ट्रेस ने दिया ऐसा जवाब - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

सामंथा अक्किनेनी से मंदिर में रिपोर्टर ने पूछा निजी सवाल, एक्ट्रेस ने दिया ऐसा जवाब


<-- ADVERTISEMENT -->



भारतीय अभिनेत्री सामंथा अक्किनेनी और नागा चैतन्य फैंस के सबसे पसंदीदा जोड़ों में से एक हैं लेकिन हाल ही में उनके अलग होने की अफवाहों ने उनके कई प्रशंसकों का दिल तोड़ दिया है।
हाल ही में सामंथा जब गयातिरुमला मंदिर आशीर्वाद लेने पहुंची तो वहां पर एक रिपोर्टर ने अभिनेत्री सामंथा से नागा चैतन्य से अलग होने की खबरों के बारे में पूछा तो अभिनेत्री ने तंज कसते हुए कह दिया कि मैं मंदिर में आई हूं। क्या आपको इससे  कोई मतलब नहीं है?

इसे भी पढ़ें: राधिका मदान ने कैसे तय किया टीवी से बॉलीवुड का सफर? खुद खोला अपना राज

आपको बता दें कि यह अफवाह तब शुरू हुई जब सामंथा ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर अपना नाम बदल दिया था। सामंथा ने इंस्टाग्राम पर अपने नाम के साथ चैतन्या का सरनेम अक्कीनेनी जोड़ा था लेकिन हाल ही में अभिनेत्री ने उसे हटा दिया है। इससे उनके प्रशंसक यह मान रहे हैं कि वे दोनों अलग हो गए हैं। हालांकि इस लोकप्रिय जोड़ी ने इस बात पर कोई प्रतिक्रिया नहीं दी है और साथ ही इस विवाद पर छुपी कस रखी है।
 
सामंथा अक्किनेनी ने तेलुगु और तमिल फिल्मों से अपने करियर की शुरुआत की थी। वह अब तक 45 से अधिक फिल्में कर चुकी हैं। साथ ही चार फिल्म फेयर पुरस्कार, दो नंदी पुरस्कार, 6 दक्षिण भारतीय फिल्म पुरस्कार सहित कई पुरस्कार अपने नाम कर चुकी हैं।सामंथा अपने आकर्षक पोस्ट और लुक्स को लेकर इंस्टाग्राम पर काफी सुर्खियों  में रहती हैं। कुछ महीने पहले हुए एक साक्षात्कार में अभिनेत्री ने कहा था कि वे कुछ महीनों के लिए शोविज से ब्रेक लेना चाहती हैं। वह लगातार 11 साल से काम कर रही हैं। ऐसे में अब उन्हें एक ब्रेक की आवश्यकता है।



<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Celebs Gossips

Post A Comment:

0 comments: