Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

किताब की अलोचना कर रहे लोगों को प्रियंका चोपड़ा का जवाब, कहा- किताब से कोई नाम नहीं हटाउंगी


<-- ADVERTISEMENT -->




मुंबई। अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा जोनस ने कहा कि वह इस बात से बहुत खुश हैं कि उनकी पहली किताब ‘अनफिनिशड : ए मेमोएर’ में कुछ भी ‘अश्लील’ नहीं होने के बावजूद वह दुनिया भर में बेस्ट सेलर बन गई है। यह किताब साल की शुरुआत में पेंगुइंन रैंडम हाउस इंडिया ने प्रकाशित की थी। इस पुस्तक में भारत में प्रियंका के बचपन, अमेरिका में उनकी शुरुआती किशोरावस्था के दिन, जहां उन्होंने नस्लवाद का सामना किया, उनका भारत लौटना और फिर राष्ट्रीय और वैश्विक सौंदर्य प्रतियोगिता जीतना और अभिनय करियर के बारे में बात की गई है।

इसे भी पढ़ें: कंगना रनौत के यह साड़ी लुक्स आप भी कर सकती हैं रिक्रिएट

अभिनेत्री, स्तंभकार-लेखिका विनीता डावरा नांगिया के साथ ‘टाइम्स लिटफेस्ट 2021’ में ऑनलाइन बातचीत कर रही थी जहां उन्होंने बताया कि कैसे वह अपनी जिंदगी के बारे में किताब लिखना चाहती थी। उनसे पूछा गया कि क्या वह किताब से किसी के नाम हटाना चाहती हैं तो प्रियंका ने कहा, “नहीं, क्योंकि यह किसी और की नहीं बल्कि मेरी कहानी है। यह असल में हास्यास्पद है। मुझे याद है कि मैं कुछ समीक्षाएं पढ़ रही थी जिनमें कहा गया था कि वह चीज़ों के बारे में सच नहीं बोल रही है। मेरे ख्याल में आप मेरी किताब में गप्पे चाहते थे न कि मेरी जिंदगी के बारे में जानना चाहते थे।”

इसे भी पढ़ें: अर्जुन कपूर की 'भूत पुलिस' मलाइका को आई पसंद, पोस्ट शेयर कर तारीफ की 

उन्होंने कहा, “मुझे खुशी है कि मेरी किताब, अश्लील सामग्री नहीं होने के बावजूद बेस्ट सेलर में एक है।” प्रियंका फिलहाल लंदन में हैं और उन्होंने कहा कि संस्मरण लिखने में उन्हें मुश्किल हुई, क्योंकि उन्होंने पहले कभी एक ‘ढांचे’ में इस तरह से कुछ नहीं लिखा था।



🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Celebs Gossips

Post A Comment:

0 comments: