Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

ऐसा क्या हुआ कि भांजे कृष्णा अभिषेक पर भड़कीं गोविंदा की पत्नी, कहा- कभी नहीं देखना चाहती उसका चेहरा


<-- ADVERTISEMENT -->




हाल ही में एक्टर कृष्णा अभिषेक ने कहा कि वे 'द कपिल शर्मा शो' के एक एपिसोड में नहीं दिखाई देंगे, जिसमें उनके मामा गोविंदा और और उनका परिवार गेस्ट सेलिब्रिटी शामिल होगा। एक मीडिया पोर्टल को दिए इंटरव्यू में कृष्णा ने कहा, "मेरा मानना ​​​​है कि दोनों पक्ष एक मंच साझा नहीं करना चाहते हैं।" उन्होंने यह भी बताया कि कैसे उनके और उनके मामा गोविंदा के बीच तनाव जारी है और पुराने मुद्दे अभी तक हल नहीं हुए हैं।"

इसे भी पढ़ें: कपिल शर्मा शो पर गेस्ट बनकर आएंगे गोविंदा और सुनीता, सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो

जबकि गोविंदा ने इस पर कोई टिप्पणी नहीं की। हालाँकि, उनकी पत्नी सुनीता ने इस मुद्दे पर बोलने का फैसला किया। अंग्रेजी समाचार पत्र ईटाइम्स की रिपोर्ट्स के मुताबिक, सुनीता ने कहा, "मैं शब्दों से परे यह जानने के लिए व्यथित हूं कि कृष्ण अभिषेक ने उस एपिसोड का हिस्सा बनने से इनकार करने के बारे में क्या कहा, जिसमें मेरे परिवार और मुझे मेहमानों के रूप में दिखाया गया था। उन्होंने कहा कि दोनों पार्टियां मंच साझा नहीं करना चाहतीं।" पिछले साल नवंबर में, गोविंदा ने एक बयान जारी कर अपना रुख स्पष्ट किया था और कहा था कि वे सार्वजनिक रूप से पारिवारिक मुद्दों पर कभी चर्चा नहीं करना चाहते हैं। 
सुनीता ने कहा कि, "हम एक सम्मानजनक दूरी बनाए रखना चाहते हैं, लेकिन यह एक ऐसे बिंदु पर पहुंच गया है जहां मुझे इस मुद्दे को हल करने की आवश्यकता महसूस होती है।” उन्होंने आगे कहा, "जब भी हम शो में आते हैं, तो वह हमारे बारे में मीडिया में सिर्फ पब्लिसिटी के लिए कुछ कहते हैं। क्या फ़ायदा है ये सब बोल कर? सार्वजनिक रूप से पारिवारिक मामले पर चर्चा करने का कोई मतलब नहीं है। गोविंदा प्रतिक्रिया या प्रतिशोध नहीं कर सकते हैं, लेकिन यह मुझे परेशान और क्रोधित करता है। उसके बगैर भी तो हमारा शो हिट होता ही है, और ये वाला भी होगा।”

सुनीता ने कृष्णा पर निशाना साधते हुए कहा कि उनकी हास्य प्रतिभा उनके मामा के नाम का उपयोग करने तक सीमित है। उन्होंने कहा कि वह कहता रहता है, 'मेरा मामा ये, मेरा मामा वो।' क्या वह इतना प्रतिभाशाली नहीं है कि मामा का नाम लिए बिना हिट शो दे सके?”

इसे भी पढ़ें: हॉलीवुड फिल्मों पर कंगना रनौत ने दिया बड़ा बयान, कहा- ये हमारे सिनेमाघरों पर कर रही हैं कब्जा

आपको बता दें कि यह सब तब शुरू हुआ जब सुनीता ने कृष्ण की पत्नी कश्मीरा शाह पर 'पैसे के लिए नाचने वाले लोगों' के बारे में ट्वीट किया। हालाँकि, उन्होंने दावा किया कि यह ट्वीट गोविंदा पर लक्षित था।  वह कहती हैं कि सुलह की कोई गुंजाइश नहीं है क्योंकि पिछले तीन वर्षों में दोनों परिवारों के बीच दरार और बढ़ गई है। सुनीता कहती हैं, "ऐसा कभी नहीं होगा। तीन साल पहले मैंने कहा था कि जब तक मैं जिंदा हूं, चीजें सुलझ नहीं सकतीं। आप परिवार के नाम पर दुर्व्यवहार, अपमान या स्वतंत्रता नहीं ले सकते। हमने पाल पोस कर बढ़ा किया है तो सर पर चढ जाएंगे और बदतमीज करेंगे। हमने उन्हें पाला है और उनसे अलग नहीं रह रहे हैं। अगर मेरी सास के गुजर जाने के बाद हमने कृष्णा को घर छोड़ने के लिए कहा होता तो क्या होता? जिन्होंने इनको पाल पोस कर बड़ा किया ये उन्हीं के साथ बदतमीज पर उतर गए हैं। मैं केवल इतना कह सकती हूं कि मुद्दे कभी हल नहीं होंगे और मैं अपने जीवन में उनका चेहरा फिर कभी नहीं देखना चाहती।”
 
- प्रिया मिश्रा


🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Celebs Gossips

Post A Comment:

0 comments: