सिद्धार्थ शुक्ला के निधन के बाद अब कैसी है शहनाज की हालत, अभिनव शुक्ला ने बताया - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

सिद्धार्थ शुक्ला के निधन के बाद अब कैसी है शहनाज की हालत, अभिनव शुक्ला ने बताया


<-- ADVERTISEMENT -->



बॉलीवुड और टीवी एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला का हाल ही में हार्ट अटैक की वजह से निधन हो गया था। 40 साल की कम उम्र में एक्टर इस दुनिया को अलविदा कह गए। उनके निधन सभी को बड़ा झटका लगा था। किसी को भी यकीन नहीं हो रहा था कि सिद्धार्थ अब इस दुनिया में नहीं हैं।

सिद्धार्थ के निधन से अगर किसी को सबसे ज्यादा झटका लगा वह उनकी सबसे करीबी दोस्त शहनाज गिल हैं। ऐसे में अभिनव शुक्ला ने बताया है कि सिद्धार्थ के निधन के बाद अब शहनाज की कैसी हालत है। अभिनव शुक्ला ने शहनाज की हालत पर बात करते हुए कहा कि वह अब परिस्थितियों का सामना कर रही हैं।
 

इसे भी पढ़ें: मिस वर्ल्ड बनने के बाद बच्चे को दुलार कर रही थीं ऐश्वर्या, सामने आया वीडियो

 
अभिनव शुक्ला ने कहा कि अब वो ठीक हो रही हैं और मैं भगवान से प्रार्थना करता हूं कि वह उनके दुख दूर करें। उन्होंने उनकी फैमिली की हालत पर भी बात करते हुए कहा कि मैं सिद्धार्थ और शहनाज के परिवार के लिए भगवान से प्रार्थना करता हूं कि वह उन्हें शक्ति दें। 

इसे भी पढ़ें: नसीरुद्दीन शाह का सरकार पर हमला, बोले- अपनी छवि साफ करने के लिए देश भक्ति फिल्में बनवा रही है केंद्र सरकार  

आपको बता दें कि हाल ही अभिनव अपनी रूबीना के साथ सिद्धार्थ के परिवार से मिलने पहुंचे थे। जिसके बाद उन्होंने इंटरव्यू में यह बातें कही।शहनाज का सिद्धार्थ के निधन के बाद बहुत ही बुरा हाल हो गया था जिसकी फोटोज भी सामने आई थी। 
 
सिद्धार्थ के निधन के बाद रिपोर्ट्स के हवाले से खबर तो यह भी आई थी कि एक्टर ने शहनाज की गोद में ही आखिरी सांस ली थी।  हालांकि इन खबरों में कितनी सच्चाई है इसका पता अभी तक नहीं चल पाया है।
 
आपको बता दें कि सिद्धार्थ और शहनाज की जोड़ी को फैंस खूब करते थे। आए दिन सोशल मीडिया सिडनाज ट्रेंड करता था। बिग बॉस के बाद से इस जोड़ी को फैंस का खूब प्यार मिला था।

ऐसे सिद्धार्थ का असमय चले जाना न सिर्फ उनके परिवार और शहनाज के लिए बल्कि उनके फैंस के लिए भी बड़ा झटका है। सिद्धार्थ को अपने करियर में पहचान बालिका वधू से मिली थी। इसके बाद उन्होंने कभी पीछे मुड़कर नहीं देखा।


<-- ADVERTISEMENT -->

bollywood celebs

Celebs Gossips

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: