Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

शाहरुख खान के फैन ने दिया एक खास तोहफा, सोशल मीडिया पर हुआ वायरल


<-- ADVERTISEMENT -->




मुंबई। बॉलीवुड अभिनेता शाहरुख खान इन दिनों पुणे में एटली की अगली फिल्म की शूटिंग कर रहे हैं। हाल ही में अभिनेता को एक प्रशंसक से एक प्यारा सा उपहार मिला। सुदर्शन ठाकुर नामक प्रशंसक ने विभिन्न मूल्यवर्ग के भारतीय रुपया मुद्रा नोट एकत्र किए, जिनका क्रमांक SRK की जन्मतिथि के समान था। शाहरुख खान की नवीनतम तस्वीरें और वीडियो ऑनलाइन हलचल पैदा कर रहे हैं। पिछले कई महीनों से, ऐसी अफवाहें हैं कि शाहरुख अगली बार एटली के नए प्रोजेक्ट में दिखाई देंगे, लेकिन अभिनेता ने अभी तक इस पर कोई पुष्टि साझा नहीं की है। लेकिन अब, उन्होंने पुणे में फिल्म की शूटिंग शुरू कर दी है और हाल ही में उन्हें शूट लोकेशन पर देखा गया, जो एक निर्माणाधीन मेट्रो स्टेशन था। शाहरुख के लुक से लग रहा है कि वह किसी एक्शन सीक्वेंस की शूटिंग कर रहे थे। 

इसे भी पढ़ें: फिल्म फैक्ट्री को लेकर चर्चा में फैसल खान, भाई आमिर को लेकर कही ये बात 

देखा गया कि जब अभिनेता फिल्म की शूटिंग में व्यस्त थे, तो उन्हें एक प्रशंसक ने आश्चर्यचकित कर दिया। SRK लगभग समाप्त हो चुके संत तुकाराम नगर मेट्रो स्टेशन, पुणे में शूटिंग कर रहे थे, जब उन्हें सुदर्शन ठाकुर नाम के एक प्रशंसक से एक खास उपहार मिला, सुदर्शन ठाकुर पेशे से कोर्ट मैरिज सर्विस एजेंट और शौक से ऑटोग्राफ लेने वाले हैं। उन्होंने शाहरुख के लिए एक खास तोहफा बनाया और वही देने के लिए उनके शूट लोकेशन पर पहुंच गए। बात करें तोहफे के बारे में तो सुदर्शन ने शाहरुख की तस्वीरों के साथ एक मोनोक्रोम पोस्टर बनाया और उसमें उन्होंने विभिन्न मूल्यवर्ग के भारतीय रुपये के करेंसी नोट जोड़े, जिनका क्रमांक किंग खान की जन्मतिथि के समान था। सुदर्शन को देखकर, शाहरुख ने अपने सहायक से उपहार लाने के लिए कहा और उसी पर अपना ऑटोग्राफ दिया। 

इसे भी पढ़ें: अमिताभ बच्चन ने शेयर की पत्नी जया के साथ अपनी पहली फिल्म की यादें 

सुदर्शन ने अपना अनुभव साझा किया और कहा कि वह "खुश" हैं। उन्होंने, "मैं पोस्टर के साथ शाहरुख की वैनिटी के पास खड़ा था। दूर से, उन्होंने मेरा पोस्टर देखा और अपने सहायक को मेरे पास भेजा। चूंकि वह सख्त सुरक्षा प्रोटोकॉल के तहत था, उसका सहायक मेरा पोस्टर उसके पास ले गया और हस्ताक्षर करवा लिया। मुझे खुशी है कि खान सर ने मेरे विनम्र उपहार को स्वीकार कर लिया। उन्होंने मुझे दूर से एक अंगूठा भी दिया ताकि यह दिखाया जा सके कि उन्हें मेरा उपहार पसंद है।" एटली की अगली फिल्म में नयनतारा, प्रियामणि और राणा दग्गुबत्ती भी हैं। परियोजना के बारे में अधिक जानकारी अभी भी प्रतीक्षित है और नवीनतम रिपोर्टों के अनुसार, यह लोकप्रिय वेब श्रृंखला मनी हीस्ट से प्रेरित है।



🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Celebs Gossips

Post A Comment:

0 comments: