Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

अमिताभ के साथ काम कर चुका यह एक्टर आर्थिक तंगी में गुजार रहा दिन, लगाई मदद की गुहार


<-- ADVERTISEMENT -->




कोरोना वायरस की वजह से सिर्फ आम लोग ही नहीं बॉलीवुड सेलिब्रिटीज की जिंदगी पर भी खासा असर पड़ा है। कई सेलिब्रिटीज ऐसे हैं जिन्हें इस वजह से आर्थिक तंगी का भी सामना करना पड़ रहा है। ऐसे ही 71 साल के एक्टर रेशम अरोड़ा का हाल है।

इसे भी पढ़ें: काम्या पंजाबी ने सिद्धार्थ शुक्ला को किया याद, कहा- क्यों हुई हमारी दोस्ती?

रेशम अरोड़ा ने अमिताभ बच्चन के साथ काम किया हुआ है। कई नामी फिल्मों में काम करने के बाद भी रेशम अरोड़ा को फेम नहीं मिला। इस समय एक्टर के पास कोई काम नहीं है और वह आर्थिक तंगी से गुजर रहे हैं।रेशम अरोड़ा ने अपनी जिंदगी को लेकर हाल ही में एक इंटरव्यू में बात की। जिसमे उन्होंने बताया कि उन्हें कोई काम नहीं मिल रहा है और जब से लॉकडाउन लगा है तबसे वही हाल है। उन्होंने कहा कि लोग कह रहे हैं कि चीज़ें खुल रही हैं लेकिन मैं अपने लिए कोई काम नहीं ढूंढ पा रहा हूं।

इसे भी पढ़ें: अश्लील फिल्म मामला: जमानत मिलने के बाद मुंबई की जेल से बाहर आए राज कुंद्रा

रेशम अरोड़ा ने खुदा गवाह और अग्निपथ जैसी फिल्मों में काम किया था। इसके अलावा वह कई टीवी सीरियल्स में भी काम कर चुके थे। रेशम अरोड़ा ने कहा कि मैं ट्रेन से गिर गया था जिसके बाद चिड़ियाघर में काम करते समय मेरे पैर में किसी जानवर ने काट लिया था और ठीक से चल भी नहीं पा रहा था।रेशम अरोड़ा ने कहा कि मुझे उम्मीद है कि मेरे को स्टार्स मेरी मदद करेंगे और एक बार फिर मेरा करियर ट्रैक पर आएगा।


🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Celebs Gossips

Post A Comment:

0 comments: