अभिनेता सोनू सूद के ठिकानों पर आयकर विभाग की छापेमारी, फंडिंग को लेकर हो रही है जांच? - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

अभिनेता सोनू सूद के ठिकानों पर आयकर विभाग की छापेमारी, फंडिंग को लेकर हो रही है जांच?


<-- ADVERTISEMENT -->



एनडीटीवी की एक रिपोर्ट के अनुसार बुधवार को मुंबई में अभिनेता सोनू सूद के कार्यालयों पर कर छापे मारे गए। रिपोर्ट में यह भी कहा गया है कि आयकर विभाग के अधिकारियों ने अभिनेता से जुड़े छह स्थानों की तलाशी ली। आईटी विभाग कथित तौर पर सोनू सूद की लखनऊ स्थित एक रियल एस्टेट कंपनी के साथ कथित संपत्ति की जांच कर रहे हैं। सूत्रों ने एनडीटीवी को बताया, सोनू सूद की कंपनी और लखनऊ की एक रियल एस्टेट फर्म के बीच एक सौदा जांच के दायरे में है। सौदे पर कर चोरी के आरोपों के कारण आयकर विभाग ने सोनू सूद के ठिकानों पर छापे मारे गए है। 
 

इसे भी पढ़ें: सपना चौधरी के निधन की उड़ी थी अफवाह, सिंगर ने खुद बताई सच्चाई 

महामारी के दौरान अपने परोपकारी कार्यों के कारण सोनू सूद को बहुत प्रशंसा मिली है। लॉकडाउन के दौरान हजारों फंसे हुए प्रवासी मजदूरों के लिए परिवहन प्रदान करने से लेकर ऑक्सीजन, दवाओं और अन्य आपूर्ति की व्यवस्था करने तक, सूद लोगों की मदद के लिए अथक प्रयास कर रहे हैं। NDTV की रिपोर्ट में कहा गया है कि विपक्षी दलों ने इसे अभिनेता के खिलाफ 'विच हंट' बताया है। अगस्त में सोनू सूद को 'देश के मेंटर' का ब्रांड एंबेसडर नियुक्त किया गया था। स्कूली बच्चों के लिए दिल्ली सरकार का मेंटरशिप प्रोग्राम शुरू किया गया था जिस दौरान अभिनेता ने दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल से मुलाकात की थी। 
 

इसे भी पढ़ें: रजनीकांत की फिल्म अनाथे के पोस्टर्स पर फैंस ने छिड़का बकरी का खून, सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा वीडियो 

आयकर विभाग की तलाशी दूसरे दिन भी जारी है। आयकर अधिकारियों ने दूसरे दिन भी सोनू सूद के आवास पर तलाशी अभियान जारी रखा है। वे सोनू सूद के घर पहुंच गए हैं। हालांकि, अधिकारी इस स्तर पर कोई जानकारी साझा नहीं कर रहे हैं क्योंकि सर्वेक्षण अभी भी जारी है। जहां आयकर अधिकारियों ने दूसरे दिन सोनू सूद के आवास पर अपना सर्वेक्षण जारी रखा, वहीं अभिनेता के प्रशंसकों ने ट्विटर पर #IstandWithSonuSood को ट्रेंड करना शुरू कर दिया है। कई लोगों ने सोनू को 'सच्चा हीरो' कहकर अपना समर्थन दिखाने के लिए ट्विटर का सहारा लिया है।

आयकर विभाग ने 15 सितंबर को सोनू से जुड़े परिसरों में सर्वे अभियान शुरू किया था। दूसरे दिन मुंबई में अभिनेता से जुड़े छह परिसरों पर सर्वेक्षण किया जा रहा है। अभिनेता ने दूसरी लहर के दौरान भी अपना राहत कार्य जारी रखा। अब फैन्स ने ट्विटर पर सोनू के लिए अपना समर्थन दिखाया है।



<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Celebs Gossips

Post A Comment:

0 comments: