Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

मनमौजी होने के साथ सुंदर व अट्रैक्टिव होती हैं इस नाम की लड़कियां, जानें इनके नेचर से जुड़ी कुछ खास बातें!


<-- ADVERTISEMENT -->




 
हम सभी की राशि, जन्म तारीख के साथ नाम का पहला अक्षर भी बेहद प्रभाव डालता है। ज्योतिषशास्त्र के अनुसार, इससे किसी के स्वभाव, पसंद-नापसंद आदतों से जुड़ी कई बातों का पता लगाया जा सकता है। ऐसे में आप हम आपको अंग्रेजी के (R) व हिंदी के (र) अक्षर से नाम शुरु होने वाली लड़कियों के नेचर से जुड़े कुछ खास बातें बताते हैं...

-  R (र) अक्षर से नाम वाली लड़कियां मनमौजी किस्म की होती है। ये जिंदगी को खुलकर जीना पसंद करती है। ऐसे में ये ऐसे पार्टनक की तलाश में रहती है जो इनके साथ हंसी-खुशी से जिंदगी बीताएं।

- इनके बारे में कहा जाता है कि इन्हें दूसरों की कम परवाह होती है। ये 'लोग क्या कहेंगे' वाली बात की परवाह नहीं करती है। साथ ही ये लड़कियां किसी बंदिश में रहने की जगह पर अपनी मर्जी से जिंदगी जीना पसंद करती है।

- R अक्षर वाली लड़कियां पैसों के मामले में लक्की होती है। ऐसे में ये अपनी मेहनत व तेज दिमाग से कम समय में ही पैसा कमा लेती है। मगर बात पैसा खर्च करने की करे तो इस जगह पर ये थोड़ी कंजूस होती है। ये बिना मतलब पैसा खर्च करना पसंद नहीं करती है।


- ये लड़कियां दिखने में बेहद ही खूबसूरत व अट्रैक्टिव होती है। ऐसे में लड़के जल्दी ही इनके इंप्रेस होकर इनसे दोस्ती करने की कोशिश करते हैं।

- ये लड़कियां जिंदगी में हर फैसला सोच-समझकर लेती है। ये किसी की बात में आने की जगह पर अपने सिद्धांतों पर चलती है। व्यवहारिक स्वभाव की होने के कारण ये समाज में खूब मान-सम्मान पाती है।

- भले ही ये जरूरत के हिसाब से पैसा खर्च करती है। मगर ये महंगी और आकर्षक चीजें पर जल्दी ही आकर्षित हो जाती है। इन्हें सुंदर दिखना बेहद पसंद होता है। ऐसे में ये लड़कियां ब्यूटी प्रोडक्ट्स पर ज्यादा खर्च करती है।

- इन लड़कियों के दिल में दोस्तों के लिए खास जगह होती है। ऐसे में ये लड़कियां दिल से दोस्ती निभाती है। वैसे इनकी जिंदगी में दोस्त कम होते हैं। मगर वे इनके लिए बेहद ही खास होते हैं।  


- ये लड़कियां अपने बारे में सबसे पहले सोचती है। ऐसे में हम इन्हें कुछ हद तक मतलबी कह सकते हैं।

- ये लड़कियां पार्टनर चुनने व रिश्ता निभाने में भी दिमाग से काम लेती है। मगर फिर भी जीवनसाथी, परिवार व दोस्तों के लिए इनके दिल में अलग व खास जगह होती है।

- R अक्षर से नाम शुरू होने वाली लड़कियों का वैवाहिक जीवन में उथल-पुथल मची रहती है। ऐसे में इनका जीवन संघर्षभरा रह सकता है।

- इनके बारे में कहा जाता है कि ये लड़कियां प्यार के मामले में कान की कच्ची होती है। ऐसे में ये जल्दी ही दूसरों की बातों में आकर पार्टनर पर शक कर बैठती है।


🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

FirPost

Offbeat

Post A Comment:

0 comments: