असल जिंदगी में भूत और आत्मा से जुड़े डरावने वाकये का सामना कर चुके हैं बॉलीवुड के ये स्टार - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

असल जिंदगी में भूत और आत्मा से जुड़े डरावने वाकये का सामना कर चुके हैं बॉलीवुड के ये स्टार


<-- ADVERTISEMENT -->



नई दिल्ली: Bollywood stars experienced scary things: बॉलीवुड में भूतों पर कई हिट फिल्में बन चुकीं हैं, जिन्हें आपने भी जरूर देखा होगा। आमतौर पर जैसे कुछ लोग भूतों पर विश्वास करते हैं और कुछ नहीं। वैसे ही कुछ लोगों को आत्मा या भूत के मौजूद होने का अहसास होता हैं और सभी को नहीं। ऐसे ही कई बॉलीवुड सितारे हैं जिन्होंने अपनी असल जिंदगी में भूत या आत्मा से जुड़े डरावने वाकये का ऐहसास किया है। इस बारे में उन्होंने खुद अपनी स्टोरी बताई थी, जिसे आज हम आपको बता रहे हैं।

varun_dhawan.jpg

वरुण धवन

वरुण धवन ने भी अपनी जिंदगी में भूतों का एहसास किया है। एक बार वरुण अपनी फिल्म एबीसीडी2 की शूटिंग लॉस वेगास में कर रहे थे। वहां जिस होटल में वो शूट कर रहे थे, उसमें देर रात गाने की आवाज सुनाई दी थी और उनके कमरे के दरवाजे अपने आप खुलने और बंद होने लगे थे।

गोविंदा

कॉमेडी किंग गोविंदा एक फिल्म की शूटिंग के लिए हिल स्टेशन के एक होटल में रूके थे। वहां उन्हें ऐसा लगा कि जैसे कोई औरत उनके पास बैठी हुई है, लेकिन जैसे ही उन्होने लाइट जलाई वो गायब हो गई।

emraan-hashmi.jpg

इमरान हाशमी

इमरान हाशमी ने कई डरावनी फिल्मों में एक्टिंग की है। असल जिंदगी में भी वो भूतों से सामना कर चुके है। जब इमरान माथेरान में थे तब उनके साथ अजीब घटना घटी थी। वहां होटल में उन्हें तेज-तेज कदमों की आहट और किसी के चीखने की आवाज सुनाई देती थी।

सोहा अली खान

सोहा अली खान ने भी डरावनी गतिविधियों क महसूस किया है। फिल्म गैंग ऑफ घोस्ट्स की शूटिंग के दौरान किया सोहा को किसी के चिल्लाने की अजीब आवाजें सुनी थीं, जो की खाली कमरों से आ रही थीं।

sunny-leonne.jpg

सनी लियोन

सनी लियोन एक बार राजस्थान में शूटिंग कर रही थी। उस दौरान रात में होटल के कमरे में उन्हें महसूस किया जैसे किसी ने उन्हें पकड़ा हुआ हो। जब ऐसा लगातार तीसरी बार हुआ तो वो जोर से चिल्लाने लगी थीं।

अलाया फर्नीचरवाला

पूजा बेदी की बेटी अलाया फर्नीचरवाला ने अपने एक इंटरव्यू में बताया था कि जब वो न्यूयोर्क में रहकर पढाई कर रही थीं, उस दौरान मुझे कमरे में आधी रात को चलने की तेज आवाजें सुनाई देती थी। इतना ही नहीं कई बार तो बाथरूम का शॉवर भी अपने आप चलने लगता था। इसके अलावा कमरे में मेरे साथ कई डराने वाली चीजें हुईं थीं।

bipasha_basu.jpg

बिपाशा बसु

बिपाशा बसु जहां कई हांटेड मूवी में नजर आ चुकी हैं. वहीं, असल जिंदगी में भी भूतों का एहसास किया है। जब बिपाशा बसु फिल्म 'राज' की शूटिंग कर रही थीं। उस दौरान एक हांटेड होटल में उन्हें कुछ अजीबो-गरीब चीजें होते हुए नजर आईं थीं।



<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: