Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

उर्फी जावेद बनी अप्सरा, सेक्सी लुक में करवाया फोटोशूट


<-- ADVERTISEMENT -->





'बिग बॉस ओटीटी' कंटेस्टेंट रहीं एक्ट्रेस उर्फी जावेद जबसे इस शो से बाहर आईं हैं, तबसे अपने बोल्ड लुक की वजह से खबरों में छाई हुई हैं। खबरों में रहने के लिए उर्फी जावेद लगातार अपने सोशल हैंडल से अपनी बोल्ड फोटो शेयर कर वाहवाही लूट रही हैं। हालांकि कई बार उनका बोल्ड लुक यूजर्स को बेहद ही भद्दा और अश्लील लगा, जिसकी वजह से वह सोशल मीडिया पर ट्रोल भी हुईं। हालांकि इसका उन पर कोई परवाह नहीं दिख रहा है।


उर्फी ने जो अपना हालिया लुक इंस्टाग्राम पर शेयर किया है, उसमें वह प्रिंटेड क्रॉप ट्यूब टॉप में और रेड कलर के धोती स्टाइल स्कर्टमें नजर आ रही हैं।


इस फोटो में उर्फी अपना ट्यूब टॉप एडजस्ट करती हुई दिख रही हैं। उर्फी ने तस्वीरें शेयर करते हुए जो कैप्शन लिखा है उसपर लोगों का ध्यान सबसे पहले जा रहा है। वह लिखती हैं, ''ट्यूब टॉप पहनकर ज्यादातर लड़कियां क्या करती हैं? हर वक्त इसे एडजस्ट ही करती रहती हैं।''


उर्फी की फोटो पर कई लोगों ने कॉमेंट कर उनकी तारीफें किया है, तो कईयों ने उनके लुक को अश्लील कहकर ट्रोल किया है। एक यूजर ने उन्हें कुछ भी नहीं पहनने की सलाह दे डाली हैं। वहीं एक दूसरे ने यूजर ने उन्हें धर्म बदले की सलाह देते हुए कॉमेंट किया है।


उर्फी ने इस ड्रेस में अपनी कई तस्वीरें शेयर की हैं, जिनमें वो अलग-अलग अंदाज में पोज देते हुए नजर आ रही हैं। उर्फी की इन तस्वीरों पर लाखों लाइक आ चुके हैं। इससे पहले उर्फी ने हाल ही में बिकिनी में अपनी बोल्ड तस्वीरें शेयर की थीं। उर्फी बिकिनी फोटोज में अपना टैटू भी फ्लॉन्ट करते हुए नजर आई थीं। उनकी इन तस्वीरों की भी काफी चर्चा रही थी।


उर्फी जावेद हमेशा से ही अपने हॉट अंदाज और फैशन सेंस के लिए जानी-जाती हैं। हाल ही में उर्फी जावेद के एयरपोर्ट लुक ने इंटरनेट पर तहलका मचा दी थीं। इस लुक में उन्होंने छोटी सी डेनिम जैकेट के नीचे से ब्रा दिखाती देखी गईं थीं, जिनको लेकर उनको सोशल मीडिया पर काफी ट्रोल भी किया गया था।


🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

FirPost

Offbeat

Post A Comment:

0 comments: