Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

रुबीना दिलैक का न्यू हेयरकट, शॉर्ट ड्रेस में तस्वीरें शेयर कर सुनाया किस्सा


<-- ADVERTISEMENT -->





 एक्ट्रेस रुबीना दिलाइक अपने लुक्स को लेकर अक्सर चर्चा में रहती है। एक्ट्रेस जो भी लुक कैरी करती है उसमें परफेक्ट लगती है। एक्ट्रेस अपने अलग-अलग लुक की तस्वीरें और वीडियोज फैंस के साथ भी शेयर करती रहती है। हाल ही में एक्ट्रेस ने अपनी कुछ गॉर्जियस तस्वीरें शेयर की हैं, जो खूब सुर्खियां बटोर रही हैं। इसके साथ एक्ट्रेस ने एक मजेदार किस्सा भी शेयर किया है। 


तस्वीरों में रुबीना पिंक शॉर्ट ड्रेस में नजर आ रही है। मिनिमल मेकअप और ओपन हेयर्स से अपने लुक को कम्पलीट किया हुआ है। एक्ट्रेस अपना मेकअप करती हुई दिखाई दे रही है। एक्ट्रेस का हेयरकट फैंस का ध्यान खींच रहा है। इस लुक में एक्ट्रेस बेहद गॉर्जियस लग रही है।


इसके साथ रुबीना ने बताया कि उन्होंने अपने बाल आधी रात को खुद ही काटे। तस्वीरें शेयर करते हुए रुबीना ने लिखा- 'मैं चीजों को बहुत ही स्पष्ट और बहुत ही स्तर पर इमेजिन करती हूं। इस हद तक कि मैं हॉरर या थ्रिलर नहीं देखती। लेकिन यह पोस्ट उस बारे में नहीं है। मैंने पहले इमेजिन किया कि इस लुक में मैं कैसी दिखूंगी, इसलिए ये फ्रिंज मैंने खुद ही काट लिए। उस रात (करीब 1 बजे) मुझे पता नहीं था कि मैं कैसे यह हेयरस्टाइल ले पाऊंगी, क्योंकि हम जंगलों में शूट कर रहे थे और शहर से दूर थे। लेकिन मैं लुक को लेकर श्योर थी और कुछ ही मिनटों में मैं एकदम रेडी थी।' एक्ट्रेस की इन तस्वीरों पर फैंस फिदा हो गए हैं। फैंस इन तस्वीरों पर खूब प्यार बरसा रहे हैं।


काम की बात करें तो रुबीना 'शक्ति: अस्तित्व के अहसास की' शो में नजर आ रही हैं। इसके अलावा एक्ट्रेस फिल्म 'अर्ध' से बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रही है। फिलहाल एक्ट्रेस फिल्म की शूटिंग कर रही है। इस फिल्म में एक्ट्रेस के साथ राजपाल यादव और हितेन तेजवानी नजर आएंगे।


🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

FirPost

Offbeat

Post A Comment:

0 comments: