Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

पलक तिवारी ने ग्लैमरस फोटोशूट में बिखेरे जलवे, तस्वीरों में दिखा खूबसूरत अंदाज


<-- ADVERTISEMENT -->




पलक तिवारी

छोटे पर्दे की ऐक्ट्रेस श्वेता तिवारी की बेटी पलक तिवारी भी उन्हीं की तरह बेहद पॉपुलर हैं। सोशल मीडिया पर उनकी जमकर फैन फॉलोइंग देखने को मिलती है। पलक आए दिन अपने सोशल मीडिया पेज पर कई ग्लैमरस तस्वीरें शेयर करते रहती हैं। जल्द ही वो बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली है। ऐसे में वह सोशल मीडिया पर पहले से ज्यादा एक्टिव दिखाई दे रही हैं। तो वही फैंस को भी अंदाज बेहद पसंद आ रहा है। कभी हॉट ड्रेस में तो कभी इंडियन अवतार में पलक आए दिन अपना नया नया रंग दिखा रही हैं।

पलक तिवारी

इंस्टाग्राम पर पलक को छह लाख से ज्यादा लोग फॉलो करते हैं। जो उनकी तस्वीरों और फोटोज पर जमकर प्यार लुटाते हैं। हाल ही में पलक ने एक शॉर्ट ड्रेस में फोटो शेयर की है। जिससे 60 हजार के करीब लाइक मिल चुके हैं। पलक का यह फोटोशूट बेहद ही ग्लैमरस है। जिसमें उनका हॉट अवतार देखते बन रहा है। कैमरे के आगे पोज देती पलक की अदाएं काफी दिलचस्प हैं। पलक ने इस फोटोशूट का एक वीडियो भी अपने इंस्टा पर शेयर किया है। आप उस वीडियो को देख सकते हैं।

पलक तिवारी

पलक तिवारी कई बार अपना बोल्ड फोटोशूट करवाती हैं। लेकिन इस बार मानों वो हॉटनेस की सारी हद्दे पार कर रही हो। पलक का ये रूप बेहद ही कातिलाना है। पलक तिवारी बॉलीवुड में फिल्म 'रोजी: द सैफरॉन चैप्टर'  से डेब्यू करने जा रही हैं। ये एक हॉरर फिल्म होने जा रही है। 

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

news

Post A Comment:

0 comments: