Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

मालदीव में वेकेशन एंजॉय कर रही हिना खान, मस्ती भरे अंदाज में दिए पोज


<-- ADVERTISEMENT -->





एक्ट्रेस हिना खान इन दिनों मालदीव में वेकेशन एंजॉय कर रही है। इसके साथ एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर भी एक्टिव है। एक्ट्रेस फैंस के साथ वेकेशन की तस्वीरें शेयर कर रही है। हाल ही में हिना ने कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जो खूब पसंद की जा रही हैं। 


तस्वीरों में हिना रेड आउटफिट में नजर आ रही है। इसके साथ एक्ट्रेस ने स्लीपर पहने हुए हैं। लाइट मेकअप, कैप और शेड्स से एक्ट्रेस ने अपने लुक को कम्पलीट किया हुआ है। इस लुक में एक्ट्रेस गॉर्जियस लग रही है।


हिना समंदर ट्रैक पर खड़े होकर मस्ती भरे अंदाज में पोज दे रही है। एक्ट्रेस इन तस्वीरों को देख कर फैंस फिदा हो गए हैं। फैंस इन तस्वीरों को खूब लाइक कर रहे हैं।




बता दें इससे पहले हिना अपने होमलैंड चिनार गई थी। एक्ट्रेस ने वहां से भी तस्वीरें शेयर की थी। काम की बात करें तो हिना ने 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' से अपने करियर की शुरुआत की थी। इससे एक्ट्रेस को काफी लोकप्रियता मिली थी।


इसके बाद एक्ट्रेस 'खतरों के खिलाड़ी' में नजर आई थी। इसके बाद एक्ट्रेस 'बिग बॉस 11' में नजर आई थी। इसके अलावा एक्ट्रेस 'बिग बॉस 14' में सीनियर के तौर पर भी नजर आई थी। हिना फिल्म हैक्ड से बॉलीवुड में भी डेब्यू कर चुकी है। 


🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

FirPost

Offbeat

Post A Comment:

0 comments: