Bigg Boss OTT Grand Finale : राकेश बापट, शमिता शेट्टी, दिव्या अग्रवाल, निशांत भट, प्रतीक सहजपाल कौन होगा विजेता? - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

Bigg Boss OTT Grand Finale : राकेश बापट, शमिता शेट्टी, दिव्या अग्रवाल, निशांत भट, प्रतीक सहजपाल कौन होगा विजेता?


<-- ADVERTISEMENT -->



पिछले 15 सालों से कलर्स चैनल पर बिग बॉस को प्रसारित किया जाता है। हर साल शो की टीआरी अपना ही बनाया इतिहास तोड़ देती है। एक तरफ शो के कंटेंट को लेकर शो हमेशा विवादों में रहता है वहीं दूसरी तरफ बड़ी संख्या में लोग बिग बॉस देखना पसंद करते हैं। अब बिग बॉस की लोकप्रियता को देखते हुए शो को ओटीटी प्लेटफॉर्म पर नये अंदाज में शुरू किया गया था। 6 हफ्ते पहले शुरू हुए बिग बॉस ओटीटी का आज 18 सितंबर को इसका फाइनल प्रीमियर होने वाला है। शो की शुरूआत 13 प्रतियोतियों के साथख हुई थी अब शो में केवल 5 टॉप में है। आज रात तक घोषणा होगी की शो का विजेता कौन होगा। 
 

इसे भी पढ़ें: Bigg Boss के ओटीटी के ग्रैंड फिनाले से पहले शिल्पा शेट्टी की फैंस से अपील, कहा- शमिता को करें वोट


बिग बॉस ओटीटी फिनाले से पहले आखिरी दिन प्रतियोगियों में राकेश बापट, शमिता शेट्टी, दिव्या अग्रवाल, निशांत भट और प्रतीक सहजपाल शामिल हुए। शो में कॉमेडी का तड़का लगाने के लिए कॉमेडियन भारती सिंह और हर्ष लिम्बाचिया के मनोरंजन किया। इस जोड़े ने बिग बॉस ओटीटी पुरस्कारों की मेजबानी की और घरवालों के साथ मजेदार बातचीत की। प्रतियोगियों ने भारती और हर्ष के सामने अपनी स्किट का प्रदर्शन किया। उन्होंने बिग बॉस ओटीटी पुरस्कार भी दिए। प्रतीक ने तीन पुरस्कार जीते, गॉट 2 गो, नॉट सेफ फॉर लाइफ और गेट वेल सून, जबकि शमिता को आर यू माई मदर और गेट ओवर इट अवार्ड दिया गया। डीएनडी या डू नॉट डिस्टर्ब अवॉर्ड निशांत को मिला।
 

इसे भी पढ़ें: अनकही दास्तान में नजर आ रही मोनालिसा, सोशल मीडिया पर शेयर किया प्रोमो

 

बिग बॉस ओटीटी 2021 ग्रैंड फिनाले विजेता के नाम की घोषणा के साथ समाप्त होगा। वूट पर 24×7 लाइव चलने वाले करण जौहर द्वारा होस्ट किए गए रियलिटी शो को शमिता शेट्टी, दिव्या अग्रवाल, निशांत भट, प्रतीक सहजपाल और राकेश बापट के फाइनलिस्ट मिले हैं। 14 सफल सीज़न के बाद, यह पहली बार था जब हिट रियलिटी शो ने अपने कंटेंट के साथ नया प्रयोग किया। छह सप्ताह की सीरीज 18 सितंबर को समाप्त होने के लिए तैयार है, जिसमें शीर्ष प्रतियोगी सलमान खान द्वारा होस्ट किए गए बिग बॉस 15 में जगह बना रहे हैं। हर साल की तरह, रियलिटी शो का यह सीजन भी अपने झगड़े, विवादों के लिए सुर्खियों में रहा। 

शमिता शेट्टी निश्चित रूप से बिग बॉस ओटीटी की सबसे चर्चित प्रतियोगी थीं क्योंकि शो में उनकी एंट्री उनके बहनोई राज कुंद्रा, अभिनेता शिल्पा शेट्टी के पति, को कथित रूप से वयस्क सामग्री बनाने और वितरित करने के लिए गिरफ्तार किए जाने के कुछ ही हफ्तों बाद हुई थी। 

दिव्या अग्रवाल ने भी घर में अपनी हरकतों से दर्शकों को बांधे रखा। एक रियलिटी शो समर्थकों ने उनको सपोर्ट किया। निशांत भट और प्रतीक सहजपाल ने भी शानदार खेल खेला राकेश बापट अपनी प्रसिद्धि के बावजूद समापन से पहले सबसे आखिरी पायदान पर रहे। 



<-- ADVERTISEMENT -->

bollywood celebs

Celebs Gossips

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: