Bigg Boss OTT Finale: दिव्या अग्रवाल ने जीती ट्रॉफी, निशांत बने फर्स्ट रनरअप - BackToBollywood

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

Bigg Boss OTT Finale: दिव्या अग्रवाल ने जीती ट्रॉफी, निशांत बने फर्स्ट रनरअप


<-- ADVERTISEMENT -->



मुंबई। Bigg Boss OTT Finale: दिव्या अग्रवाल ने शनिवार के बीबी ओटीटी ग्रैंड फिनाले में निशांत भट और शमिता शेट्टी को पहले और दूसरे रनर-अप के रूप में छोड़कर बिग बॉस ओटीटी का खिताब जी लिया है। राकेश बापट शीर्ष 4 में थे, जबकि फाइनलिस्ट में से एक प्रतीक सहजपाल ने एक ब्रीफकेस चुना, जिसमें बिग बॉस 15 का टिकट था। उन्हें प्रीमियर के लिए तैयार सलमान खान के बिग बॉस सीजन 15 तक सीधी एंट्री मिल गई है। इसके साथ ही वह आगामी 2 अक्टूबर को BB15 के पहली ऑफिशियल कंटेस्टेंट बन गए हैं।

ग्रैंड फिनाले में जबर्दस्त ट्विस्ट और पहेलियों के बाद दिव्या अग्रवाल बिग बॉस ओटीटी ट्रॉफी जीतने में कामयाब रहीं और इसके साथ ही उन्होंने 25 लाख रुपये का नगद पुरस्कार भी जीता। इस मौके पर मेजबान करण जौहर ने कहा, "नारी शक्ति जिंदाबाद"। जबकि निशांत भट्ट फर्स्ट रनर-अप रहे।

इस बीच, शमिता और राकेश ने ग्रैंड फिनाले में रोमांटिक गाने 'रातां लंबियां' पर एक साथ परफॉर्म किया। रितेश देशमुख और जेनेलिया डिसूजा एक मजेदार सेशन के लिए मंच पर मेजबान करण जौहर के साथ शामिल हुए।

सभी पांच प्रतियोगियों ने अपना अलग-अलग खेल दिखाया और हर कोई एक-दूसरे से बेहतर था। निशांत ने कई गुट बनाकर और कई टास्क जीतकर सीजन पर अपना दबदबा बनाया। एक बड़ा लक्ष्य होने के बावजूद दिव्या सफलतापूर्वक अकेले खेलने में सफल रही। वह बिना किसी संबंध के घर में थीं।

प्रतीक ने शुरू से ही अपने दोस्तों- निशांत और अब बाहर जा चुके प्रतियोगियों मूस जट्टाना और नेहा भसीन के प्रति वफादार रहकर एक शानदार खेल खेला। राकेश ने खेल में कई गलतियां कीं और वह फिर भी विजयी रहे। शमिता के साथ उनकी प्यारी रिलेशनशिप उनकी बिग बॉस यात्रा की सबसे बड़ी हाइलाइट्स में से एक रही। दूसरी ओर, शमिता ने अपना कमजोर पक्ष दिखाकर और पहले की तरह खुल कर कई दिल जीते।

हालांकि शनिवार रात को करीब साढ़े 10 बजे शमिता शेट्टी बिग बॉस ओटीटी फिनाले की रेस से बाहर हो गई। निशांत भट और दिव्या अग्रवाल ने उनके घर से बेघर होने का जश्न मनाया।

इससे पहले गौहर खान ने अपने ट्विटर अकाउंट पर खुलासा किया कि दिव्या अग्रवाल ने बिग बॉस ओटीटी जी लिया है। उन्होंने उपविजेता शमिता शेट्टी और निशांत भट को भी शुभकामनाएं दीं।

जबकि नेहा भसीन ने बिग बॉस के ओटीटी स्टेज पर सिजलिंग परफॉर्मेंस दी। उन्होंने अपने प्रदर्शन को अपने दोस्तों प्रतीक सहजपाल और शमिता शेट्टी को समर्पित किया। इससे पहले राकेश बापट बिग बॉस ओटीटी के ग्रैंड फिनाले में एलिमिनेट होने वाले पहले कंटेस्टेंट बने। छह हफ्ते घर में रहने और टॉप 5 का हिस्सा बनने के बाद राकेश बापट का सफर शनिवार रात सबसे पहले खत्म हुआ।




<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: