Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

ज्योतिष शास्त्र अनुसार इन 5 राशि वालों की शादी देरी से होने के रहते हैं चांस


<-- ADVERTISEMENT -->




 
ऐसा माना जाता है हर व्यक्ति अपनी किस्मत लेकर पैदा होता है। उसके जीवनकाल में कब क्या होना है ये पहले से ही निर्धारित होता है। ये बात शादी ब्याह के मामलों को लेकर भी देखी जाती है। कुछ लोगों का समय पर विवाह हो जाता है तो कुछ लोगों के विवाह में देरी होती है। या यूं कहें कि उन्हें अपना पार्टनर तलाशने में थोड़ा लंबा वक्त लगता है। ज्योतिष शास्त्र अनुसार कुछ राशियों के लोग शादी-ब्याह को लेकर अधिक उत्सुक नहीं होते। ये अक्सर देरी से शादी करना पसंद करते हैं।

मेष: इस राशि के जातकों की शादी में अक्सर देरी होती है। ये इस मामले में अपना मूड जल्दी नहीं बना पाते। इन्हें सच्चा पार्टनर भी अमूमन देरी से मिलता है और समय से मिल भी जाए तो भी ये शादी करने में समय लेते हैं। इन्हें अपनी जिंदगी स्वतंत्र तरीके से जीना पसंद होता है। उसमें ये किसी की भी दखलअंदाजी पसंद नहीं करते।

मिथुन: इस राशि के अधिकतर लोगों की शादी देरी से होती है। ये शादी करना तो चाहते हैं पर किसी न किसी कारण बाधा उत्पन्न होती रहती है। ये लोग अपने करियर को लेकर काफी महत्वाकांक्षी होते हैं। 

वृश्चिक: इस राशि के लोग भी जल्दी शादी ब्याह के चक्कर में नहीं पड़ते। ये पहले अपने करियर की तरफ ध्यान देते हैं। बाद में शादी के बारे में सोचते हैं। ये अपना लाइफ पार्टनर खोजने में पूरा समय लेते हैं।


धनु: इस राशि के जातकों को अपनी आजादी सबसे ज्यादा पसंद होती है जिसके साथ ये बिल्कुल भी समझौता नहीं कर सकते। इन्हें हमेशा ऐसे पार्टनर की तलाश रहती है जो इनकी लाइफ में दखलअंदाजी ने करे और इनकी हर बात समझे। अमूमन इन्हें सच्चा जीवनसाथी देरी से मिलता है।

कुंभ: इन जातकों की शादी वाली लाइफ अच्छी रहती है। लेकिन इन्हें अपने पार्टनर का चुनाव करने में समय लगता है। ये बेहद ही सोच समझकर किसी को अपना जीवनसाथी चुनते हैं। इन्हें विवाह करने की कोई जल्दबाजी नहीं रहती और न ही इनके अंदर इसे लेकर कोई उत्सुकता रहती है। ये अमूमन शादी देरी से करते हैं।


🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

FirPost

Offbeat

Post A Comment:

0 comments: