ऑरेंज और पर्पल कैप की रेस में चेन्नई सुपर किंग्स के ये दो खिलाड़ी टॉप 5 में शामिल - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

ऑरेंज और पर्पल कैप की रेस में चेन्नई सुपर किंग्स के ये दो खिलाड़ी टॉप 5 में शामिल


<-- ADVERTISEMENT -->




इंडियन प्रीमियर लीग का 14वां सीजन साल की पहली छमाही में शुरू हुआ। अब सीजन अपने दूसरे हाफ में है। दूसरे चरण का पहला मैच मुंबई इंडियंस और चेन्नई सुपर किंग्स के बीच खेला गया। इस मैच में धोनी की सीएसके ने मुंबई को 20 रन से मात दी। सलामी बल्लेबाज रुतुराज गायकवाड़ के नाबाद अर्धशतक के बाद ड्वेन ब्रावो और दीपक चाहर तूफानी गेंदबाजी के दम पर जीत हासिल कर चेन्नई सुपर किंग्स अंक तालिका में टॉप पर पहुंच गया है। अंकतालिका में टॉप पर पहुंचने के साथ-साथ सीएसके के रुतुराज गायकवाड़ और दीपक चाहर ऑरेंज और पर्पल कैप की दौड़ में टॉप 5 की लिस्ट में आ गए हैं।


रुतुराज गायकवाड़ ने 58 गेंदों में 88 रन की पारी खेली, जिसमें उन्होंने 9 चौके और 3 छक्के जड़े। जहां एक तरफ मुंबई इंडियंस के गेंदबाज विकेट ले रहे थे, वहीं गायकवाड़ दूसरे छोर पर जमे रहे। 24 साल के खिलाड़ी ने ट्रेंट बोल्ट और जसप्रीत बुमराह जैसे गेंदबाजों को जमकर छकाया। गायकवाड़ की पारी के दम पर सीएसके ने 20 ओवर में 6 विकेट के नुकसान पर 156 रन बनाए। वहीं, एक वक्त पर सीएसके का स्कोर 6 ओवर में 4 विकेट के नुकसान पर 24 रन था।


अपनी इस शानदार पारी के दम पर अब रुतुराज गायकवाड़ आईपीएल 14 में 8 मैचों में 284 रन के साथ पांचवें स्थान पर आ गए हैं। वहीं, लिस्ट में दिल्ली कैपिटल्स के शिखर धवन 8 मैचों में 380 रन के साथ टॉप पर हैं। पंजाब किंग्स के कप्तान केएल राहुल 7 मैचों में 331 रन के साथ दूसरे स्थान पर हैं। तीसरे स्ठान पर सीएसके के फाफ डुप्लेसी 8 मैचों में 320 रन के साथ है। दिल्ली कैपिटल्स के पृथ्वी शॉ चौथे स्थान पर हैं। उन्होंने 8 मैचों में 308 रन बनाए हैं।



<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

FirPost

Offbeat

Post A Comment:

0 comments: