Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

ऐश्वर्या राय ने अपनी अपकमिंग मूवी का पोस्टर किया शेयर, साल 2022 में रिलीज होगी मूवी


<-- ADVERTISEMENT -->




काफी लंबे समय से पर्दे से दूरी बनाए हुए बॉलीवुड एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय बच्चन ने अब इंस्टाग्राम पर अपनी अपकमिंग फिल्म का पोस्टर शेयर किया है।बता दें कि ऐश्वर्या सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर काफी सक्रिय रहती हैं। वह सोशल मीडिया पर अपने प्रोफेशनल लाइफ और पर्सनल लाइफ से जुड़ी बातें शेयर करती रहती हैं।

इसे भी पढ़ें: रेमो डिसूजा की पत्नी ने कम किया 40 किलो वजन, शेयर की वेट लॉस जर्नी

 हाल ही में उन्होंने अपकमिंग तमिल फिल्म ponnian सेल्वन की शूटिंग पूरी कर ली है। इस दौरान उन्होंने फिल्म का पोस्टर शेयर कर ,फिल्म की कुछ डिटेल भी शेयर की हैं। उनके द्वारा शेयर किए गए पोस्टर में एक प्राचीन समय की राजशाही तलवार नजर आई है ,जो काफी विशेष लग रही है।

इसे भी पढ़ें: अपनी अपकमिंग फिल्म के लिए मार्शल आर्ट की ट्रेनिंग ले रही हैं उर्वशी रौतेला, इंटरव्यू में किया खुलासा

पोस्टर में लिखा है कि फिल्म की शूटिंग पूरी हो गई है और इसे 2022 में रिलीज किया जाएगा।आपको बता देंं इस फिल्म की शूटिंग पुदुचेरी, हैदराबाद और मध्य प्रदेश में की गई है। फिल्म की बात करें तो यह कृष्णमूर्ति द्वारा लिखी गई 1995 के नोबेल पर आधारित है। ऐश्वर्या के साथ इस फिल्म में त्रिशा कृष्णन, प्रकाश राज, विक्रम समेत कई स्टार शामिल हैं।इस फिल्म में ऐश्वर्या डबल रोल में नजर आएंगी। इसके अलावा ऐश्वर्या प्रेरणा अरोड़ा द्वारा प्रोड्यूस की गई फिल्म "Wo कौन थी रीमेक" में भी नजर आएंगी।

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

bollywood celebs

Celebs Gossips

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: