Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

चेन्नई सुपर किंग्स का दुबई में ट्रेनिंग कैप शुरू, सुरेश रैना साथ आए नजर


<-- ADVERTISEMENT -->




 
महेंद्र सिंह धोनी की अगुवाई में चेन्नई सुपर किंग्स इंडियन प्रीमियर लीग(आईपीएल) 2021 के दूसरे फेज में खेलने को तैयार है। सीएसके की टीम दुबई पहुंच गई है। गुरुवार को टीम की ट्रेनिंग कैंप की तस्वीर सामने आईं। चेन्नई सुपर किंग्स ने अपने ऑफिशयल ट्विटर अकाउंट से तस्वीर शेयर की है। इसमें महेंद्र सिंह धोनी, सुरेश रैना समेत कई खिलाड़ी भी तस्वीर में दिख रहे हैं। 

चेन्नई सुपर किंग्स ने जो तस्वीर ट्विटर पर शेयर की है, उसमें धोनी और रैना के अलावा अन्य खिलाड़ी और सपोर्ट स्टाफ सदस्य नजर आ रहे हैं। चेन्नई केकोच माइकल हसी भी फोटो में दिख रहे हैं जो खिलाड़ियों को कुछ समझा रहे हैं।सीएसके की टीम के कुछ खिलाड़ियों ने दुबई में आईसीसी क्रिकेट अकादमी में आईपीएल 14 के यूएई चरण की तैयारी शुरू की। आईपीएल 2021 का दूसरा फेज यूएई में खेला जा रहा है। आईपीएल 2021 के दूसरे चरण का पहला मुकाबला 19 सितंबर को इन दोनों टीमों के बीच खेला जाएगा।

गौरतलब है कि 2021 के पहले चरण में चेन्नई का प्रदर्शन शानदार रहा था। चेन्नई ने सात मैचों में से पांच मैच जीते थे और वो 10 प्वॉइंट के साथ प्वॉइंट टेबल पर दूसरे नंबर पर थी। भारत में खेले जा रहे आईपीएल 14 में बायो बबल में कोरोना की एंट्री के बाद मई के पहले हफ्ते में बीसीसीआई ने इसे स्थगित कर दिया था। आईपीएल 2020 की बात करें तो यूएई में खेले गए इस टूर्नामेंट में सीएसके का प्रदर्शन बहुत खराब रहा था और वो पहली बार प्लेऑफ में नहीं पहुंच पाई थी। 


🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

FirPost

Offbeat

Post A Comment:

0 comments: