Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

TV के ये एक्टर्स कमाई के मामले में बॉलीवुड एक्टर्स को देते है तगड़ा कॉम्पिटिशन, जाने कितना कमाते है आपके फेवरेट स्टार्स


<-- ADVERTISEMENT -->




टेलीविजन इंडस्ट्री को छोटे पर्दे की दुनिया कहा जाता है, लेकिन इस बात को भी कहना गलत नहीं होगा कि यही छोटा पर्दा अब छोटा नहीं रहा, क्योंकि जिस तरह से ये इंडस्ट्री बॉलीवुड उद्योग को टक्कर दे रहा है वह सरहानीय है। यहां पर प्रोडक्शन कॉस्ट से लेकर एकर्टस की सैलरी तक सब कुछ बढ़ा ही है। वहीं अगर टीवी के एक्ट्रर्स की बात की जाए तो इनकी मेहनत बीटाउन के सेलेब्स से ज्यादा होती है। वहीं इनकी पॉपुलारिटी अच्छे अच्छे बॉलीवुड सेलेब को पिछे छोड़ दें। इसके पीछे एक कारण ये भी है कि जहां फिल्में 3 घंटे का मनोरंजन करने आती है वहीं टीवी पर आने वाले धारावाहिक सालों सालों तक लोगों के दिलों पर राज करते है। वहीं इस आर्टिकल के द्वारा हम आपको टीवी के ऐसे सेलेब्स के बारे में बताने जा रहे है जिनकी कमाई किसी भी बॉलीवुड के सितारें की कमाई को टक्कर दे सकती है।

अंकिता लोखंडे

घर घर में पवित्र रिश्ता की अर्चना से नाम बनाने वाली अंकिता लोखंडे पिछले कुछ समय से पर्दे से दूर हैं। लेकिन सिरियल में निभाया गया उनका किरदार आज भी लोगों के दिलों में घर किया हुआ है। आपको बता दें कि अर्चना पर एपिसोड 90 हजार से 1 लाख 50 हजार चार्ज करती थी।

बता दें कि उपर दिए गए पर एपिसोड चर्ज को एक महीने की सैलरी माना जाता है। टीवी जगत में एक महीने की सैलरी को काउंट प्रति एपिसोड के हिसाब से किया जाता है।



🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: