Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

अक्षय कुमार की फिल्म 'बेल बॉटम' की धमाकेदार शुरुआत, पहले दिन कमाए इतने करोड़


<-- ADVERTISEMENT -->




 
कोरोना वायरस के चलते सिनेमाहॉल लंबे समय से बंद हैं और बड़े-बड़े सितारे अपनी फिल्मों को लेकर OTT का रुख कर चुके हैं। लेकिन ऐसे में अक्षय कुमार पहले वह बॉलीवुड स्टार हैं, जिन्होंने सिनेमाघरों में अपनी फिल्म रिलीज की है। देश में कई जगह अभी भी थिएटर्स बंद हैं, ऐसे में अक्षय और फिल्म मेकर्स ने एक बड़ा दांव खेला है। इस बड़े दांव के साथ बॉलीवुड के ‘खिलाड़ी’ ने अपनी फिल्म ‘बेल बॉटम (Bell Bottom)’ की रिलीज के साथ टिकट खिड़की की हलचल को फिर से शुरू कर दिया है।

‘बेल बॉटम ’ में अक्षय कुमार के अलावा वाणी कपूर, लारा दत्ता, हुमा कुरैशी और आदिल हुसैन की एक्टिंग भी जबरदस्त हैं। ट्रेड एनालिस्ट फिल्म के ओपनिंग नंबरों पर विचार कर रहे थे और उम्मीद कर रहे थे कि ओपनिंग डे कलेक्शन 5 करोड़ रुपये होगा। अक्षय कुमार की आखिरी फिल्म ‘गुड न्यूज’ ने पहले दिन 17।56 करोड़ रुपये कमाए थे। बॉक्स ऑफिस इंडिया के मुताबिक, अक्षय कुमार और वाणी कपूर की फिल्म ने 50 फीसदी ऑक्यूपेंसी के साथ पहले दिन करीब 3 करोड़ रुपये कमाए हैं।

हालांकि ये नंबर अक्षय कुमार की आखिरी फिल्म की पहले दिन की कमाई के हिसाब से बहुत कम है, लेकिन ऐसा 50 प्रतिशत ऑक्यूपेंसी रूल और लिमिटिड रिलीज की वजह से हुआ है। सिनेमा घर अभी पूरे भारत में नहीं खोले गए हैं और 50 प्रतिशत ऑक्यूपेंसी रूल में लोग बंध गए हैं। हालांकि वीकेंड पर कारोबार में तेज की उम्मीद जताई जा रही है। कोविड के बीच 3 करोड़ रुपये सामान्य समय में लगभग 10 करोड़ रुपये के बराबर है।

कई फैंस ने बड़े पर्दे पर फिल्म नहीं देख पाने की अपनी निराशा को साझा किया है। महाराष्ट्र में सिनेमा हॉल बंद हैं और अधिकांश अन्य राज्यों में सरकार द्वारा COVID सुरक्षा उपायों के कारण केवल 50 प्रतिशत ऑक्यूपेंसी की अनुमति दी गई है। अक्षय कुमार की बेल बॉटम पर दर्शकों का रिएक्शन अच्छा रहा है। लोग सोशल मीडिया पर फिल्म को ब्लॉकबास्टर बता रहे हैं।

बेल बॉटम की कहानी की बात करें तो फिल्म हाईजैकिंग पर आधारित है, जिसमें कुछ आतंकवादी एक फ्लाइट को हाईजैक कर लेते हैं और उसे अमृतसर उतारा जाता है, जिसके बाद प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी (लारा दत्ता) को इस बारे में पता चलता है और एक मिशन शुरू होता है। अक्षय अपनी टीम के साथ मिलकर उन यात्रियों को बचाने और आतंकवादियों को पकड़ने के लिए जाते हैं।


🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

FirPost

Offbeat

Post A Comment:

0 comments: