Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

हेमा मालिनी का निशाना, भारत का सिर्फ नाम जानने वाले भी दे रहे आंतरिक मामलों में दखल


<-- ADVERTISEMENT -->



नयी दिल्ली। बॉलीवुड अभिनेत्री एवं भाजपा सांसद हेमा मालिनी ने बृहस्पतिवार को कहा कि देश में जारी किसान आंदोलन को लेकर विदेशी हस्तियों के बयान से वह हैरान हैं क्योंकि उनके लिए भारत केवल एक नाम है जो ‘उन्होंने सुना है।’ हेमा मालिनी ने ट्वीट किया, ‘‘ मैं विदेशी हस्तियों को लेकर हैरान हूं जिनके लिए हमारा महान देश, भारत महज एक नाम है जो उन्होंने सुना है एवं जो बेबाकी से हमारे आंतरिक मामलों एवं नीततियों पर बयान दे रहे हैं। आश्चर्य है कि वे क्या हासिल करने की कोशिश कर रहे हैं, और अधिक स्पष्ट रूप से, वे किसे खुश करने की कोशिश कर रहे हैं?

हेमा मालिनी का ट्वीट अंतरराष्ट्रीय पॉप स्टार रिहाना, लेबनानी-अमेरिकी पूर्व वयस्क स्टार मिया खलीफा, अमेरिकी उपराष्ट्रपति कमला हैरिस की भतीजी मीना हैरिस, स्वीडिश पर्यावरण कार्यकर्ता ग्रेटा थुनबर्ग और पिछले कुछ दिनों में कई विदेशी हस्तियों के बयान के  बाद आया है। भारत में चल रहे किसानों के विरोध को समर्थन देने के लिए इन सितारों ने अपने सोशल मीडिया पर ये मुद्दा उठाया था।

इसे भी पढ़ें: किसानों को पॉप स्टार रिहाना ने किया समर्थन, कंगना रनौत ने दिया करारा जवाब 

 3 फरवरी को पूर्व पॉर्न स्टार मिया खलीफा पॉप स्टार रिहाना और ग्रेटा थनबर्ग सहित कई अंतरराष्ट्रीय हस्तियों ने किसानों के विरोध प्रदर्शन को अपना समर्थन दिया। पूर्व पोर्न स्टार ने विरोध प्रदर्शन से एक तस्वीर साझा की और दिल्ली में किसान आंदोलन को समर्थन देते हुए दुनिया का ध्यान इस ओर खिचने की कोशिश की। मिया खलीफा ने ट्वीट किया, "मानवाधिकारों का उल्लंघन क्यों हो रहा है? जहां किसान आंदोलन हो रहा है वहां के आस-पास के इलाकों का इंटरनेट काट दिया गया है। #FarmersProtest। उन्होंने जो तस्वीर साझा की, उसमें एक आदमी एक तख्ती लिए हुए कहता है, "किसानों को मारना बंद करो।"



Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

bollywood celebs

Celebs Gossips

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: