Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

सोशल मीडिया पर वायरल हुआ चंकी पांडे की बेटी अनन्या का फोटोशूट, देखें तस्वीरें


<-- ADVERTISEMENT -->




 


 फिल्म स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2 से बॉलीवुड में कदम रखने वाली अनन्या पांडे  ने अभी कुछ भी फिल्में की हैं, लेकिन उनके नाम का डंका अभी से बजना शुरू हो गया है। अनन्या पांडे आए दिन सुर्खियों में रहती हैं। अनन्या पांडे लोगों के बीच काफी पॉपुलर है। वह खुद भी सोशल मीडिया पर अपने फैंस से जुड़ी रहती है। 


अपनी डेली रूटीन की तस्वीरें शेयर कर वह फैंस को आए दिन ट्रीट देती रहती हैं। तो वही फैंस को भी अनन्या का यह रूप बेहद पसंद आता है। अनन्या पांडे बेहद ही बिंदास किस्म की एक्ट्रेस हैं। वह अपनी इंस्टाग्राम पर बोल्ड तस्वीरें शेयर करने से जरा भी नहीं हिचकिचाती हैं।


ऐसे में अनन्या ने एक बार फिर सोशल मीडिया पर बेहद ही दिलचस्प तस्वीरें शेयर की हैं। जिसमें उनका जादू देखते बन रहा है। अनन्या का यह लुक दिल छू लेने वाला है। लहंगा चोली पहन बैठी अनन्या का ट्रेडिशनल अवतार काफी सुहाना है। जो फैंस को भी बेहद पसंद आ रहा है। आप भी देखिए खूबसूरत तस्वीरें।


आपको बता दें कि अनन्या बिकिनी फोटो से लेकर हॉट तस्वीरें शेयर करते रहती हैं। हाल ही में अपने खास दोस्त ईशान खट्टर के साथ मालदीव पहुंची थी। जहां से दोनों ने कई सारी तस्वीरें शेयर की थी। वर्कफ्रंट की बात करें तो अनन्या आने वाले समय विजय देवरकोंडा के साथ लाइजर फिल्म नजर आने जा रही हैं।


🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

news

Post A Comment:

0 comments: