Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

नए साल पर Katrina Kaif की खुली पोल, पोस्ट हो गई ब्वॉयफ्रेंड Vicky Kaushal के संग ये Photo


<-- ADVERTISEMENT -->




नई दिल्ली। बॉलीवुड एक्ट्रेस कैटरीना कैफ ( Katrina Kaif ) का नाम इन दिनों अभिनेता विक्की कौशल ( Vicky Kaushal ) संग जोड़ा जा रहा है। बीते साल से ही दोनों के साथ होने की खबरें सामने आ रहीलहैं। वहीं कई बार दोनों को साथ-साथ घूमते हुए स्पॉट किया गया है। दोनों ही अक्सर एक-दूसरे को लेकर बात करने से बचते हुए नज़र आते हैं। लेकिन इस बार कैचरीना ने अपनी लव लाइफ खुद ही सबके सामने खोल कर रख दी। अब इसे अभिनेत्री की अनजाने में हुई गलती कह लें या कुछ और। इस पोस्ट के बाद से एक बार फिर कैटरीना और विक्की को लेकर कई खबरें सामने आने लगी हैं।

यह भी पढ़ें- जेंडर के आधार पर इंडस्ट्री में मिलने वाली फीस पर उठाया Kareena Kapoor ने सवाल, अभिनेता ने दिया यूं जवाब

Katrina Kaif

दरअसल, कैचरीना कैफ ने अपने ऑफिशियल इस्टांग्राम पर एक स्टोरी पोस्ट की है। इस पोस्ट में उन्होंने अपनी बहन इसाबेल ( Isabelle Kaif ) संग फोटो शेयर की है। तस्वीर में दोनों बहनें हुड्डी पहने गेम ऑफ सीक्वेंस ( Games Of Sequence ) खेलती हुई दिखाई दे रही हैं। वहीं ठीक पीछे लगे कांच के गिलास में एक शख्स की तस्वीर नज़र आ रही है। जो दोनों बहनों की तस्वीर क्लिक कर रहा है। गिलास में नज़र आ रहा शख्स कोई और नहीं बल्कि विक्की कौशल ही है। ऐसे में अब फिर से कैट और विक्की के रिश्तों की खबरें उड़ने लगी हैं।

Katrina Kaif Vicky Kaushal

कैटरीना ने जो तस्वीर पोस्ट की है। वह 1 जनवरी की है। ऐसे में फैंस का कहना है कि कैट और विक्की ने साथ में ही नए साल का स्वागत किया है। अभिनेत्री के वर्कफ्रंट की बात करें तो वह जल्द ही एक्टर ईशान खट्टर ( Ishaan Khattar ) के साथ फोन भूत में काम करती हुई दिखाई देंगी। इस फिल्म में उनके साथ सिद्धांत चतुर्वेदी ( Siddhant Chaturvedi ) भी नज़र आएंगे। वहीं जल्द ही एक्ट्रेस की फिल्म 'सूर्यवंशी' ( Sooryavanshi ) भी रिलीज़ होने वाली है।


🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: