Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

कंगना रनोट ने उर्मिला मातोंडकर पर कसा तंज, बोलीं-काश मैं भी आपकी तरह समझदार होती तो कांग्रेस को खुश करती


<-- ADVERTISEMENT -->




एक्ट्रेस कंगना रनोट ने एक बार फिर उर्मिला मातोंडकर पर निशाना साधा है। कंगना ने अब उर्मिला को उन खबरों पर आड़े हाथों लिया है। जिसमें यह कहा जा रहा है कि शिवसेना जॉइन करने के कुछ हफ्तों के अंदर ही उर्मिला ने मुंबई के सब-अर्बन एरिया में 3 करोड़ से ज्यादा कीमत का एक शानदार ऑफिस खरीदा है।

कंगना का उर्मिला पर तंज
इन खबरों पर कंगना ने उर्मिला पर तंज कसते हुए सोशल मीडिया पर लिखा, "प्रिय उर्मिला मातोंडकर जी, मैंने जो खुद की मेहनत से घर बनाए वो भी कांग्रेस तोड़ रही है, सच में BJP को खुश करके मेरे हाथ सिर्फ 25-30 केस ही लगे हैं। काश मैं भी आपकी तरह समझदार होती तो कांग्रेस को खुश करती, कितनी बेवकूफ हूं मैं, नहीं ?" बता दें कि कुछ समय पहले ही उर्मिला मातोंडकर ने कांग्रेस छोड़ शिवसेना जॉइन की है।

उर्मिला ने दिया यह जवाब
इसके बाद उर्मिला ने कंगना के इस तंज पर जवाब में एक वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर कर कहा, नमस्कार कंगना जी, मेरे बारे में आपके जो उच्च ख्याल हैं, वो मैं सुन चुकी हूं। बल्कि, पूरा देश सुन चुका है। आज पूरे देश के सामने मैं आपको बताना चाहती हूं कि जगह और वक्त का चयन आप कीजिए। मैं मेरे सारे डॉक्युमेंट्स लेकर वहां जरूर पहुंचूंगी। इन डॉक्युमेंट्स में 2011 में, अपनी ज्यादा बड़ी नहीं पर 20- 25 साल के करियर में कड़ी मेहनत के बाद जो फ्लैट मैंने अंधेरी में खरीदा था, उसके पेपर्स होंगे, जिसको मैंने मार्च के पहले हफ्ते में बेचा है, उसके भी पेपर्स होंगे। उन पैसों से जो मैंने ऑफिस खरीदा है, उसके भी पेपर्स होंगे। ये सब मैं आपको जरूर दिखाना चाहती हूं।"

##

उर्मिला ने वीडियो में आगे कहा, "बदले में मैं बस इतनी छोटी सी चीज चाहती हूं कि हम जैसे लाखों करोड़ों टैक्सपेयर्स के पैसों के बदले में आपको आपकी सरकार ने जो y plus सिक्योरिटी दी है। क्योंकि आपने उन्हें वादा किया था कि आपके पास कई ऐसे लोगों के नाम हैं, जो आप NCB को देना चाहते हैं। जिसका इंतजार आज पूरा देश कर रहा है। क्योंकि आप जानते हैं कि हमारा देश कितने मुश्किल हालातों से गुजर रहा है और ड्रग्स का सामना हम सब को मिलकर करना है, तो वो जो NCB लिस्ट है, बस मैं इतना ही चाहती हूं की आप बस वो छोटी सी लिस्ट को लेकर आइए। तो आपके जवाब का मुझे इंतजार रहेगा।"

कंगना की 'थलाइवी' जल्द होगी रिलीज
बता दें कि कंगना कुछ दिनों पहले ही अपने घर मनाली से मुंबई वापस लौटी हैं। इसके एक दिन बाद ही कंगना मुंबई के प्रसिद्ध सिद्धिविनायक मंदिर भगवान गणेश के दर्शन करने पहुंची थीं। जिसकी फोटोज सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुई थीं। कंगना पिछले कई दिनों से मनाली में अपनी फैमिली के साथ छुट्टियां एन्जॉय कर रहीं थीं। नया साल शुरू होने से पहले कंगना मुंबई वापस लौटीं। इससे पहले कंगना अपनी अपकमिंग फिल्म 'थलाइवी' (जयललिता की बायोपिक) की शूटिंग में बिजी थीं। जिसकी शूटिंग अब कम्पलीट हो चुकी है, और यह फिल्म जल्द ही हिंदी, तमिल और तेलुगु भाषा में रिलीज की जाएगी।

कंगना के अपकमिंग प्रोजेक्ट्स
कंगना के पास नए साल में कई प्रोजेक्ट्स हैं। हाल ही में उन्होंने सोशल मीडिया पर बताया था की वह अपनी अपकमिंग फिल्म 'धाकड़' की तैयारियां कर रही हैं। जिसकी शूटिंग वे जनवरी 2021 की शुरूआत में शुरू करेंगी। इस स्पाई थ्रिलर फिल्म में कंगना एक फीमेल स्पाई की भूमिका में नजर आएंगी। 'धाकड़' की तैयारियों के अलावा कंगना इन दिनों 'तेजस' की शूटिंग भी कर रही हैं।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
Kangana Ranaut slams Urmila Matondkar as she bought Rs 3 cr office, Said-Wish I was as smart as you

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: