कई बड़े विवादों में फंस चुकी हैं Deepika Padukone, नाक काटने तक की मिल चुकी है धमकी - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

कई बड़े विवादों में फंस चुकी हैं Deepika Padukone, नाक काटने तक की मिल चुकी है धमकी


<-- ADVERTISEMENT -->



नई दिल्ली। बॉलीवुड में 'मस्तानी' के नाम से पहचान बना चुकी एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण ( Deepika Padukone Birthday ) का आज जन्मदिन है। इन दिनों दीपिका ड्रग कनेक्शन ( Deepika Drug Connection ) के चलते सुर्खियों में बनी हुई हैं। खबरों की मानें तो बताया जा रहा है कि यदि ड्रग केस में एनसीबी को दीपिका के खिलाफ कोई भी सबूत मिलते हैं। तो वह फिर से उन्हें पूछताछ के लिए बुलाएगी। साथ ही यह भी माना जा रहा है कि जल्द दीपिका इस मामले को लेकर ऑफिशल स्टेटमेंट जारी कर सकती हैं। लेकिन क्या आप जानते हैं ये कोई पहला विवाद नहीं है जो दीपिका से जुड़ा हो बल्कि इससे पहले कई कॉन्ट्रोवर्सी दीपिका के नाम रही हैं। चलिए आपको दीपिका की जिंदगी से जुड़े कुछ ऐसे ही बड़े विवादों के बारें में बताते हैं।

deep_new.jpg

दम मारो दम गाने पर हुआ था विवाद

दीपिका पादुकोण ने साल 2011 में भी खूब सुर्खियां बंटोरी थीं। दरअसल, दीपिका 'दम मारो दम' ( Dum Maro Dum ) के रिमिक्स वर्जन में नज़र आई थीं। इस गाने के लिरिक्स को लेकर काफी विवाद उठा था। जिस पर दीपिका को कई अलोचनाओं का सामना करना पड़ा था। आपको बता दें इस गाने पर आपत्ति जताते हुए खुद जीनत अमान ( Zeenat Aman ) ने भी नाराज़गी जाहिर की थी।

यह भी पढ़ें- सुपरहिट फिल्म 'सरकार' के निर्देशक Ram Gopal Verma ने छोड़ी मुंबई, नए शहर में बसाया घर

Deepika Padukone

'पद्मावत' को लेकर विवाद

फिल्म 'पद्मावत' ( Padmawat ) से दीपिका पादुकोण का सबसे बड़ा विवाद जुड़ा है। इस फिल्म में दीपिका जो किरदार निभा रही थीं। उस वजह से देश के अलग-अलग राज्यों में प्रदर्शन देखने को मिला था। फिल्म को रिलीज़ करने से रोका जा रहा था। फिल्म के निर्देशक संजय लीला भंसाली ( Sanjay Leela Bansali ) के सड़कों पर पुतले फूंके जा रहे थे। यहां तक की दीपिका पादुकोण की नाक काटने की धमकी तक दे दी गई थी। जिसकी वजह से फिल्म का नाम बदलना पड़ा और 'पद्मावती' से 'पद्मवात' करना पड़ा।

Deepika Padukone

नागरिकता को लेकर उठे थे सवाल

फिल्में ही नहीं दीपिका पादुकोण की नागरिकता ( Deepika Padukone nationality ) को लेकर भी वह विवादों में फंस चुकी हैं। दरअसल, दीपिका का जन्म डेनमार्क के कोपेनहेगन में हुआ है। कहा जाता है कि वह काफी लंबे समय पहले ही भारत लौट चुकी थीं। दीपिका की नागरिकता का मुद्दा उस वक्त सबसे ज्यादा सामने आया जब वह महाराष्ट्र विधानसभा में चुनाव डालने के लिए गई थीं। इस बात को लेकर दीपिका काफी ट्रोल हुई थीं और उन्होंने लोगों को करारा जवाब भी दिया था।

 

 

 

Deepika Padukone

फिल्म छपाक का हुआ था विरोध

साल 2020 में दीपिका पादुकोण की आई फिल्म छपाक रिलीज़ से पहले ही खूब सुर्खियों में रही। छपाक फिल्म की कहानी ही विवाद का कारण बनी थी। कई संगठनों का कहना था कि उन्होंने धार्मिक भावनाओं को ठेस पहुंचाया है। दरअसल, असल कहानी में जिस शख्स ने 'लक्ष्मी' ( Laxmmi ) के मुंह पर एसिड अटैक किया था। उसका नाम नदीम खान ( Nadim Khan ) था, लेकिन फिल्म में उसका हिंदू नाम राजेश दिखाया गया। यही वजह थी कि दीपिका को आलोचनाओं का सामना करना पड़ा।

Deepika Padukone

जब दीपिका पहुंची थीं जेएनयू

फिल्म छपाक को लेकर एक बार नहीं दो बार विवाद हुआ था। फिल्म के रिलीज़ से पहले दीपिका पादुकोण जेएनयू पहुंच गई थीं। उस वक्त कन्हैया कुमार ( Kanhaiya Kumar ) जेएनयू में घायल हुए छात्रों से नारे लगवा रहे थे। दीपिका यहां पहुंची और चुपचाप भीड़ का हिस्सा बनी रहीं। दीपिका को जेएनयू में देख लोग भड़क गए और उनकी फिल्म को बायकॉट करने की मांग करने लगे। फिल्म रिलीज़ होने के बाद फिल्म को वैसा रिस्पांस नहीं मिला। जैसे की उम्मीद थी। कई राजनेताओं ने भी दीपिका पर निशाना साधा।

Deepika Padukone

जब दीपिका की ड्रग चैट हुई लीक

दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत केस ( Sushant Singh Rajput ) में ड्रग एंगल सामने आने पर कई सेलेब्स पर की गर्दन पर तलवार लटक चुकी है। इस में एक नाम दीपिका पादुकोण भी है। जब एनसीबी बॉलीवुड में ड्रग कनेक्शन ( Bollywood Drug Connection ) की तलाश कर रही थी। तब ही दीपिका और उनकी मैनेजर करिश्मा के बीच हुई बातचीत का एक स्क्रीनशॉट सामने आ गया। इस चैट में दोनों ही ड्रग्स को लेकर बात कर रहे थे। जिसमें दीपिका करिश्मा से पूछती हुई दिखाई दीं कि क्या तुम्हारे पास माल है? बस फिर क्या था दीपिका की यह चैट सामने आते ही वह लोगों के निशाने पर आ गई।


Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: