बिग बॉस 14 के घर से बाहर हुए राहुल महाजन, राखी के झगड़े के कारण बटोरी थी सुर्खियां - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

बिग बॉस 14 के घर से बाहर हुए राहुल महाजन, राखी के झगड़े के कारण बटोरी थी सुर्खियां


<-- ADVERTISEMENT -->



बिग बॉस सीजन 14 में मनोरंजन का तड़का लगाने के लिए इल बार पुराने प्रतियोगियों को बुलाया गया। राखी सावंत, विकास गुप्ता, अर्शी खान और राहुल महाजन सहित कई सितारों की एंट्री हुई। राखी सावंत ने फीके पड़े बिग बॉस 14 के सीजन को एंटरटेनमेंट की बड़ी डोज दी। अब फिलाने करीब आ रहा है इस लिए घर के सदस्यों के इविक्शन भी होने लगे हैं। राहुल महाजन को सोमवार को बिग बॉस 14 के घर से बाहर निकाल दिया गया। इस हफ्ते एली गोनी और निक्की तम्बोली ने बिग बॉस के घर के नियम तोड़े थे जिसके बाद पूरे घर के सदस्यों को नोमिनेट कर दिया गया था।

इसे भी पढ़ें: राजनीति पर आधारित सैफ अली खान की वेब सीरीज 'तांडव' का ट्रेलर रिलीज  

 बिग बॉस 14 में विकास गुप्ता, राखी सावंत, कश्मीरा शाह, अर्शी खान और मनु पंजाबी के साथ एक चुनौती के रूप में प्रवेश किया था। अर्शी और राखी के साथ राहुल महाजन का एक करीबी रिश्ता था, दोनों को उनके साथ टीम बनाने के लिए कड़ी मेहनत करते देखा गया। हालांकि, महाजन ने घर में सभी के साथ बंधन बनाने का प्रयास किया और इसके चलते राखी और अर्शी उसके साथ बार-बार लड़ती रही।

इसे भी पढ़ें: पॉलटिक्स पर आधारित ऋचा चड्ढा की फिल्म ‘‘मैडम चीफ मिनिस्टर’’ इस दिन होगी रिलीज 

 राहुल महाजन घर की दैनिक गतिविधियों में सक्रिय रूप से भाग नहीं लेते थे, हाल ही में एक कार्य ने उन्हें सुर्खियों में ला दिया जब एक भूत के चरित्र में होने के कारण, राखी सावंत ने उनकी धोती खींचकर महाजन के साथ मारपीट करने की कोशिश की थी, जिससे वह और अन्य घरवाले चिढ़ गए थे। हालांकि, बिग बॉस द्वारा बुलाने के बाद, राहुल ने राखी को माफ कर दिया और दोनों वापस दोस्त बन गए।

Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

bollywood celebs

Celebs Gossips

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: