अक्षय कुमार मुंबई पुलिस को दिए गए सेल्फ बैलेंसिंग व्हीकल के उद्घाटन समारोह में पहुंचे, बोले-खुशी है की फोर्स का मॉडर्नाइजेशन किया जा रहा - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

अक्षय कुमार मुंबई पुलिस को दिए गए सेल्फ बैलेंसिंग व्हीकल के उद्घाटन समारोह में पहुंचे, बोले-खुशी है की फोर्स का मॉडर्नाइजेशन किया जा रहा


<-- ADVERTISEMENT -->



एक्टर अक्षय कुमार शनिवार को मुंबई पुलिस के एक समारोह में शामिल हुए। जिसका एक वीडियो उन्होंने सोशल मीडिया पर शेयर किया है। यह समारोह शहर की पुलिस को दिए गए सेल्फ बैलेंसिंग व्हीकल के उद्घाटन के लिए आयोजित किया गया था। इस दौरान अक्षय के साथ महाराष्ट्र के होम मिनिस्टर अनिल देशमुख और आदित्य ठाकरे भी वहां मौजूद थे।

वीडियो शेयर कर अक्षय ने लिखा, मुंबई पुलिस को दिए गए सेल्फ बैलेंसिंग व्हीकल के उद्घाटन में पहुंच कर बहुत अच्छा लगा। इन व्हीकल्स से पुलिस फोर्स शहर में पेट्रोलिंग करेगी। मुझे खुशी है कि हमारी पुलिस फोर्स का वैश्विक मानकों के अनुरूप मॉडर्नाइजेशन किया जा रहा है। वीडियो में देखा जा सकता है कि पुलिस फोर्स की सेल्फ बैलेंसिंग व्हीकल से परेड हो रही है। अक्षय के साथ आदित्य और अन्य सभी स्टेज पर खड़े हैं और तालियां बजाकर पुलिस फोर्स का स्वागत कर रहे हैं।

##

मुंबई पुलिस कमिश्नर परम बीर सिंह ने अक्षय द्वारा शेयर किए गए वीडियो पर सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर कर कहा, सुरक्षा के लिए 'स्पेशल 24'। अक्षय निश्चित रूप से समय के साथ पुलिस फोर्स को तैयार रखने की जरूरत है। यह सुनिश्चित करने के लिए कि हमारे शहर में कोई अनावश्यक और गैरकानूनी स्टंट पूरा ना हो, सेफ्टी फर्स्ट।

## ##

अक्षय 'सूर्यवंशी' में पुलिस के किरदार में आएंगे नजर
अक्षय हमेशा से सैनिकों के परिवारों को आर्थिक मदद प्रदान करने में भी सबसे आगे रहे हैं। अक्षय कई फिल्मों में पुलिस का रोल प्ले कर चुके हैं। वे अपनी फिल्म 'सूर्यवंशी' में एक बार फिर पुलिस के किरदार में नजर आएंगे। इस फिल्म का डायरेक्शन रोहित शेट्टी ने किया है।

'अतरंगी रे' की शूटिंग में बिजी हैं अक्षय
कोरोनावायरस महामारी के बीच भी अक्षय अपनी फिल्मों की शूटिंग में बिजी हैं। अक्षय ने अपनी अपकमिंग फिल्म 'बेल बॉटम' की शूटिंग पूरी कर ली है। इस फिल्म में वे रॉ एजेंट की भूमिका में नजर आएंगे। यह फिल्म 2 अप्रेल 2021 को रिलीज की जा सकती है। अक्षय इन दिनों फिल्म 'अतरंगी रे' की शूटिंग कर रहे हैं। यह फिल्म आनंद एल राय के निर्देशन में बन रही है। इस फिल्म में अक्षय के साथ सारा अली खान और धनुष भी लीड रोल में हैं।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
Actor Akshay Kumar takes part in Mumbai Police function, says ‘happy to see the modernization of our police force’, Watch Video

Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: