फिल्म इंडस्ट्री पर भड़कीं कंगना रनोट, सोशल मीडिया पोस्ट में लिखा- एक्टर-एक्ट्रेसेस आतंकियों से कम नहीं हैं - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

फिल्म इंडस्ट्री पर भड़कीं कंगना रनोट, सोशल मीडिया पोस्ट में लिखा- एक्टर-एक्ट्रेसेस आतंकियों से कम नहीं हैं


<-- ADVERTISEMENT -->



JNU छात्रसंघ के पूर्व नेता उमर खालिद के बहाने कंगना रनोट ने बॉलीवुड पर जमकर भड़ास निकाली है। उन्होंने अपनी ताजा सोशल मीडिया पोस्ट में एक्टर-एक्ट्रेसेस की तुलना आतंकवादियों से की है। दरअसल, हाल ही में दिल्ली पुलिस ने उमर खालिद के खिलाफ चार्जशीट फाइल की है, जिसमें दावा किया गया है कि उन्होंने CAA और NRC के विरोध में दिल्ली में हुए दंगों के दौरान आग में घी डालने का काम किया था।

कंगना ने लिखा- भारत जागो और देखो

कंगना ने अपनी सोशल मीडिया पोस्ट में लिखा है, "बुलीवुड फिल्म इंडस्ट्री का एक और भंडा फूट गया। JNU के स्टूडेंट्स और शाहीन बाग में हुए विरोध प्रदर्शनों का समर्थन करने वाले सभी लोगों ने दंगे भड़काने में मदद की है। ये कथित एक्टर्स, एक्ट्रेसेस आतंकियों से कम नहीं हैं। भारत जागो और देखो।"

अगली पोस्ट में कंगना ने लिखा है, "अब जब यह साबित हो गया कि जेएनयू के स्टूडेंट्स ने गलत सूचना फैलाई और सीएए के बारे में झूठ बोला, उन्होंने स्वीकार किया कि उन्होंने नफरत, झूठ और आतंकवाद फैलाने में हिस्सा लिया। तो क्या ये फिल्मी जोकर इस देश से माफी मांगेंगे। लेकिन दिल्ली के दंगों में जान गंवाने वालों की भरपाई कौन करेगा?"

##

उमर खालिद के खिलाफ चार्जशीट में क्या लिखा?

पुलिस ने कड़कडड़ूमा अदालत में दाखिल 100 पेजों की चार्जशीट में दावा किया है कि उमर खालिद, खालिद सैफी और आम आदमी पार्टी के पूर्व पार्षद ताहिर हुसैन ने 8 जनवरी को मीटिंग कर शाहीन बाग में दंगों की साजिश रची थी। इन सभी लोगों ने शाहीन बाग में ठीक उसी जगह मीटिंग की थी, जहां दिसंबर 2019 से मार्च 2020 के बीच समुदाय विशेष की महिलाओं ने CAA के खिलाफ धरना दिया था।

JNU प्रदर्शनों को कई सेलेब्स ने सपोर्ट किया था

JNU में CAA के खिलाफ हुए प्रदर्शनों को अनुराग कश्यप, स्वरा भास्कर, तापसी पन्नू, दीपिका पादुकोण, दिया मिर्जा, अनुभव सिन्हा, जोया अख्तर, फरहान अख्तर, अली फजल, राहुल ढोलकिया, नीरज घेवान, रीमा कागती, हंसल मेहता, विक्रमादित्य मोटवाने, सौरभ शुक्ला, रेखा भारद्वाज, सुधीर मिश्रा और राजकुमार गुप्ता समेत कई सेलेब्स का समर्थन मिला था।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
Kangana Ranaut angry at Bollywood, comparing actor-actress to terrorists

Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: