Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

बेटों के बचाव में बोले सलीम खान-अरबाज, सोहेल और निर्वाण घर के पास वाले होटल में क्वॉरैंटाइन हैं


<-- ADVERTISEMENT -->




अरबाज खान, सोहेल और निर्वाण के यूएई से लौटने के बाद क्वॉरैंटाइन न होने की खबरों के चलते सोमवार को उन पर एक FIR दर्ज की गई थी। अब सलीम खान एक बार फिर बेटों के बचाव में आगे आए हैं। सलीम ने दावा किया है कि वे तीनों ही होटल में क्वॉरैंटाइन हैं। 25 दिसंबर को लौटे खान फैमिली के ये मेम्बर सीधे घर पहुंच गए थे।

एक दिन पहले हुई शिकायत
एक्टर्स के इंस्टीट्यूशनल क्वारैंटाइन का इंतजाम मुंबई के ताज ग्रैंड होटल में किया गया था। जहां इन्हें क्वारैंटाइन रहना था, पर ये लोग अगली ही सुबह यानी 26 तारीख को होटल से घर चले गए। इसके बाद BMC ने तीनों के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई। एक हफ्ते तक जांच की गई। पुलिस ने तीनों के बयान भी लिए। इसके बाद प्रोटोकॉल तोड़ने के आरोप में केस दर्ज किया गया है।

खान ब्रदर्स पर IPC के सेक्शन 188, 269 और महामारी अधिनियम की धारा 3 के तहत मामला दर्ज किया गया है। यह केस बीएमसी के एक मेडिकल ऑफिसर ने दर्ज किया। बाद में मुंबई पुलिस ने एक्शन लेते हुए इन तीनों के बांद्रा में इनके घर के पास ही एक फाइव स्टार होटल में क्वॉरैंटाइन किया है।

नए स्ट्रेन के मिलने के बाद लागू हुआ नियम
टीओआई की खबर के अनुसार सलीम ने कहा है कि उन्हें इस बारे में ज्यादा जानकारी नहीं है, लेकिन परिवार के तीनों सदस्य होटल में हैं। महाराष्ट्र सरकार के नियमों के अनुसार यूके, यूएई ओर यूरोप से लौटने वाले सभी लोगों को 7 दिन तक इंस्टीट्यूशनल क्वॉरैंटाइन होना जरूरी है। यह नियम कोरोना के नए स्ट्रेन के मिलने के बाद लागू हुआ है।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
Salim Khan said in defense of sons Arbaaz, Sohail and Nirvana they are quarantine in hotel

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: