सलमान खान के भाई अरबाज और सोहेल के खिलाफ कोविड-19 नियमों के उल्लंघन का मामला दर्ज - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

सलमान खान के भाई अरबाज और सोहेल के खिलाफ कोविड-19 नियमों के उल्लंघन का मामला दर्ज


<-- ADVERTISEMENT -->



मुंबई। बॉलीवुड अभिनेताओं अरबाज खान और सोहेल खान तथा सोहेल के बेटे निर्वाण खान के खिलाफ मुंबई पुलिस ने सोमवार को कोविड-19 संस्थागत पृथकवास नियमों के कथित उल्लंघन का मामला दर्ज किया है। नगर निकाय और पुलिस के अधिकारियों ने यह जानकारी दी। नगर निकाय के एक अधिकारी ने कहा कि तीनों खान को पिछले साल दिसंबर के आखिरी सप्ताह में यूएई से मुंबई लौटने के बाद दिशा-निर्देशों के अनुसार उपनगरीय बांद्रा में एक होटल में ठहरने के लिये कहा गया था, लेकिन वे इसके बजाय अपने घर चले गए। खार थाने के एक अधिकारी ने बताया कि उनके खिलाफ भारतीय दंड संहिता की धारा 188 और 269 तथा महामारी अधिनियम के प्रावधानों के तहत मामला दर्ज किया गया है।

इसे भी पढ़ें: राजकुमार राव और भूमि पेडनेकर ने कॉमेडी फिल्म ‘बधाई दो' की शूटिंग की शुरू

बीएमसी अधिकारी मामले में संपर्क ट्रेसिंग भी करेंगे। अभी अधिकारियों के लिए एक बड़ी चिंता यह है कि दोनों भाइयों ने हाल ही में सलमान खान की जन्मदिन की पार्टी में भाग लिया था, इसलिए वे कई लोगों के संपर्क में हो सकते हैं। इसलिए संपर्क अनुरेखण बहुत महत्वपूर्ण है।

इसे भी पढ़ें: बिग बॉस 14 के घर से बाहर हुए राहुल महाजन, राखी के झगड़े के कारण बटोरी थी सुर्खियां 

बीएमसी के एक अधिकारी ने कहा, "ये भारी उल्लंघन हैं। दिशानिर्देश बहुत स्पष्ट थे। यूके और मध्य पूर्व से यात्रा करने वाले लोगों को अनिवार्य संस्थागत संगरोध से गुजरना पड़ता है, भले ही उनके पास नकारात्मक कोविद -19 रिपोर्ट हो। संस्थागत संगरोध के 7 दिनों के बाद। उन्हें आरटी पीसीआर परीक्षण से गुजरना होगा। अभिनेताओं (अरबाज और सोहेल) ने एक गलत उपक्रम दिया। दोनों भाई 25 दिसंबर को संयुक्त अरब अमीरात से पहुंचे, जबकि सोहेल के बेटे निरवान 30 वें स्थान पर पहुंचे। उन्हें अब ताज में संस्थागत संगरोध के लिए भेजा गया है। 


Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

bollywood celebs

Celebs Gossips

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: