Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

जबरदरस्त अंदाज में गोल्फ खेलती नजर आईं जैकलीन, देखें खूबसूरत तस्वीरें


<-- ADVERTISEMENT -->




एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडीज अपने लुक्स और खूबसूरती को लेकर अक्सर चर्चा में रहती हैं। एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर अपनी लेटेस्ट तस्वीरें शेयर कर फैंस को इम्प्रेस करने में कोई कसर नहीं छोड़ती। अब हाल ही में उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर नई तस्वीरें शेयर की हैं, जो इंटरनेट पर खूब वायरल हो रही हैं।


इन तस्वीरों में जैकलीन फ्रेंड्स के साथ गोल्फ खेलती हुई नजर आ रही हैं और काफी चिल करती भी दिखाई दे रही हैं। वहीं इस दौरान उनका लुक भी काफी अट्रैक्टिव लग रहा है। लुक की बात करें तो एक्ट्रेस पिंक टी-शर्ट और व्हाइट मिनी स्कर्ट में बोल्ड दिखाई दे रही हैं। पिंक कलर की जैकेट को उन्होंने अपनी कमर के साथ टाई किया हुआ है। व्हाइट शूज और मोजे उनके लुक को कमप्लीट कर रहे हैं।


वर्कफ्रंट की बात करें तो जैकलीन फर्नांडिस जल्द ही अपनी आने वाली फिल्म ‘भूत-पुलिस’ में नज़र आएंगी। हाल ही में जैकलीन फर्नांडिस ने अपनी फिल्म ‘भूत-पुलिस’ की शूटिंग खत्म की है। इस फिल्म में जैकलीन फर्नांडिस के साथ सैफ अली खान, यामी गौतम और अर्जुन कपूर लीड रोल में नज़र आएंगे। साथ ही जैकलीन फर्नांडिस आने वाले दिनों में बच्चन पांडे, किक 2 और सर्कस जैसी फिल्मों में नजर आने वाली हैं।

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

news

Post A Comment:

0 comments: