पाकिस्तान बॉर्डर पर बंदूक उठाए नज़र आए Bahubali के भल्लालेदव, वेब सीरीज़ के जरिए दिखाएंगे जवानों का संघर्ष - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

पाकिस्तान बॉर्डर पर बंदूक उठाए नज़र आए Bahubali के भल्लालेदव, वेब सीरीज़ के जरिए दिखाएंगे जवानों का संघर्ष


<-- ADVERTISEMENT -->



नई दिल्ली। ब्लॉकबस्टर फिल्म 'बाहुबली' ( Bahubali ) से रातोंरात स्टार बने एक्टर राणा दग्गुबाती ( Rana Daggubati ) अब इंटरनेशनल लेवल पर काम करने लगे हैं। वह पूरी तरह से खुद को पैन इंडिया स्टार बनाने की तैयारी में लग चुके हैं। जिसके लिए उन्होंने पहला कदम भी उठा लिया है। अभिनेता राणा डग्गुबाती जल्द ही एक वेब सीरीज़ में नज़र आने वाले हैं। जिसका नाम है 'मिशन फ्रंटलाइन' ( Mission Frontline )। इस सीरीज़ में राणा फौजी के किरदार में नज़र आएंगे।

यह भी पढ़ें- टॉक शो में Kareena Kapoor ने किया बड़ा खुलासा, बोलीं- 'राहुल गांधी को डेट कर जानना चाहती हैं करीब से'

rana_2.jpg

अभिनेता ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर वेब सीरीज़ की कुछ तस्वीरें और एक वीडियो पोस्ट किया है। वीडियो में बीएसएफ की वर्दी में राणा का जबरदस्त अंदाज देखने को मिल रहा है। वीडियो में वह जहाज से उतरते हुए और कड़ी ट्रेनिंग करते हुए दिखाई दे रहे हैं। साथ ही तस्वीरों में राणा हाथों में बंदूक थामे निशाना साधते हुए काफी जबरदस्त लग रहे हैं। एक पत्रिका को इंटरव्यू देते हुए अभिनेता ने बताया कि किसी भी चीज़ को अलग-अलग भाषा में बनाने से ज्यादा मात्रा में चीज़ों को दर्शकों तक पहुंचाने में आसानी होती है। उन्होंने बताया कि कई शोज ऐसे होते हैं। जिसमें भाषा की कोई जरूरत ही नहीं होती है। राणा ने बताया कि उनकी वेब सीरीज़ भी कुछ ऐसी ही है। जिसमें बिना भाषा के ही लोग खुद को जोड़ पाएंगे।

rana_1.jpg

आपको बता दें 'मिशन फ्रंटलाइन' की शूटिंग को 15 दिन में जैसलमेर में पूरा किया गया है। राणा ने बीएसएफ के जवानों के संग भी समय बिताया है। इन दिनों को राणा बेस्ट डेज मनाते हैं। इस फिल्म में राणा जवानों की संघर्षभरी जिंदगी को बताते हुए नज़र आएंगे। अभिनेता के अपकमिंग प्रोजेक्ट्स की बात करें तो वह जल्द ही फिल्म 'कादन' में भी दिखाई देंगे लेकिन इस फिल्म का हिंदी टाइटल होगा 'हाथी मेरे साथी'। इस फिल्म में उनके साथ बॉलीवुड एक्टर पुलकित सम्राट भी नज़र आएंगे।


Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: