Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

Box Office Collection Report: सलमान की Tiger 3 की वजह से फ्लॉप हुई भांजी अलिजेह की Farrey, तीसरे दिन लुढ़का क्लेकशन

Box Office Collection Report: सलमान की Tiger 3 की वजह से फ्लॉप हुई भांजी अलिजेह की Farrey, तीसरे दिन लुढ़का क्लेकशन

<-- ADVERTISEMENT -->






Monday Box Office Collection Report

Monday Box Office Collection Report: सलमान की बहन अलवीरा अग्निहोत्री की बेटी अलीजेह अग्निहोत्री की डेब्यू फिल्म ‘फर्रे’ का बॉक्स ऑफिस पर बुरा हाल है। फिल्म रिलीज के 4 दिनों में तीन करोड़ का कलेक्शन भी नहीं कर पाई है। फिल्म ‘फर्रे’ का न चलना सलमान खान को बताया जा रहा है। क्योंकि ‘फर्रे’ से कुछ दिन पहले ही सलमान खान की 'टाइगर 3' रिलीज हुई थी। दर्शकों के बीच ‘फर्रे’ से ज्यादा 'टाइगर 3' का बज बना हुआ है।

सलमान खान और कैटरीना कैफ की फिल्म ‘टाइगर 3’ को रिलीज हुए दो हफ्ते हो चुके हैं। फिल्म ने 44 करोड़ के साथ बंपर ओपनिंग की लेकिन दूसरे हफ्ते में क्रिकेट वर्ल्ड कप 2023 की वजह से ‘टाइगर 3’ की कमाई काफी प्रभावित हुई। इसके बाद फिल्म के कलेक्शन में हर दिन गिरावट देखी गई।

जानिए ‘फर्रे’ की कमाई

सैकनिल्क की अर्ली ट्रेंड रिपोर्ट के मुताबिक, सलमान खान की भांजी अलीजेह अग्निहोत्री की डेब्यू फिल्म ‘फर्रे’ ने रिलीज के चौथे दिन यानी सोमवार को 0.36 करोड़ रुपये की कमाई की है। ये शुरुआती आंकड़ों से बहुत कम है, अलीजेह अग्निहोत्री की फिल्म ‘फर्रे’ का 4 दिनों का कुल कलेक्शन 2.57 करोड़ रुपया है।

'टाइगर 3' ने 16वें दिन किया कम कलेक्शन

वहीं, सैकनिल्क की अर्ली ट्रेंड रिपोर्ट के मुताबिक, फिल्म ‘टाइगर 3’ ने रिलीज के 16वें दिन यानी सोमवार 27 नवंबर को 2.60 करोड़ की कमाई की है अब फिल्म का कुल कलेक्शन 273.8 करोड़ हो गया है। फिल्म 1 से 2 दिनों में 300 करोड़ का महाकाय रिकॉर्ड बना लेगी।


🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: