Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

Animal Movie First Review: रणबीर का दिखा पागलपन, रिलीज से पहले जानें कैसी है फिल्म, पढ़े पहला रिव्यू

Animal Movie First Review: रणबीर का दिखा पागलपन, रिलीज से पहले जानें कैसी है फिल्म, पढ़े पहला रिव्यू

<-- ADVERTISEMENT -->




Animal first Movie review

Animal first Movie review: रणबीर कपूर की फिल्म एनिमल जल्द रिलीज होने वाली है। फिल्म का ट्रेलर जबसे रिलीज हुआ है फैंस में एनिमल को लेकर एक अलग ही क्रेज देखने को मिला रहा है। फिल्म में रणबीर का खूंखार अंदाज और बॉबी के लुक के रोंगटे खड़े कर दिए हैं। एनिमल का डायरेक्शन संदीप रेड्डी वांगा ने किया है। अब रिलीज से पहले ही एनिमल का पहला रिव्यू सामने आ गया है फिल्म को 18 रेटिंग दी गई है। तो आईये जानते हैं इस अनोखी फिल्म में क्या होगा खास…

एनिमल का पहला रिव्यू आया सामने

एनिमल में रणबीर कपूर का एक खूंखार लुक दिखाया गया है। इससे पहले शायद ही कभी रणबीर कपूर ने ऐसी कोई फिल्म की होगी। 4 दिन पहले एनिमलफिल्म का रिव्यू सामने आ गया है। ब्रिटिश बोर्ड ऑफ फिल्म क्लासिफिकेशन (बीबीएफसी) ने रिव्यू किया है उन्होंने फिल्म को ब्लॉकबस्टर बताया गया है।

…तो ऐसी होगी एनिमल की कहानी

ब्रिटिश बोर्ड ऑफ फिल्म क्लासिफिकेशन ने फिल्म को 18 रेटिंग दी है, जिसका मतलब है कि यह फिल्म केवल अडल्ट के लिए है। BBFC यानी ब्रिटिश बोर्ड ऑफ क्लासिफिकेशन ने अपनी आधिकारिक वेबसाइट पर फिल्म को रिव्यू दिया और लिखा, यह डार्क तमिल भाषा का एक्शन ड्रामा है इसमें एक आदमी जो हर कीमत पर बदला लेना चाहता है उसक पागलपन को दिखाता है। लड़ाई में बंदूक, ब्लेड और मुक्कों का इस्तेमाल किया गया है ये टिकाऊ और खूनी हैं। जिस वजह से ये फिल्म रणबीर की अबतक की सबसे बड़ी हिट साबित होगी।

आज हैदराबाद में एनिमल का होगा इवेंट
आगे ब्रिटिश बोर्ड ऑफ फिल्म क्लासिफिकेशन ने फिल्म एनिमल के कुछ सीन के बारे में भी बताया है। बता दें कि एनिमल के लिए आज हैदराबाद में एक मेगा कार्यक्रम होने वाला है। इसमें साउथ एक्टर और फिल्म निर्माता महेश बाबू चीफ गेस्ट के रूप में शामिल होंगे। पिंकविला की एक रिपोट की मानें तो इसमें एसएस राजामौली भी शिरकत करते नजर आएंगे।


🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: