Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

Download Bawaal Movie | Filmyzilla | Mp4moviez | Review

Download Bawaal Movie | Filmyzilla | Mp4moviez | Review. Bawaal Movie Download. Bawaal Hindi Movies Download 2023. Bawaal Full Movie review.

<-- ADVERTISEMENT -->




Download Bawaal Movie | Filmyzilla | Mp4moviez | Review. Bawaal Movie Download. Bawaal Hindi Movies Download 2023. Bawaal Full Movie Review, Rating, Cast.

download-bawaal-movie-filmyzilla

Bawaal Movie 2023

"Bawaal Movie (2023)" को लेकर फिल्म उद्योग और फिल्म प्रेमियों के बीच काफी चर्चा और उत्साह है। इस फिल्म में पहली बार Varun Dhawan और Janhvi Kapoor एक साथ नजर आएंगे। "Bawaal Movie (2023)" की रिलीज़ की तारीख 21 July 2023 निर्धारित की गई है, और यह पूरे भारत के सिनेमाघरों में प्रदर्शित की जाएगी।

जो लोग अपने घरों में आराम से बैठकर "Bawaal Movie (2023)" देखना चाहते हैं, उनके लिए यह July में Amazon Prime पर Download के लिए उपलब्ध होगी। फिल्म का पोस्टर पहले ही जारी किया जा चुका है, जिससे फिल्म को लेकर प्रत्याशा बढ़ गई है। "Bawaal Movie (2023) Download 2023" के बारे में अपडेट और अधिक जानकारी के लिए इस पेज पर बने रहें।

Movie NameBawaal
Release Date21 July 2023
GenreAction, Drama, Romance
Budget20 – 30 Crores
Certificate16+
StatusReleased
Original NetworkPrime Video
Bawaal Movie Download Leaked

नमस्कार, मूवी लवर्स! बहुप्रतीक्षित 'Bawaal Movie (2023) (2023)' के साथ एक अद्भुत सिनेमाई अनुभव के लिए तैयार हो जाइए। बॉलीवुड, भारतीय फिल्मों का रंगीन क्षेत्र, कहानियों की एक विस्तृत series के साथ अपने दर्शकों को आश्चर्यचकित करना कभी बंद नहीं करता है। 

इस साल 2023 में एक्शन, रोमांस और उत्साह का सही तालमेल बिठाने वाली कई अद्भुत फिल्में आने वाली हैं। Bawaal Movie (2023) प्रसिद्ध Nitesh Tiwari द्वारा निर्देशित और Sajid Nadiadwala द्वारा निर्मित है, 'Bawal movie' आपको प्यार और रोमांच की एक रोमांचक यात्रा पर ले जाती है। प्रतिभाशाली जोड़ी, Varun Dhawan और Janhvi Kapoor, प्रतिभाशाली कलाकारों द्वारा समर्थित हैं, जो एक अविस्मरणीय फिल्म अनुभव सुनिश्चित करते हैं।"

Bawaal Movie (2023) Plot

"Bawaal Movie (2023) (2023)" की कहानी इसके मुख्य किरदार, Bawaal के जीवन के इर्द-गिर्द घूमती है, जिसे Varun Dhawan ने निभाया है। Bawaal एक युवा व्यक्ति है जो अपने सच्चे प्यार को पाने का सपना देखता है। रास्ते में उसकी मुलाकात Zoya से होती है, जिसका किरदार Janhvi Kapoor ने निभाया है। साथ में, वे रोमांचक कारनामों पर निकलते हैं जो उनकी बहादुरी, दृढ़ संकल्प और बंधन का परीक्षण करते हैं।

Bawaal Film की शूटिंग Paris, Berlin और Morocco जैसी लुभावनी पृष्ठभूमि में की गई है, और यह भावनाओं, प्यार, हानि और मोचन की एक सुंदर कहानी बुनती है। शहर में सफल होने का प्रयास करने वाले एक छोटे शहर के सपने देखने वाले, Bawaal का Varun Dhawan का चित्रण, चरित्र में आकर्षण और प्रासंगिकता जोड़ता है। Janhvi Kapoor, ज़ोया के रूप में चमकती हैं, जो एक अरेंज मैरिज से भागने वाली एक अमीर उत्तराधिकारी है, जो अनुग्रह और भेद्यता दोनों दिखाती है।

Bawaal Movie Download Leaked Filmyzilla In 480p HD Review

मनोरंजक कहानी तब सामने आती है जब Bawaal और ज़ोया अप्रत्याशित रूप से एक ट्रेन में मिलते हैं, जिससे उनके जीवन की दिशा हमेशा के लिए बदल जाती है। उनके साझा अनुभव एक गहरा संबंध बनाते हैं क्योंकि वे चुनौतियों का सामना करते हैं, अपने अतीत का सामना करते हैं और आगे आने वाले रहस्यों को सुलझाते हैं। अपनी उथल-पुथल भरी यात्रा के दौरान, Bawaal और ज़ोया को खुद को खोजना होगा और भाग्य द्वारा उनके लिए रखी गई चुनौतियों से पार पाने की ताकत ढूंढनी होगी।

Bawaal Movie Overview

Name of the ArticleBawaal Movie Part 2 डाउनलोड Tamil-Telugu Hindi-dubbed, 720p, 480p, 1080p Full HD Filmyzilla, Bollyflix
Name of the MovieBawaal Movie
CategoryLove Story
Year2023
Release dateJuly 2023
CountryIndia,
LanguageHindi, Tamil-Telugu Hindi-dubbed
Movie Formate720p, 480p, 1080p Full HD
DirectorNitesh Tiwari
StarcastVarun Dhawan and Janhvi Kapoor ( Shashie Vermaa, Arnob Khan Akib, Gunjan Joshi, Satendra Soni )
ProducerSajid Nadiadwala and Warda Nadiadwala
Production HouseNadiadwala Grandson Entertainment

Download Bawaal Movie Trailer

Bawal Movie Star Cast

आइए Bawaal Movie (2023) (2023) की पूरी स्टारकास्ट के बारे में विस्तार से जानें। जब भी कोई फिल्म रिलीज होती है, तो लोग स्वाभाविक रूप से अभिनेताओं और उनके द्वारा निभाए गए किरदारों के बारे में जानने को उत्सुक रहते हैं। इसलिए, यदि आप Bawaal Movie (2023) की स्टार कास्ट और उनकी संबंधित भूमिकाओं के बारे में जानने के लिए उत्सुक हैं, तो मैं आपको सभी विवरण प्रदान करूंगा।

Varun DhawanNot Known
Janhvi KapoorNot Known
Parth SiddhpuraNot Known
Arnob Khan AkibNot Known
Bawaal के रूप में Varun Dhawan: Varun Dhawan ने Bawaal की मुख्य भूमिका निभाई है, जो युवा और महत्वाकांक्षी नायक है जो शहर में अपने सच्चे प्यार की तलाश कर रहा है।

Bawaal Movie Worldwide Box Office Collection

ज़ोया के रूप में Janhvi Kapoor: Janhvi Kapoor ने ज़ोया का किरदार निभाया है, जो अपनी तय शादी से भागने वाली एक अमीर उत्तराधिकारी है, जिसका जीवन अप्रत्याशित तरीकों से Bawaal के साथ जुड़ा हुआ है।

Bawaal Movie Review

पहला एकल, जिसका शीर्षक "तुम्हें कितना प्यार करते" है, 7 July 2023 को जारी किया गया था। समीक्षा एग्रीगेटर IMDB के अनुसार, फिल्म को 3,000 समीक्षाओं के आधार पर 7.9/10 की अनुमोदन रेटिंग मिली है। फिल्म को लेकर आलोचनात्मक प्रतिक्रिया मिली-जुली रही है।

Bawaal Movie Release Date

"Bawaal Movie (2023)" की रिलीज डेट 21 July 2023 तय की गई है।

Bawaal movie OTT Release Date Update

फिलहाल, "Bawaal Movie (2023)" के सैटेलाइट राइट्स के बारे में कोई अपडेट नहीं है, हालांकि, फिल्म के डिजिटल राइट्स Amazon Prime वीडियो ने हासिल कर लिए हैं। फिल्म बनाने का अनुमानित बजट लगभग ₹40 करोड़ है। जहां तक बॉक्स ऑफिस कलेक्शन की बात है तो फिलहाल कोई अपडेट उपलब्ध नहीं है।

Bawaal Movie Worldwide Box Office Collection

How to watch Bawaal Movie Online?

फिलहाल, "Bawaal Movie (2023)" के घरेलू और विदेशी बॉक्स ऑफिस कलेक्शन के बारे में विशेष जानकारी उपलब्ध नहीं है। फिल्म हाल ही में रिलीज़ हुई है, और इसके शुरुआती दिन, सप्ताहांत और सप्ताह के संग्रह के साथ-साथ इसकी कुल घरेलू और विदेशी बॉक्स ऑफिस कमाई के आंकड़ों का खुलासा नहीं किया गया है।

किसी फिल्म के कुछ समय तक सिनेमाघरों में रहने के बाद बॉक्स ऑफिस आंकड़े जारी होना आम बात है, और फिल्म निर्माता और वितरक आमतौर पर समय-समय पर अपडेट प्रदान करते हैं। जैसे ही विश्वसनीय डेटा उपलब्ध होगा, इसे विश्वसनीय स्रोतों और मीडिया आउटलेट्स द्वारा साझा किया जाएगा। "Bawaal Movie (2023)" के बॉक्स ऑफिस प्रदर्शन पर सटीक और नवीनतम जानकारी के लिए, आधिकारिक मूवी वेबसाइटों, मनोरंजन समाचार प्लेटफार्मों और प्रतिष्ठित बॉक्स ऑफिस ट्रैकिंग स्रोतों से जांच करने की सलाह दी जाती है।

Movie NameBawaal
Collection of Opening Day— Crore
Collection of Opening Weekend— Crore
Collection of Opening Week— Crore
Total Collection of Domestic— Crore
Total Collection of Overseas— Crore
Lifetime Total Box Office Collection— Crore

Bawaal Movie Box Office Prediction

आइए बात करते हैं फिल्म "Bawaal" की बॉक्स ऑफिस भविष्यवाणी के बारे में। आजकल लोग किसी फिल्म के रिलीज होने से पहले ही उसके बॉक्स ऑफिस प्रदर्शन के बारे में भविष्यवाणियां करना शुरू कर देते हैं। वे इंटरनेट पर अपने विचार और टिप्पणियाँ साझा करते हैं। अगर आप भी "Bawaal" की बॉक्स ऑफिस भविष्यवाणी के बारे में उत्सुक हैं, तो मैं आज आपको सारी जानकारी प्रदान करूंगा।

Movie NameBawaal
1st Day Box Office Prediction15 Crores
2nd Day Box Office Prediction22 Crores
3rd Day Box Office Prediction28 Crores
Opening Weekend Box Office Prediction34 Crores
Worldwide Box Office Prediction35 Crores
Total Box Office110 – 125 Crores

Bawaal Movie (2023) Online कैसे देखें?

विशेष रूप से अमेज़ॅन Amazon Prime Video पर उपलब्ध एक रोमांचक हिंदी भाषा की फिल्म "Bawaal" की एक्शन से भरपूर और मनोरम दुनिया में एक असाधारण सिनेमाई यात्रा के लिए खुद को तैयार करें। एक अमेज़ॅन प्राइम ग्राहक के रूप में, इस रोमांचक फिल्म तक पहुंच आपके खाते में लॉग इन करने और "Bawaal" खोजने जितना आसान है। बस कुछ ही क्लिक के साथ, आप उस मनोरम कहानी और गतिशील पात्रों के बारे में जान सकते हैं जो आपका इंतजार कर रहे हैं।

अमेज़ॅन Amazon Prime Video पर "Bawaal" देखने की सुविधा और वैधता का आनंद लें, जो एक सहज और प्रामाणिक देखने के अनुभव की गारंटी देता है। पूरे "बावाल" में प्रकट होने वाले प्रेम, मुक्ति और रोमांचकारी रोमांच की शक्ति को देखने का यह अविश्वसनीय अवसर न चूकें। अमेज़ॅन Amazon Prime Video पर अपनी उंगलियों पर फिल्म के साथ, शुरुआत से लेकर लुभावने समापन तक मंत्रमुग्ध होने के लिए तैयार हो जाइए। अपने आप को एक मंत्रमुग्ध कर देने वाली फिल्म के लिए तैयार हो जाइए जो आपको पूरी यात्रा के दौरान अपनी सीट से बांधे रखेगी।

Bawaal Movie (2023) Download Filmyzilla, Filmywap

यदि आप Bawaal Full Movie Download करना चाहते हैं, तो आपको बता दें कि आप इस मूवी को Hotstar पर 720p, 1080p, और HD क्वालिटी में डाउनलोड कर सकते है। क्योंकि यह मूवी इस प्लेटफार्म पर स्ट्रीम की गई है। जहां से आप इसे किसी भी क्वालिटी में देख सकते है।


GENERATE DOWNLOAD LINK ...
DOWNLOAD FILE


इसके अलावा यह मूवी आपको MX Player, Netflix, Amazon Prime Video और Zee5 पर भी मिल जाएगी। यदि आप चाहें तो इसे इन प्लेटफार्मों से भी डाउनलोड कर सकते हैं। हालांकि OTT प्लेटफ़ार्म पर आपकों subscription लेने की आवश्यकता होगी, उसके बाद आप इसे देख सकते हैं। लेकिन यह आपके लिए बिल्कुल सही और सुरक्षित है।

People also search on Google with these keywords

* Bawaal Movie download filmyzilla
* Bawaal Movie download filmywap
* Bawaal Movie download tamilrockers
* Bawaal Movie download mp4moviez
* Bawaal Movie download telegram link
* Bawaal Movie download vegamovies
* Bawaal Movie download masstamilan
* Bawaal Movie download link
* Bawaal Movie download 123mkv
* Bawaal Movie download pagalmovies
* Bawaal Movie download 9xmovies
* Bawaal Movie download filmymeet


FAQ related to Bawal Movie

Q1. Bawaal Movie (2023) किस OTT Platform पर रिलीज होगी?

उत्तर- Bawaal Movie (2023) Amazon Prime Video पर रिलीज हुई है।

Q2. Bawaal Movie (2023) की स्टार कास्ट क्या है?

उत्तर- Bawaal Movie (2023) की स्टार कास्ट Varun Dhawan, Janhvi Kapoor, पार्थ सिद्धपुरा, अर्नोब खान अकीब हैं।

Q3. Bawaal Movie (2023) Online कैसे देखें?

उत्तर- Bawaal Movie (2023) को आप OTT Platform Amazon Prime Video पर देख सकते हैं।

Q4. कब रिलीज होगी Bawaal Film?

उत्तर- Bawaal Film 21 July 2023 को रिलीज हुई थी।

Q5. Bawaal Movie (2023) का बजट क्या है?

उत्तर- Bawaal Movie (2023) का बजट लगभग है। 20 - 30 करोड़.

Disclaimer- { STOP PIRACY }


BackToBollywood.com never encourage their visitors to visit any pirated movie downloading sites. The above article is only for informative purposes. According to the Indian demonstration, copying of Original Content is not appreciable. All the website mentioned above is pirated and we do not recommend downloading movies from these websites. If you wish to download and watch movies from these websites, Please download them at your own risk.

Through the website BackToBollywood.com, you are informed that – only the review of this Movie and series is being given through this post. You cannot download movies through this website. This is not a Movie and series downloading website.


🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

Films

Post A Comment:

0 comments: