Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

Hera Pheri 3 Download, Release Date, Cast Detail in Hindi

Hera Pheri 3 Download, Release Date, Cast Detail in Hindi | Hera Pheri 3 Download 480p, 720p, 1080p HD Filmyzilla.

<-- ADVERTISEMENT -->




Hera Pheri 3 Download

Hera Pheri 3 Release Date 2023:- Hera Pheri 3 साल 2023 की मोस्ट अवेटेड फिल्म है। दर्शक इस फिल्म का आखिरी Release से ही बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। Hera Pheri 3 फिल्म Release की तारीख और समय 2022 को दर्शकों ने काफी पसंद किया है और उत्सुकता से यह जानने का इंतजार कर रहे हैं कि फिल्म Hera Pheri 3 Release कब होगी? यहां हमने 2023 में Hera Pheri 3 फिल्म Release की तारीख और समय के बारे में विशेष जानकारी दी है। अधिक जानने के लिए नीचे scroll करें।

Hera Pheri 3 Release Date 2023

Hera Pheri 3 फिल्म एक आगामी कॉमेडी फिल्म ( upcoming comedy movie in 2023 ) है जिसमें जॉन अब्राहम और अक्षय कुमार, नेहा शर्मा और ईशा गुप्ता मुख्य कलाकार हैं। इस फिल्म का निर्देशन नीरज वोरा ने किया है। यह अब कोई रहस्य नहीं है कि दर्शक इस फिल्म को लेकर बहुत उत्साहित हैं और Hera Pheri 3 फिल्म कब आ रही है यह जानने के लिए दीवारों पर उछल रहे हैं। बिना ज्यादा हलचल के, आइए हम बहुप्रतीक्षित फिल्म Hera Pheri 3 की Release डेट की समीक्षा करें। क्या फिल्म थिएटर में Release हो रही है या यह ओटीटी प्लेटफॉर्म पर हिट हो रही है? क्या आप भ्रमित हैं कि Hera Pheri 3 फिल्म को ऑनलाइन कैसे देखें? निम्नलिखित लेख आपको Hera Pheri 3 फिल्म के बारे में सभी रचनात्मक जानकारी प्राप्त करने में मदद करेगा। Hera Pheri 3 फिल्म Release के बारे में पूरी जानकारी जानने के लिए पढ़ना जारी रखें।

Hera Pheri 3 Release Wikipedia

Movie NameHera Pheri 3
Releasing LanguageHindi
Releasing DateNot Conform
CountryIndia
DirectorFarhad Samji
Producer May Be(Not Conform)Anand Pandit
Firoz Nadiadwala
Previous Sequal NameHera Pheri
Phir Hera Pheri              
First Part Release Date31 March 2000
Second Part Release Date9 June 2006

Hera Pheri 3 update

Hera Pheri 3 फिल्म के कलाकार और चालक दल फिल्म पर बहुत मेहनत करने में व्यस्त हैं। हाल ही में, उन्होंने आधिकारिक वेबसाइट और सोशल मीडिया पेजों की घोषणा की है, जो दर्शकों के लिए नवीनतम समाचारों से अपडेट रहने का एक शानदार तरीका है। वेबसाइट में फिल्म का विस्तृत अवलोकन है, साथ ही कलाकारों और चालक दल के बारे में जानकारी भी है। इसके अतिरिक्त, कई सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म हैं जहां दर्शक अपडेट के साथ-साथ अनुसरण कर सकते हैं। Hera Pheri 3 फिल्म के साथ होने वाली सभी रोमांचक चीजों को करीब से देखने के लिए वेबसाइट और सोशल मीडिया पेजों पर जाना सुनिश्चित करें।

Hera Pheri 3 Star cast & crew

Hera Pheri 3 फिल्म 15 अगस्त को भारत में लॉन्च होने के लिए तैयार है। कलाकारों और चालक दल के बारे में अधिक जानकारी के लिए हमारे ब्लॉग को देखना सुनिश्चित करें, साथ ही अन्य क्षेत्रों के लिए Release की तारीखें। अभिनेत्री भूमि पेडनेकर फिल्म श्रृंखला की तीसरी किस्त के लिए मुख्य अभिनेत्री के रूप में वापसी करेंगी। इस बीच, कलाकारों और चालक दल के बारे में अधिक जानकारी के साथ-साथ Hera Pheri 3 फिल्म के बारे में नवीनतम समाचार और अपडेट के लिए हमारी नवीनतम पोस्ट देखें।

  • जॉन अब्राहम
  • अक्षय कुमार
  • नेहा शर्मा
  • ईशा गुप्ता
  • परेश रावल

Hera Pheri 3 Trailer Release

इस फिल्म का ऑफिसियल ट्रेलर अभी Release नहीं हुआ है। इसे बहुत जल्द जारी किया जाएगा। आधिकारिक रूप से रिलीज़ होने के बाद हम Hera Pheri 3 के ट्रेलर को अपडेट करेंगे।

Hera Pheri 3 Highlight

Hera Pheri 3 फिल्म में जॉन अब्राहम, अक्षय कुमार, नेहा शर्मा और ईशा गुप्ता हैं। फिल्म में अन्य पात्र भी हैं जैसा कि ऊपर सूचीबद्ध किया गया है, इसलिए अपने परिवार और दोस्तों के साथ फिल्म देखने का आनंद लें। फिल्म की Release की तारीख कलाकारों और ट्रेलर की जानकारी के साथ ऊपर दी गई है। Hera Pheri 3 फिल्म एक ऐसी श्रृंखला है जो बहुत से दर्शकों के लिए देखने की सूची में रही है।

Hera Pheri 3 Storyline

  • घनश्याम "श्याम" त्रिपाठी, नौकरी की तलाश में एक बैंक कर्मचारी, फिल्म खोलता है। इस तथ्य के बावजूद कि उनके दिवंगत पिता वहां काम करते थे, वे पद ग्रहण करने में असमर्थ थे। एक दिन, उसने गलती से राजेश "राजू" राठौड़ को टक्कर मार दी।
  • राजू को श्याम द्वारा एक अपराधी के रूप में गलत पहचाना जाता है, और वह उसका पीछा करना शुरू कर देता है। नतीजतन, उसे सच्चाई का पता चलता है, और परिणामस्वरूप राजू श्याम का पीछा करता है, जिसके परिणामस्वरूप उसे जेबकतरे से मार दिया जाता है।
  • राजू को अपनी समस्याओं से निपटना है, जैसे कि उसके लक्ष्य और वे मनुष्य जिनके लिए वह काम करता है। वह नौकरी के लिए अप्रशिक्षित है और परिणामस्वरूप कई कठिनाइयों का सामना करता है।
  • बाबूराव की शराब की कीमत तय करने के बाद, श्याम बाबूराव गणपतराव आप्टे द्वारा संचालित एक भंडारण सुविधा से संपर्क करता है और एक कमरा किराए पर लेने के लिए सहमत होता है। राजू एक तुलनीय अपार्टमेंट किराए पर लेता है और उसने 2 साल में अपना किराया नहीं चुकाया है।
  • तीनों नियमित रूप से खुद को मनोरंजक परिस्थितियों में पाते हैं, राजू श्याम को उत्तेजित करता है और जानबूझकर उत्तेजित करता है ताकि बाबूराव, जिसे बाबू भैया के नाम से जाना जाता है, समझौता करने के लिए मजबूर हो जाता है।
  • इनमें से एक विवाद के दौरान अनुराधा श्याम से संपर्क करती है, उसे बैंक में काम करने के लिए आवश्यक अनापत्ति प्रमाण पत्र प्राप्त करने के लिए मनाने की कोशिश करती है।
  • जब श्याम कागजी कार्रवाई पर हस्ताक्षर करने से इनकार करता है, तो राजू उससे ऐसा करने के लिए एक साजिश रचता है। जब दोनों में प्रतिस्पर्धा शुरू होती है, श्याम पाता है कि राजू ने अनुबंध पर हस्ताक्षर करने के लिए उसे धोखा दिया।

Hera Pheri 3 Plot

श्याम के एक पूर्व परिचित खड़क सिंह उसके पड़ोस में आते हैं और श्याम से सिंह से अपने वित्तीय ऋण को नवीनीकृत करने के लिए कहते हैं। खड़क सिंह के अनुसार, श्याम को जल्द से जल्द अनुबंध चुकाना चाहिए, या उसकी बहन की शादी रद्द कर दी जाएगी।

फिल्म श्रृंखला का सीक्वल क्लिफहेंजर पर समाप्त हुआ। राजू आग्नेयास्त्रों से छुटकारा पाने के लिए उत्सुक है, यह कहते हुए कि वे बेकार हैं। इस बीच, श्याम और बाबूराव को पता चलता है कि हथियार कितने कीमती हैं।

फिल्म के अंत में श्याम और बाबूराव राजू से आग्नेयास्त्रों से बचने की विनती करते हैं। इसके बाद तीसरी फिल्म शुरू होगी। जब राजू, श्याम और बाबूराव नए साहसिक कारनामों पर निकलेंगे, तो भरपूर मनोरंजन और हंगामा होगा।

How to wach Hera Pheri 3 online?

यह फिल्म सिनेमाघरों में Release होने के बाद OTT platform prime video: www.primevideo.com पर उपलब्ध हो सकती है

Hera Pheri 3 Download FAQ

Q. What is the release date of Hera Pheri 3 Movie?
A. Hera Pheri 3 मूवी की रिलीज की तारीख 15 अगस्त 2023 है।

Q. Who is the director of Hera Pheri 3 Movie?
A. इस मूवी का निर्देशन फरहाद सामजी ने किया है।

Q. Under whose banner is Hera Pheri 3 Movie made?
A. N/A

Q. Who owns the digital rights to Hera Pheri 3 Movie?
A. Not Decided Yet.

Q. What is the genre of this movie?
A. This movie is a Comedy Drama movie. 


🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

Films

Post A Comment:

0 comments: