Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

Tripti Dimri इस बिजनेसमैन को कर रहीं डेट? 'एनिमल' में इंटिमेट सीन्स देकर काटा था बवाल

Tripti Dimri इस बिजनेसमैन को कर रहीं डेट? 'एनिमल' में इंटिमेट सीन्स देकर काटा था बवाल

<-- ADVERTISEMENT -->




Animal Actress Tripti Dimri

Animal Actress Tripti Dimri: तृप्ति डिमरी ने 'एनिमल' में इंटिमेट सीन्स देकर अपनी एक अलग पहचान बनाई है। इन दिनों सोशल मीडिया पर उनका एक अलग ही जलवा देखने को मिल रहा है। अब तृप्ति डिमरी को लेकर एक बड़ी खबर सामने आई है उनकी एक बिजनेसमैन के साथ फोटो सामने आई हैं। माना जा रहा है कि दोनों एक दूसरे को डेट कर रहे हैं। आईये आप भी देखिए...

...तो इस बिजनेसमैन को डेट कर रही हैं तृप्ति डिमरी (Tripti Dimri Boyfriend)

बता दें, एनिमल एक्ट्रेस चोरी-छिप्पे किसी को डेट कर रही हैं। वह कोई स्टार नहीं बल्कि एक बिजनेसमैन हैं। दोनों की तस्वीरों ने सोशल मीडिया पर तहलका मचा दिया है। यह बिजनैसमैन कोई और नहीं बल्कि सैम मर्चेंट हैं।
दरअसल, इन दिनों तृप्ति अपने किसी खास दोस्त की शादी में गई हुई हैं। ऐसे में उन्होंने अपने इंस्टा स्टोरी पर एक सेल्फी शेयर की है। इस फोटो में वह सैम मर्चेंट नाम के एक शख्स के साथ पाज देती हुई नजर आ रही है। दोनों की तस्वीरें देख चारों तरफ ये चर्चा होनी शूरू हो गई है कि तृप्ति डिमरी सैम मर्चेंट को डेट कर रही हैं।


तृप्ति डिमरी की सैम मर्चेंट के साथ फोटो वायरल IMAGE CREDIT:

कौन है सैम मर्चेंट? (Tripti Dimri And Sam Marchant Photo)

सैम मर्चेंट एक मॉडल रह चुके हैं। साल 2002 में उन्होंने 'ग्लैडरैग्स मैनहंट प्रतियोगिता' का खिताब भी जीता था। अब वह गोवा में 'वॉटर बीच लाउंज एंड ग्रील' नाम से अपना खुद का क्लब और होटल चलाते हैं। इंस्टाग्राम पर उनके फॉलोअर्स 249 हजार हैं। टाइगर श्रॉफ और दिशा पटानी भी उन्हें फॉलो करते हैं।



🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: