Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

Ghoomer Movie Download 2023 480p HINDI]- Filmyzilla.com

Ghoomer Movie Download 2023 480p,[HINDI]- Filmyzilla.com. Ghoomer Movie Download 2023. Movie Download 480p 720p. Ghoomer Movie Download Filmyzilla.

<-- ADVERTISEMENT -->




Ghoomer Movie Download 2023 480p,[HINDI]- Filmyzilla.com. Ghoomer Movie Download 2023. Movie Download 480p 720p. Ghoomer Movie Download Filmyzilla, Movie Download Mp4movies, Movie download Filmy4wap, घूमर मूवी download Tamilrockers.

Ghoomer Movie Download Filmyzilla 480p, 720p xHD Review

Ghoomer Movie Download 2023 Overview

Ghoomer Movie ( 2023 ) को Filmyzilla से डाउनलोड ( Ghoomer movie download filmyzilla) किया जा सकता है। खेल हमेशा से इंसान की ताकत दिखाने का एक सशक्त माध्यम रहा है। "Ghoomer" भारत की एक हिंदी स्पोर्ट्स ड्रामा फिल्म है जो ऐसा ही करती है। प्रसिद्ध R. Balki द्वारा निर्देशित यह फिल्म हमें दृढ़ संकल्प, बहादुरी और सभी बाधाओं के बावजूद सपनों को पूरा करने की एक रोमांचक यात्रा पर ले जाती है। इस दिल छू लेने वाली कहानी में Abhishek Bachchan, Saiyami Kher और Shabana Azmi ने कलाकारों का नेतृत्व किया है। "Ghoomer" क्रिकेट प्रेमियों और फिल्म प्रेमियों के दिलों पर समान रूप से कब्जा कर लेता है।

Name of the ArticleGhoomer Movie डाउनलोड Tamil-Telugu Hindi-dubbed, 720p, 480p, 1080p Full HD Filmyzilla, Bollyflix
Name of the MovieGhoomer Movie
CategorySports Movie
Year2023
Release date18 August 2023
CountryIndia
LanguageOriginal: Hindi, Tamil-Telugu Hindi-dubbed
Movie Formate720p, 480p, 1080p Full HD

Ghoomer Movie Download Storyline

Ghoomer Movie Download Filmyzilla 480p, 720p xHD Review

फिल्म "Ghoomer" की कहानी एक युवा महिला अनिना धवन (सैयामी खेर) की कहानी के इर्द-गिर्द घूमती है, जो क्रिकेट स्टार बनने का सपना देखती है। हालाँकि, उसके जीवन में त्रासदी घटित होती है और अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में पदार्पण से ठीक पहले एक दुखद दुर्घटना में वह अपना दाहिना हाथ खो देती है। इस झटके से अनीना के सपने टूट गए और उसके सपने धूमिल होते नजर आने लगे। लेकिन फिर रोमी (अभिषेक बच्चन) की एंट्री होती है, जो एक पूर्व क्रिकेटर है जिसने बेहतर दिन देखे हैं।

खेल के प्रति रोमी का अनोखा दृष्टिकोण अनीना में एक नई चिंगारी प्रज्वलित करता है। यह नई प्रेरणा उसे एक बल्लेबाजी प्रतिभा से एक दृढ़ गेंदबाज में बदल देती है। रोमी के अपरंपरागत मार्गदर्शन के तहत, अनीना एक कठिन प्रशिक्षण यात्रा पर निकलती है। साथ में, वे "Ghoomer" नामक एक क्रांतिकारी गेंदबाजी शैली बनाते हैं। यह आविष्कारशील तकनीक स्पिन और सीम गेंदबाजी को जोड़ती है और विशेष रूप से बाएं हाथ के बल्लेबाजों की कमजोरियों का फायदा उठाने के लिए तैयार की गई है।

Ghoomer Movie Download Filmyzilla 480p, 720p xHD Review

जैसे-जैसे अनीना अपने कौशल को निखारती है, उसका दृढ़ संकल्प आशा का प्रतीक बन जाता है। वह अपने और अपने आस-पास के लोगों के लिए एक प्रेरणा बन जाती है, और उन्हें चुनौतियों का सामना करने में कभी हार न मानने की सीख देती है।

Keywords- Ghoomer Movie Download 2023 480p,[HINDI]- Filmyzilla.com. Ghoomer Movie Download 2023. Movie Download 480p 720p. Ghoomer Movie Download Filmyzilla, Movie Download Mp4movies, Movie download Filmy4wap, घूमर मूवी download Tamilrockers.

Download Ghoomer Movie Official Trailer

Abhishek Bachchan Movie "Ghoomer" Release Date

Ghoomer" की रिलीज़ डेट 18 अगस्त, 2023 तय की गई है। "Ghoomer" ने महीनों की प्रत्याशा को पूरा करते हुए बड़े पर्दे पर अपनी लंबे समय से प्रतीक्षित शुरुआत की। दर्शकों ने भावनाओं के एक रोलरकोस्टर का अनुभव किया जिसने हार न मानने और जीत के महत्व पर प्रकाश डाला मानवीय भावना। फिल्म की रिलीज बड़े उत्साह के साथ हुई, जिसने क्रिकेट प्रशंसकों और फिल्म प्रेमियों दोनों को बहादुरी और दृढ़ संकल्प की इस कहानी को देखने के लिए उत्सुक किया।

Article NameGhoomer Movie Download 2023 Full HD 1080P, 720P, 480P, 360P Direct Link
Movie NameGhoomer Movie
Movie CategorySport Movies
Movie Year2023
Movie Release On18 August 2023
Movie CountryIndia
Movie LanguageHindi Orginal And Dubbed Version
Movie FormatFull HD 1080P, 720P, 480P, 360P
Official WebsiteClick Here
सिर्फ एक स्पोर्ट्स ड्रामा होने से परे, "Ghoomer" हमारी आंतरिक शक्ति के लिए एक श्रद्धांजलि है। जैसे ही अनीना और रोमी अपनी बाधाओं पर विजय प्राप्त करते हैं, फिल्म एक अनुस्मारक के रूप में कार्य करती है कि चुनौतियाँ केवल सफलता की ओर कदम बढ़ा रही हैं। उनकी यात्रा दर्शकों को गहराई से प्रभावित करती है, इस विचार को पुष्ट करती है कि बाधाओं का सामना किए बिना सपनों का पीछा करना सार्थक है।

Movie DirectorR.Balki
Movie WriterR. Balki, Rahul Sengupta, Rishi Virmani,
Movie CinematographyVishal Sinha
Music Given ByAmit Trivedi
Production HouseHope Film Makers & Saraswati Entertainment
Distribution CompanyPen Marudhar Entertainment
Movie ProducerRakesh Jhunjhunwala, Abhishek Bachchan, Gauri Shinde, Ramesh Pulapaka, Anil Nadu,

How to Watch Ghoomer Movie?

Ghoomer Movie Download Filmyzilla 480p, 720p xHD Review

क्या आप "Ghoomer" देखने के लिए तैयार हैं? अब आपके लिए दृढ़ संकल्प, लचीलेपन और मानवीय भावना की ताकत से भरी सिनेमाई यात्रा शुरू करने का सुनहरा क्षण है। इस अवसर को मत चूकिए! इस असाधारण सिनेमाई उत्कृष्ट कृति का अनुभव करने के लिए पेटीएम या बुकमायशो जैसे विश्वसनीय प्लेटफॉर्म चुनकर अपनी सीट सुनिश्चित करें। 

विभिन्न शोटाइम और थिएटर देखें, अपना पसंदीदा स्थान चुनें और भव्य सिल्वर स्क्रीन पर "Ghoomer" की मनोरम कहानी से मंत्रमुग्ध होने के लिए तैयार हो जाएं। एक अविस्मरणीय सिनेमाई साहसिक कार्य के लिए आज ही अपना स्थान आरक्षित करें जो आपको प्रेरित करेगा और गहराई से छूएगा।

Ghoomer Movie Download 2023 ( Google Queries )

Ghoomer Movie के लिए सर्वोत्तम स्रोत ढूंढने में आपकी सहायता के लिए, हमने लोकप्रिय खोज क्वेरी की एक सूची तैयार की है:
  • Ghoomer Movie download filmyzilla
  • Ghoomer Movie filmywap
  • Ghoomer Movie download 9x Movies
  • Ghoomer Movie download mp4Moviez
  • Ghoomer Movie tamilrockers
  • Ghoomer Movie download telegram link
  • Ghoomer Movie download 123mkv
  • Ghoomer Movie iBomma
  • Ghoomer Movie download VegaMovies
  • Ghoomer Movie download pagalMovies
  • Ghoomer Movie vega Movie
  • Ghoomer Movie download masstamilan
  • Ghoomer Movie download link
  • Ghoomer Movie download khatrimaza
  • Ghoomer Movie AllMovieshub
  • Ghoomer Movie download Filmy4wap
  • Ghoomer Movie download filmymeet
  • Ghoomer Movie Isaimini
  • Ghoomer Movie download tamilyogi
  • Ghoomer Movie download Direct Link

Ghoomer Full Movie Download Filmyzilla

यदि आप Ghoomer Full Movie Download करना चाहते हैं, तो आपको बता दें कि आप इस मूवी को Hotstar पर 720p, 1080p, और HD क्वालिटी में डाउनलोड कर सकते है। क्योंकि यह मूवी इस प्लेटफार्म पर स्ट्रीम की गई है। जहां से आप इसे किसी भी क्वालिटी में देख सकते है।


GENERATE DOWNLOAD LINK ...
DOWNLOAD FILE


इसके अलावा यह मूवी आपको MX Player, Netflix, Amazon Prime Video और Zee5 पर भी मिल जाएगी। यदि आप चाहें तो इसे इन प्लेटफार्मों से भी डाउनलोड कर सकते हैं। हालांकि OTT प्लेटफ़ार्म पर आपकों subscription लेने की आवश्यकता होगी, उसके बाद आप इसे देख सकते हैं। लेकिन यह आपके लिए बिल्कुल सही और सुरक्षित है।

Ghoomer Full Movie Download 123mkv

123mkv एक बहुत ही लोकप्रिय मूवी डाउनलोडिंग वेबसाइट है। यह अपने उपयोगकर्ताओं को बेहतर क्वालिटी की फिल्में उपलब्ध कराती है। यदि आप Ghoomer Full Movie को 480p, 720p, 1080p, 4K और HD जैसी क्वालिटी में download करना चाहते हैं, तो इसे 123mkv पर बहुत आसानी से कर सकते हैं। क्योंकि कई लोगों ने यहां से इस Movie को Free में डाउनलोड किया है। यदि आप चाहें तो यहां से भी इस मुवी को Free में डाउनलोड कर सकते हैं।

यह वेबसाइट हर किसी को Free में मूवी देखने और डाउनलोड करने की अनुमति देता है। इसके अलावा यदि आप यहां किसी दूसरी Bollywood, Hollywood, South, Tamil, Kannada, Marathi, Malayalam मूवीज को download करना चाहते हैं, तो उसे भी कर सकते हैं। यहां आपको नई और पुरानी सभी Movies मिल जाएगी हैं। जिन्हें आप अपने डाटा और स्टोरेज के हिसाब से किसी भी Format में Download करके देख सकते हैं।

Ghoomer Full Movie Download Mp4moviez

Mp4moviez भी एक लोकप्रिय मूवी डाउनलोडिंग वेबसाइट है। ऐसे बहुत ही कम लोग होंगे जो Mp4moviez को नहीं जानते। क्योंकि यह Leaked मूवीज डाउनलोड करने के लिए सबसे अधिक लोकप्रिय हैं। यदि आप Ghoomer Full Movie को HD में Download करना चाहते हैं तो यहां से भी इसे फुल एचडी में डाउनलोड कर सकते हैं। क्योंकि Ghoomer Full Movie यहां भी लीक की गई है। कई लोगों ने इस वेबसाइट से इसे HD में डाउनलोड किया है।

उसके लिए Mp4moviez वेबसाइट पर जाएं और Ghoomer Full Movie खोजें। उसके बाद आपको यहां कई अलग-अलग Download Quilitys मिलेगी, जिनमें आप अपने आवश्यकतानुसार उस पर Click करें। कुछ ही समय में मूवी Download हो जाएगी। लेकिन आपको बता दें कि Mp4moviez एक टोरेंट वेबसाइट है। जो गैर तरीके से Movie Download करवाती है, जोकि कानून के तहत अवैध और गैरकानूनी है।

Ghoomer Full Movie Download Pagalworld com

Pagalworld com एक टोरेंट वेबसाइट है। यहां भी Ghoomer Movie मूवी को लीक किया गया हैं। कई लोग ने इस वेबसाइट से भी इसे Free में Download किया है। यदि आप Ghoomer Full Movie Download Pagalworld com पर करना चाहते हैं, तो कर सकते हैं। Pagalworld पर आप इस मूवी को 480p, 720p, 1080p और HD में डाउनलोड कर सकते हैं और साथ ही यदि आप इसे डाउनलोड नहीं करना चाहते तो इसे Free में देख भी सकते हैं।

यहां आपको Bollywood, Hollywood, South, Tamil, Kannada, Marathi, Malayalam सब फिल्म मिल जाएगी। जिन्हें आप मनचाही किसी भी क्वालिटी में डाउनलोड कर सकते हैं। लेकिन आपको इसके बारे में भी बता दें कि Pagalworld एक पायरेसी वेबसाइट है। जो किसी भी मूवी को गैर तरीके से Download करवाती है, अगर आप Ghoomer मूवी इस वेबसाइट से डाउनलोड करना चाहते हैं तो हम आपको इसकी सलाह नहीं देते। क्योंकि कानून के तहत यह गैरकानूनी है।

Ghoomer Full Movie Online

यदि आप Ghoomer Full Movie Online Watch करना चाहते हैं, तो आपको बता दें कि आप Ghoomer full movie online hotstar पर बहुत ही आसानी से 480p, 720p, 1080p और HD क्वालिटी में देख सकते है। क्योंकि यह मूवी स्ट्रीमिंग के लिए Disney+ Hotstar पर रिलीज की गई है। इसके अलावा आपको यह MX Player, Netflix, Amazon Prime Video, Zee5 और YouTube जैसी कई अन्य OTT प्लेटफ़ार्म पर भी मिल जाएगी। यदि आप चाहें तो इसे यहां से भी स्ट्रीम कर सकते हैं।

Ghoomer Full Movie Download Filmywap

बहुत से दर्शक ऐसे है जो Ghoomer Full Movie को Full HD में डाउनलोड करना चाहते हैं। उन्हें बता दें आप इसके लिए Filmywap पर जा सकते हैं। क्योंकि Filmywap ने बहुत सारी पुरानी फिल्मों को Leaked किया है। जिनमें Ghoomer भी शामिल हैं। यदि आप चाहें तो यहां से इस मूवी को 480p, 720p, 1080p में डाउनलोड कर सकते हैं। क्योंकि यहां इस वेबसाइट पर यह मूवी Available हैं।

Disclaimer- { STOP PIRACY }


BackToBollywood.com never encourage their visitors to visit any pirated movie downloading sites. The above article is only for informative purposes. According to the Indian demonstration, copying of Original Content is not appreciable. All the website mentioned above is pirated and we do not recommend downloading movies from these websites. If you wish to download and watch movies from these websites, Please download them at your own risk.

Through the website BackToBollywood.com, you are informed that – only the review of this Movie and series is being given through this post. You cannot download movies through this website. This is not a Movie and series downloading website.

🔴 Ghoomer ( 2023 ) Movie Download ✅


🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

Films

Post A Comment:

0 comments: