Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

जूनियर महमूद का बिगड़ा चेहरा, कैंसर से ऐसी हो गई है हालत, बताई आखिरी इच्छा, बोले- मुझे…

जूनियर महमूद का बिगड़ा चेहरा, कैंसर से ऐसी हो गई है हालत, बताई आखिरी इच्छा, बोले- मुझे…

<-- ADVERTISEMENT -->




Junior Mehmood

Junior Mehmood: बॉलीवुड के फेमस एक्टर और कॉमेडियन जूनियर महमूद की हालत काफी खराब हो गई है। उन्हें कैंसर है वो कैंसर के चौथे स्टेज पर हैं जिस वजह से उनका चेहरा बेहद खराब हो गया है। अस्पताल में उनका इलाज चल रहा है। उनकी हालत बिल्कुल ठीक नहीं है। हाल ही में जॉनी लीवर भी उनसे मिलने हॉस्पिटल पहुंचे थे। ऐसे में जूनियर महमूद ने अपनी एक इच्छा जाहिर की है। आईये जानते हैं उनकी आखिरी इच्छा क्या है…

ये है जूनियर महमूद की आखिरी इच्छा (Junior Mehmood Last Wish)

जूनियर महमूद के करीबी दोस्त सलाम काजी ने ईटाइम्स से बात करते हुए बताया- जूनियर महमूद अपने बचपन के दोस्त सचिन पिलगांवकर और एक्टर जितेंद्र से मिलना चाहते हैं। आपको बता दें कि जूनियर महमूद ने हिंदी सिनेमा के लिजेंड्री एक्टर जितेंद्र के साथ कई फिल्मों में काम किया है। फिल्मों में काम करने के दौरान ही जितेंद्र और जूनियर महमूद के बीच दोस्ती हुई थी। अब उनकी आखिरी इच्छा सुनकर जितेंद्र उनसे मिलने पहुंचे हैं। दोनों की फोटो भी सामने आई है।

…तो ऐसी हो गई है उनकी हालत

जूनियर महमूद के खराब हेल्थ की खबर सुनकर मास्टर राजू हाल ही में उनसे मिलने पहुंचे थे। मास्टर राजू ने जूनियर महमूद के साथ अपना एक फोटो सोशल मीडिया पर शेयर किया है। इसमें देखा जा सकता है कि जूनियर महमूद की हालत काफी खराब है। उनका चेहरा भी पूरी तरह से बदल गया है। इस फोटो के साथ मास्टर राजू ने कैप्शन में लिखा है- अभी जूनियर महमूदजी के साथ हूं। इन्हें कैंसर हुआ है। प्लीज इनके लिए दुआ करें।

junior_mehmood.jpg

जानकारी के मुताबिक सलाम काजी जूनियर महमूद के साथ पिछले 15 साल से हैं और उन्होंने बताया कि जूनियर महमूद की तबीयत काफी खराब है। उन्होंने सचिन पिलगांवकर को मैसेज भी किया है, पर उनकी तरफ से कोई जवाब नहीं आया है। सलाम काजी ने बताया- सचिन पिलगांवकर ने जूनियर महमूद को वीडियो कॉल किया था, पर वह निजी तौर पर मिलने नहीं आए हैं।

msg1822108393-50701.jpg



🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: