Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

Shahrukh Khan की 'डंकी' पहले दिन इतने करोड़ से कर सकती है ओपनिंग, फर्स्ट डे फर्स्ट शो देखने के लिए जानिए सबकुछ

Shahrukh Khan की 'डंकी' पहले दिन इतने करोड़ से कर सकती है ओपनिंग, फर्स्ट डे फर्स्ट शो देखने के लिए जानिए सबकुछ

<-- ADVERTISEMENT -->




Dunki Advance Booking

Dunki Advance Booking: राजकुमार हिरानी के डायरेक्शन में बनी फिल्म 'डंकी' 21 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। फिल्म को लेकर क्रेज फैंस के सिर चढ़कर बोल रहा है। शाहरुख खान की यह एक बहुत प्रतीक्षित फिल्म है, जो साल की मोस्ट अवेटेड फिल्मों में से एक है। 

इस फिल्म के लिए फैंस काफी उत्साहित हैं। चलिए यहां जानते हैं कि ‘डंकी’ की एडवांस बुकिंग कब से शुरू हो रही है? क्योंकि शाहरुख खान की अपकमिंग फिल्म ‘डंकी’ की एडवांस बुकिंग का हर कोई बेसब्री से इंतजार कर रहा है।

पिंकविला की रिपोर्ट के अनुसार,‘डंकी’ की टिकटों की प्री-सेल शनिवार, 16 दिसंबर से शुरू होने वाली है। हालांकि कुछ सेंटर्स शुक्रवार, 15 दिसंबर से आंशिक बुकिंग शुरू कर सकते हैं लेकिन ऑफिशियली तौर पर फिल्म की फुल स्केल बुकिंग शनिवार यानी 16 दिसंबर से शुरू होगी।

'डंकी' की ओवरसीज में यानी विदेशों में एडवांस बुकिंग पिछले हफ्ते ही शुरू हुई थी, और प्री-सेल्स में फिल्म को काफी अच्छा प्रतिक्रिया मिला है।

‘डंकी’ की वर्ल्डवाइड धुंआधार हो रही है एडवांस बुकिंग

फिल्म की वर्ल्डवाइड एडवांस बुकिंग देखते हुए इसे 2.50 मिलियन अमेरिकी डॉलर या उससे ज्यादा की ओपनिंग मिलने का अनुमान है। विदेशी बाजार में, इसे 3 मिलियन अमेरिकी डॉलर के पार जाने की संभावना है। इसके अलावा, चार दिन के वीकेंड पर भी, फिल्म को कुल 15 मिलियन अमेरिकी डॉलर से ज्यादा कमाई करने की उम्मीद है। वहीं रिपोर्ट के अनुसार कहा जा रहा है कि शाहरुख खान की 'डंकी' करीब 80 करोड़ से ओपनिंग कर सकती है।

हालंकि एक अनुमानित आंकड़े हैं। इसमें आंकड़े घट और बढ़ भी सकते हैं। वैसे फिल्म बॉक्स ऑफिस पर मजबूती से खड़े होने लिए तैयार है। अगर ये फिल्म भी ब्लॉकबस्टर रहती है तो ये साल 2023 की शाहरुख खान की पठान, जवान और फिर डंकी से ब्लॉकबस्टर फिल्में देने की हैट्रिक होगी। 

अब देखन वाली बात होगी कि ‘डंकी’ बॉक्स ऑफिस पर कैसा परफॉर्म करती है। डंकी’ में शाहरुख खान के अलावा तापसी पन्नू और विक्की कौशल सहित कईं कलाकारों ने अहम रोल प्ले किया है।



🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: