Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

Animal Tuesday Collection: ‘एनिमल’ ने मंगलवार को दिखाया जबरदस्त दम, 12 वें दिन की रिकॉर्ड तोड़ कमाई

Animal Tuesday Collection: ‘एनिमल’ ने मंगलवार को दिखाया जबरदस्त दम, 12 वें दिन की रिकॉर्ड तोड़ कमाई

<-- ADVERTISEMENT -->




Animal Box Office Collection Day 12:

Animal Box Office Collection Day 12: रणबीर कपूर और बॉबी देओल की फिल्म ‘एनिमल’ को सिनेमाघरों में रिलीज हुए 12 दिन हो गए हैं। 

यह फिल्म अब भी बॉक्स ऑफिस पर धूम मचा रही है। डायरेक्टर संदीप रेडी वांगा के डायरेक्शन में बनी फिल्म अपनी पकड़ बॉक्स ऑफिस पर मजबूत बनाए हुए है। 

'एनिमल' की धूम से पूरे देश में सिनेमाघरों में हलचल है, और इसकी पॉपुलैरिटी अब भी पीक पर है। जानिए रणबीर कपूर की फिल्म ने रिलीज के 12वें दिन में कितना करोड़ का कलेक्शन किया है?

जानिए ‘एनिमल’ ने रिलीज के 12वें दिन भारत में कितना किया कलेक्शन?

इस फिल्म का क्रेज ऑडियंस के सिर पर चढा हुआ है। फिल्म को देखने के लिए लोग रिलीज के 12 दिनों बाद भी सिनेमाघरों में भारी भीड़ के साथ पहुंच रहे हैं। फिल्म ने रिलीज के 11वें दिन, यानी सेकंड मंडे को 13.85 करोड़ का कलेक्शन किया था। वहीं अब फिल्म की रिलीज के 12वें दिन यानी दूसरे मंगलवार की कमाई के शुरुआती आंकड़े भी आ गए हैं।

सैकनिल्क की अर्ली ट्रेंड रिपोर्ट के मुताबिक, ‘एनिमल’ ने रिलीज के 12वें दिन 13 करोड़ रुपयों का कलेक्शन करते हुए यह दिखाया है कि यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर अब भी बहुत ही मजबूती से खड़ी है। इसके साथ ही, ‘एनिमल’ की 12 दिनों की कुल कमाई ने अब 458.12 करोड़ रुपये का पार कर लिया है। यह फिल्म न केवल देशभर में बल्कि दुनियाभर में भी धूम मचा रही है।

‘एनिमल’ ने वर्ल्डवाइड कितना कलेक्शन किया?

फिल्म के वर्ल्डवाइड कलेक्शन की बात करें तो ‘एनिमल’ ने 11 दिनों 737.98 करोड़ का कलेक्शन कर लिया है। वहीं रणबीर कपूर की फिल्म के रिलीज के 12वें दिन वर्ल्डवाइड 750 करोड़ का आंकड़ा पार करने की उम्मीद है।

 ‘एनिमल’ फिल्म का निर्देशन संदीप रेड्डी वांगा ने किया है, जिन्होंने इसे एक शानदार और दिलचस्प कला संस्करण के साथ प्रस्तुत किया है। इसमें स्टार कास्ट में रणबीर कपूर, रश्मिका मंदाना, बॉबी देओल, और अनिल कपूर जैसे कई अभिनेता-अभिनेत्रियों ने भी अभिनय किया है। 

ये फिल्म एक दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी।


🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: