Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

Dunki की कहानी हुई लीक! शाहरुख खान ने खुद किया खुलासा, हैरान करने वाला ट्विस्ट आया सामने

Dunki की कहानी हुई लीक! शाहरुख खान ने खुद किया खुलासा, हैरान करने वाला ट्विस्ट आया सामने

<-- ADVERTISEMENT -->




Dunki

Dunki: बॉलीवुड के किंग खान यानी शाहरुख खान की अपकमिंग फिल्म 21 दिसंबर को रिलीज होने जा रही है। फिल्म देखने के लिए फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। एडवांस बुकिंग में फिल्म ने 4 दिन पहले पूरा खेल पलट दिया है और डंकी की रफ्तार बढ़ गई है। अब शाहरुख खान बॉक्स ऑफिस पर हैट्रिक लगाने की तैयारी में हैं। पर फिल्म की कहानी रिलीज से पहले ही सामने आ गई है। आईये जानते हैं कैसे और क्या है फिल्म के अंदर की बातें…

…तो ये है फिल्म की कहानी (Dunki Story Leak)

बता दें, शाहरुख खान अपनी फिल्म डंकी के प्रमोशन के लिए दुबई पहुंचे थे। इस दौरान उन्होंने अपनी फिल्म को लेकर बात की। दुबई में फैंस से बात करते हुए उन्होंने कहा, "मैं जानता हूं कि आप में से काफी लोगों ने अपना घर छोड़ दिया है और दुबई को अपना दूसरा घर बसा लिया है। भारत, बांग्लादेश, उपमहाद्वीप के बाकी हिस्सों से, आप में से बहुत से लोग पाकिस्तान से यहां आए हैं और श्रीलंका से भी।

अब आप सभी घर से बहुत दूर हैं, लेकिन आपने एक नया घर ले लिया है। फिर भी आपको अपने घर से गहरा प्यार है और वापस जाने की लालसा है। ये पूरी फिल्म घर के बारे में बात करती है जहां दिल है।"शाहरुख खान ने ये भी कहा कि इस फिल्म को देखने के लिए अपने पेरेंट्स के साथ जाए, बच्चों को लेकर जाएं, घरवालों के साथ जाएं। इसमें बहुत खूबसूरत बाते है।

बता दें कि 'डंकी' को पिछले हफ्ते सीबीएफसी ने मंजूरी दे दी गई है और कुछ मोडिफिकेशन के साथ 'यू/ए' सर्टिफिकेट दिया है। फिल्म की ड्यूरेशन 161 मिनट है।



🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: