Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

Ponniyin Selvan 2 Movie Download Filmyzilla [ Hindi+Eng ] Review

Ponniyin Selvan 2 Movie Download Filmyzilla [ Hindi+Eng ] Dual Audio 5.0 480p,720p x256HD.

<-- ADVERTISEMENT -->




Ponniyin Selvan 2 Movie Download Filmyzilla [ Hindi+Eng ] Dual Audio 5.0 480p,720p x256HD. | Ponniyin Selvan 2 Movie in Hindi. Watch Online Ponniyin Selvan 2 Movie.

Ponniyin Selvan 2 Movie Download Filmyzilla [ Hindi+Eng ] Review

Ponniyin Selvan 2 Movie Download Filmyzilla 300MB, 360p, और 720p: - (PS) Ponniyin Selvan 2 एक आगामी तमिल भाषा की फिल्म है। (पीएस) Ponniyin Selvan 2 तमिल भाषा की महाकाव्य ऐतिहासिक action-adventure फिल्म। Ponniyin Selvan 2 फिल्म 28 April 2023 को सिनेमा घर में रिलीज होगी। 

जैसा कि आप जानते हैं कि सिनेमा घर में फिल्म रिलीज होने के कुछ समय बाद ही फिल्म को Tamilrockers, Tamilyogi, Vegamovies, Dotmovies, Jiorockers, जैसी Torrent Websites पर अपलोड कर दिया जाता है। 9xmovies, MP4movies, HDhub4u। एक Torrent Websites की मदद से आप आसानी से Ponniyin Selvan 2 Movie Download मुफ्त में कर सकते हैं। Movie Download करने की पूरी procudure के लिए पूरा लेख पढ़ें।

आज हम आपको Ponniyin Selvan 2 Movie की विस्तृत समीक्षा देंगे और यह भी बताएंगे कि आपको Torrent Websites की मदद से Ponniyin Selvan 2 Movie Download क्यों नहीं करनी चाहिए। Ponniyin Selvan 2 फिल्म की विस्तृत समीक्षा के लिए लेख को अंत तक ध्यान से पढ़ें, आपको सारी जानकारी मिल जाएगी। यदि आपको लेख मूल्यवान लगता है तो लेख को अपने मित्रों और परिवार के सदस्यों के साथ साझा करें।

Ponniyin Selvan 2 Movie Download HDhub4u in 1080p, 720p, & HD

Mani Ratnam द्वारा निर्देशित Ponniyin Selvan 2 Movie Download। Mani Ratnam तमिल फिल्म उद्योग में एक प्रसिद्ध इल्लम निर्देशक लेखक और फिल्म के निर्माता हैं। तमिल फिल्म उद्योग के अलावा, Mani Ratnam ने कुछ तेलुगु, कन्नड़, मलयालम और हिंदी फिल्मों में काम किया है। Ponniyin Selvan का दूसरा भाग सैयद ज़ैद अली, ज़ोहैब अली और कार्तिक आर. अय्यर Ponniyin Selvan द्वारा लिखा गया है Movie Download कल्कि कृष्णमूर्ति द्वारा तमिल घर्षण उपन्यास Ponniyin Selvan पर आधारित है। उत्पादन विभाग के बारे में विस्तृत जानकारी नीचे दी गई है। Ponniyin Selvan: दूसरी फिल्म के निर्माण में शामिल लोगों के विवरण के लिए नीचे दी गई तालिका को ध्यान से पढ़ें।

Movie NamePonniyin Selvan 2
Releasing LanguageTamil
Release Date28 April 2023
CountryIndia
Written ByDivya Prakash Dubey
Jayamohan
Kalki Krishnamoorthy
Director’s NameMani Ratnam
StarringVikram
Karthi
Jayam Ravi
Aishwarya Rai Bachchan
Trisha Krishnan
Sobhita Dhulipala
Aishwarya Lekshmi
Jayaram
Parthiban Radhakrishnan
Producer’s NameSyed Zaid Ali
Zohaib Ali
Kartik R. Iyer
CinematographerRavi Varman
Edit ByA. Sreekar Prasad
Music ComposerA.R. Rahman
Available (Quality)360p, 480p, 720p, 1080p, 1440p, & 4k
Available (Size)300Mb, 500Mb, 800Mb, 1Gb, 2.5Gb, & 5Gb

 “Ponniyin Selvan-2 Movie Download” Dubbed In

Ponniyin Selvan 2 फिल्म की रिलीज की मूल भाषा तमिल है। Ponniyin Selvan 2 फिल्म तमिल भाषा के अलावा तेलुगु, कन्नड़, मलयालम और हिंदी में रिलीज होगी। फिल्म का ट्रेलर रिलीज होगा और ट्रेलर में प्रोडक्शन डिपार्टमेंट की पूरी डिटेल और डब की गई भाषा की जानकारी दी गई है।
  • Telugu
  • Kannada
  • Malayalam
  • Hindi

Budget & Box Office Collection

Ponniyin Selvan project का कुल बजट लगभग 500 करोड़ रुपये है। फिल्म निर्देशक Mani Ratnam ने एक ही फिल्म बनाने का फैसला किया लेकिन बाद में फिल्म को दो भागों में बांट दिया। फिल्म के एक हिस्से का कुल बजट करीब 250 करोड़ रुपये है। Ponniyin Selvan का पहला भाग बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट रहा था। Ponniyin Selvan के पहले पार्ट ने 500 करोड़ की कमाई की थी।

Ponniyin Selvan के दूसरे भाग के ट्रेलर को देखकर अंदाजा लगाया जा रहा है कि Ponniyin Selvan का दूसरा भाग बॉक्स ऑफिस पर लगभग 550 करोड़ रुपये का कलेक्शन कर पाएगा। हो सकता है कि यह 2023 में सबसे ज्यादा कलेक्शन करने वाली फिल्म बन जाए।

Ponniyin Selvan: I Total Budget250 Crore
Ponniyin Selvan: I Box Office Collection500 Crore
Ponniyin Selvan: II Total Budget250 Crore
Ponniyin Selvan: II Box Office CollectionNot Available
Ponniyin Selvan: II First Day CollectionNot Available

Release Date And Time

Ponniyin Selvan: दूसरी फिल्म 28 April 2023 को सिनेमा घर में रिलीज होगी। Ponniyin Selvan: दूसरी फिल्म पांच भाषाओं में रिलीज होगी, आप अपनी स्थानीय भाषा में फिल्म का लुत्फ उठा सकते हैं। Ponniyin Selvan: दूसरी फिल्म में आपको चोल वंश के इतिहास को जानने का मौका मिलेगा।

वे सभी दर्शक जिन्होंने Ponniyin Selvan का पहला भाग नहीं देखा है, उन्हें दूसरा भाग बहुत भ्रमित करने वाला लग सकता है और उन्हें यह उबाऊ भी लग सकता है। यदि आप Ponniyin Selvan का दूसरा भाग देखने की योजना बना रहे हैं, तो आपको दूसरे भाग से पहले पहला भाग अवश्य देखना चाहिए। Ponniyin Selvan का पहला भाग Amazon Prime पर उपलब्ध है। यदि आपके पास Amazon Prime सब्सक्रिप्शन है, तो आप Ponniyin Selvan के दोनों भाग देख सकते हैं। Ponniyin Selvan का दूसरा भाग 26 मई 2023 को अमेज़न पर स्ट्रीम किया जाएगा।

“Ponniyin Selvan 2 Movie Download” Cast Detail

साउथ फिल्म इंडस्ट्री और हिंदी फिल्म इंडस्ट्री के कई सुपरस्टार्स ने Ponniyin Selvan फिल्मों में काम किया है। फिल्म में 20 से ज्यादा सुपरस्टार्स ने काम किया था। कैनेडी जॉन विक्टर (विक्रम), ऐश्वर्या राय बच्चन, जयम रवि, कार्थी, तृषा कृष्णन, और शोभिता धुलिपाला सभी फिल्म में मुख्य भूमिकाएँ निभाते हैं। आर सरथकुमार, पार्थिबन राधाकृष्णन, प्रकाश राज, किशोर कुमार जी, विक्रम प्रभु, नासर, निझालगल रवि और रहमान सभी सहायक कलाकार हैं।

  1. तमिल अभिनेता केनेडी जॉन विक्टर ने अदिता करिकलन की भूमिका निभाई है।
  2. अभिनेत्री ऐश्वर्या राय बच्चन ने फिल्म में राजकुमारी नंदिनी और आदित्य के प्रेमी के रूप में दोहरी भूमिका निभाई है।
  3. जयम रवि अरुलमोझी वर्मन की भूमिका निभाते हैं जो चोल वंश के राजकुमार हैं।
  4. कार्थी वल्लवरायन वंदियादेवन की भूमिका निभाते हैं जो बंदरों के राजकुमार हैं।
  5. तृषा ने चोल वंश की राजकुमारी कुंदवई और वल्लवरायन वंदियादेवन की प्रेमिका की भूमिका निभाई है।
  6. मोहन रमन छोला वास के प्रधान मंत्री अनिरुद्ध ब्रह्मरायर की भूमिका निभाते हैं।
  7. जयराम अझवारक्कड़िया नंबी की भूमिका निभाते हैं, जो अनिरुद्ध ब्रह्मराइयर के बहनोई हैं।
  8. अन्य सभी अभिनेताओं का विवरण नीचे दिया गया है। 
Actor NameCharacter Play
VikramPlay As Aditha Karikalan
KarthiPlay As Vallavaraiyan Vandiyadevan
Jayam RaviPlay As Arunmozhi Varman
Aishwarya Rai BachchanDual Role
Play As Mandakini Devi
Play As Nandini
Trisha KrishnanPlay As Kundavai
Sobhita DhulipalaPlay As Vaanathi
Aishwarya LekshmiPlay As Poonguzhali
JayaramPlay As Azhwarkadiyan Nambi
R. SarathkumarPlay As Periya Pazhuvettaraiyar
PrabhuPlay As Periya Vellar Boothi Vikramakesari
Parthiban RadhakrishnanPlay As Chinna Pazhuvettaraiyar
Prakash RajPlay As Sundara Chozhan
RahmanPlay As Madurantakar
Kishore Kumar G.Play As Ravi Dasan
LalPlay As Malayamaan
Nizhalgal RaviPlay As Sambuvuraiyar
NassarPlay As Veerapandiyan

Ponniyin Selvan 2 Movie Download Telegram Link

जैसा कि आप जानते हैं कि आज के समय में टेलीग्राम का इस्तेमाल मैसेज भेजने से ज्यादा फिल्मों की पायरेसी बढ़ाने के लिए किया जा रहा है। कोई भी फिल्म सिनेमा हॉल में रिलीज होने के 6-7 घंटे बाद टेलीग्राम पर उपलब्ध हो जाएगी। कुछ लोकप्रिय YouTubers और सोशल मीडिया प्रभावकार टेलीग्राम पर समूह बनाते हैं और किसी भी Torrent Websites से नई रिलीज़ हुई फिल्में डाउनलोड करते हैं और टेलीग्राम समूह को लिंक भेजते हैं।


दिए गए लिंक की मदद से, आप 300MB, 500MB, 700MB, 1GB और 2GB जैसे विभिन्न आकारों में Ponniyin Selvan 2 Movie Download कर सकते हैं। इसके अलावा टेलीग्राम ऑनलाइन Movie देखने की सुविधा भी देता है। आप 240p, 360p, 480p, 720p, 1080p, 1440p, 2120p, HD, FullHD, और 4K जैसे विभिन्न गुणों में Movie Download किए बिना Ponniyin Selvan 2 Movie ऑनलाइन देख पाएंगे।

आपकी सुविधा के लिए हम अपने टेलीग्राम चैनल का लिंक नीचे दे रहे हैं, जहां से आप आसानी से सभी Movie Download कर सकते हैं, इसके लिए आपको हमारे दिए गए लिंक पर क्लिक करना होगा और हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्वाइन करना होगा।

आपको बता दें कि Ponniyin Selvan 2 Movie के टेलीग्राम पर मौजूद होने के बावजूद अगर आप इस फिल्म को डाउनलोड या लाइव स्ट्रीमिंग करते हैं तो आपके खिलाफ कॉपीराइट एक्ट के तहत कानूनी कार्रवाई की जा सकती है। vijaysolution.com अपने सभी पाठकों को इन वेबसाइटों से दूर रहने की सलाह देता है। और फिल्म को या तो सिनेमा हॉल में देखें या फिल्म देखने के लिए आधिकारिक ओटीटी प्लेटफॉर्म का उपयोग करें।

“Ponniyin Selvan 2 Movie Download” Detail Story

Ponniyin Selvan के पहले भाग में चोल साम्राज्य के बारे में जानकारी दी गई थी कि कैसे राजवंश ने अपना साम्राज्य स्थापित किया और उसके वंश की प्रगति कैसे हुई। पहले भाग में हम उनके चोल वंश के सम्राट सुंदर चोझर और उनके दो पुत्रों आदिथा करिकलन और अरुलमोझी वर्मन के बारे में भी जानते हैं।

Ponniyin Selvan के दूसरे भाग की कहानी पहले भाग के अंत से शुरू होती है। Ponniyin Selvan के दूसरे भाग में, आपको पता चलेगा कि कैसे अरुलमोझी वापस आती है। अरुलमोझी पहले भाग के अंत में गायब हो जाती है। दूसरे भाग में आपको पता चलेगा कि वह कहां गया था। Ponniyin Selvan के पहले भाग में अदिता करिकलन के भाई की मृत्यु हो जाती है। अपने भाई की मृत्यु का समाचार सुनकर, वह कैसा पागल आदमी है जो युद्ध में जाता है।

महारानी नंदिनी (ऐश्वर्या राय बच्चन) अदिता करिकालन को मारने की योजना में एक कदम और आगे बढ़ जाती है। महारानी नंदिनी चोल वंश को पूरी तरह खत्म करना चाहती हैं। अदिता करिकालन की भेन कुंदवई अपने पिता सुंदरा छोझर की भविष्य की एक घटना का इंतजार कर रही है।

Ponniyin Selvan पार्ट सेकेंड में आपको इससे जुड़े सभी सवालों के जवाब मिलेंगे और आपको चोल राजवंश का विस्तृत सारांश भी मिलेगा। Ponniyin Selvan की Movie देखने से आपका मनोरंजन तो होगा ही साथ ही आपको प्राचीन भारत के इतिहास का भी पता चलेगा।

“Ponniyin Selvan 2 Movie Download” Trailer Review

Ponniyin Selvan के दूसरे भाग का ट्रेलर 29 मार्च 2023 को रिलीज़ किया गया था। ट्रेलर को YouTube और अन्य सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर रिलीज़ किया गया था। ट्रेलर को YouTube या TIPS Official के YouTube खाते पर रिलीज़ किया गया था।


ट्रेलर अरुलमोझी वर्मन की मौत की घोषणा के साथ शुरू होता है। अरुलमोझी वर्मन की मृत्यु की खबर सुनकर, आदित्य युद्ध के लिए निकल पड़े। महारानी नंदिनी आदित्य को मरने के लिए कदमपुर बुला लेती है। कुंदावई अपने पिता सुंदरा छोझर से गूंगी रानी अरुलमोझी के बारे में बात करती है जिसे उसने लंका में देखा था। अरुलमोझी की मृत्यु के बाद चोल साम्राज्य दो भागों में विभाजित हो गया।

Production & Distribution Company

Ponniyin Selvan 2 फिल्म का निर्माण मद्रास टॉकीज और लाइका प्रोडक्शंस के बैनर तले किया जा रहा है। फिल्म के वितरण अधिकार 06 कंपनियों के पास हैं जिनका विवरण नीचे दिया गया है।
  • रेड जाइंट Movieज तमिलनाडु में फिल्मों का वितरण करेगी।
  • श्री वेंकटेश्वर क्रिएशन्स आंध्र प्रदेश और तेलंगाना में फिल्मों का वितरण करेगा।
  • के सेंथिल कर्नाटक में फिल्मों का वितरण करेंगे।
  • श्री गोकुलम Movieज केरल में फिल्मों का वितरण करेगी।
  • पेन इंडिया लिमिटेड उत्तर भारत में फिल्मों का वितरण करेगा।
  • टेंटकोटा के सहयोग से लाइका प्रोडक्शंस ओवरसीज फिल्मों का वितरण करेगा।

Production & Distribution CompanyMadras Talkies
Lyca Productions
Distribution CompanyRed Giant Movies
Sri Venkateswara Creations
K Senthil
Sree Gokulam Movies
Pen India Limited
Lyca Productions in association with Tentkotta

Ponniyin Selvan 2 Movie Download & Watch through Dailymotion

जैसा कि आप जानते हैं कि नई रिलीज हुई फिल्म को सिनेमा घर में रिलीज होते ही कुछ समय बाद अपलोड कर दिया जाता है। डेलीमोशन यूट्यूब की तरह ही एक वीडियो स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म है। डेलीमोशन एक लोकप्रिय पायरेसी फिल्म वितरण मंच बनता जा रहा है। डेलीमोशन की मदद से, आप हाल ही में रिलीज़ हुई फिल्मों को विभिन्न आकारों जैसे 150mb, 300mb, 500mb, 800mb, 1gb, और 2.5Gb में डाउनलोड कर सकते हैं। Ponniyin Selvan 2 Movie Download डेलीमोशन पर भी अपलोड किया जाता है।

Ponniyin Selvan 2 Movie Download Filmyzilla
डेलीमोशन 240p, 360p, 480p, 720p, 1080p, 1440p, और 2120p जैसे विभिन्न गुणों में ऑनलाइन देखने की सुविधा भी देता है। डेलीमोशन के पायरेटेड वर्जन पर Ponniyin Selvan 2 Movie Download अपलोड है। और अगर आप Movie को डाउनलोड करके देखते हैं तो Dailymotion की मदद से आप पर कानूनी कार्रवाई हो सकती है। इसलिए, Vijaysolution.com अपने सभी पाठकों को इन पायरेटेड वेबसाइटों से दूर रहने की सलाह देता है।

Ponniyin Selvan 2 Movie Download Through Vegamovies in 300Mb, 500Mb, 700Mb, & 1.5Gb

Vegamovies भी एक टोरेंट Movie-डाउनलोडिंग वेबसाइट है, जो आपको हाल ही में रिलीज़ हुई Movie, टीवी शो और म्यूजिक डाउनलोड करने की सुविधा देती है। Ponniyin Selvan 2 Movie Download विभिन्न गुणों जैसे 150MB, 300MB, 500MB, 700MB और 1GB में Vegamovies पर अपलोड किया गया है। आप कुछ ही मिनटों में Vegamovies की मदद से एचडी क्वालिटी में Ponniyin Selvan 2 Movie Download कर सकते हैं।

Ponniyin Selvan 2 Movie Download Filmyzilla

Ponniyin Selvan 2 Movie Download Through Khatrimaza in HD, Full HD, 4K, & 5K

अगर आप Ponniyin Selvan 2 Movieज को HD या Full HD में डाउनलोड करना चाहते हैं तो Khatrimaza की मदद से आप नई रिलीज Movieज को 1080p में डाउनलोड कर सकते हैं। वाह, 6 साल का बच्चा भी कुछ ही मिनटों में आसानी से खत्रीमजा से Movie Download कर सकेगा। तमिल रॉक्स से Movie Download करना बहुत ही आसान है और यह पूरी तरह से फ्री है इसके लिए आपको कोई चार्ज या सब्सक्रिप्शन नहीं लेना होगा।

खत्रीमाजा एक पायरेटेड वेबसाइट है जिसे सरकार समय पर बनाती है। खत्रीमाज़ा Movie Download करना सुरक्षित नहीं है, इस बात की बहुत अधिक संभावना है कि आपका डिवाइस हैक हो जाएगा और आपके सभी पते हैकर्स के पास चले जाएंगे। इसलिए सिनेमा घर में फिल्म देखें।

Ponniyin Selvan 2 Movie Download HdHub4u 300mb, 500mb, & 800mb

अगर आप Movie को हाई क्वालिटी में डाउनलोड करना चाहते हैं तो आप 1080p, 720p और 480p जैसी क्वालिटी में Ponniyin Selvan 2 Movie Download कर सकते हैं। और घर बैठे Ponniyin Selvan 2 Movieज का लुत्फ उठा सकते हैं। आपको बता दें कि HdHub4u एक Torrent Websites है, HdHub4u की मदद से आप Ponniyin Selvan 2 Movie को हॉलीवुड, टॉलीवुड और कॉलीवुड की थिएट्रिकल रिलीज को डाउनलोड कर सकते हैं।


अगर आप HdHub4u करते हैं तो यह गैरकानूनी है, सभी Torrent Websites पर पायरेटेड अपलोड किया जाता है, पाइरेसी बढ़ाना खिलाफ है। और ऐसा करते हुए पकड़े जाने पर आपको जेल या भारी जुर्माना हो सकता है। इसलिए हम अपने सभी पाठकों को इनसे दूर रहने की सलाह देते हैं।

FAQ “Ponniyin Selvan 2 Movie Download”

  • Ponniyin Selvan 2 Movie की रिलीज़ डेट क्या है?
  • यह फिल्म 28 April 2023 को सिनेमा हॉल में रिलीज हुई है।
  • Ponniyin Selvan 2 Movie के डिजिटल अधिकार किसके पास हैं?
  • Amazon Prime वीडियो
  • Ponniyin Selvan-2 Movie के निर्देशक कौन हैं?
  • इस Movie का निर्देशन Mani Ratnam ने किया है।
  • Ponniyin Selvan 2 Movie के निर्माता कौन हैं?
  • फिल्म का निर्माण सैयद ज़ैद अली, ज़ोहैब अली और कार्तिक आर. अय्यर ने किया है।
  • Ponniyin Selvan 2 फिल्म किसके बैनर तले बनी है?
  • Ponniyin Selvan 2 फिल्म का निर्माण मद्रास टॉकीज के बैनर तले हो रहा है।
  • इस फिल्म की शैली क्या है?
  • Ponniyin Selvan 2 तमिल भाषा की महाकाव्य ऐतिहासिक एक्शन-एडवेंचर फिल्म है।
  • Ponniyin Selvan 2 Movie में स्टार कास्ट कौन है?
  • Ponniyin Selvan 2 Movie की स्टार कास्ट इस प्रकार है:

    • विक्रम
    • ऐश्वर्या राय बच्चन
    • जयम रवि
    • Karthi
    • ट्रिशा
    • जयराम
    • ऐश्वर्या लक्ष्मी
    • शोभिता धूलिपाला
    • प्रभु
    • आर सरथकुमार
    • विक्रम प्रभु
    • प्रकाश राज
    • जयचित्र
    • रहमान
    • आर पार्थिबन
    • लाल

Disclaimer- { STOP PIRACY }


BackToBollywood.com never encourage their visitors to visit any pirated movie downloading sites. The above article is only for informative purposes. According to the Indian demonstration, copying of Original Content is not appreciable. All the website mentioned above is pirated and we do not recommend downloading movies from these websites. If you wish to download and watch movies from these websites, Please download them at your own risk.

Through the website BackToBollywood.com, you are informed that – only the review of this Movie and series is being given through this post. You cannot download movies through this website. This is not a Movie and series downloading website.




🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

Films

Post A Comment:

0 comments: