Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

Animal में बॉबी देओल के किरदार पर बोले धर्मेंद्र कहा 'सब पागल हो रहे हैं'

Animal में बॉबी देओल के किरदार पर बोले धर्मेंद्र कहा 'सब पागल हो रहे हैं'

<-- ADVERTISEMENT -->




Animal में बॉबी देओल के किरदार पर बोले धर्मेंद्र कहा 'सब पागल हो रहे हैं'

बॉबी देओल ने संदीप रेड्डी वांगा के निर्देशन में बनी 'एनिमल' में अपने किरदार को लेकर सुर्खियों में छाए हुए हैं। उनकी खूंखार एक्टिंग ने लोगों को काफी प्रभावित किया है। वहीं हाल ही में हुए एक इंटरव्यू में बॉबी देओल ने एनिमल मूवी पर अपने पेरेंट्स का रिएक्शन शेयर किया है।

बॉबी देओल की 'एनिमल' में धमाकेदार एक्टिंग

बॉबी देओल ने संदीप रेड्डी वांगा के निर्देशन में बनी 'एनिमल' में अपने किरदार को लेकर सुर्खियों में छाए हुए हैं। उनकी खूंखार एक्टिंग ने लोगों को प्रभावित किया है।

बॉबी ने पिता के रिएक्शन पर कहा

बॉबी देओल ने अपने पिता धर्मेंद्र के साथ 'एनिमल' में उनके खूंखार रूप के बारे में बातचीत की, बॉबी ने कहा, "मेरे पिता एक महान इंसान हैं और अगर उनके जैसा कोई मेरे बारे में ऐसा कहता है, तो यह मुझे अब तक मिली सबसे अच्छी तारीफ है।"

धर्मेंद्र का रिएक्शन

बॉबी ने बताया, "दूसरे दिन जब मैं घर आया तो वह अपने फोन पर इंस्टाग्राम और यूट्यूब देख रहे थे और उन्होंने कहा, 'सब पागल हो रहे हैं तेरे बारे में. मैंने उनसे कहा, 'हांजी पापा, मैं आपका बेटा हूं, लोग पागल तो होंगे. उन्हें मुझ पर बहुत गर्व है और वह बहुत खुश है।"

मां का रिएक्शन

बॉबी ने अपनी मां प्रकाश कौर के रिएक्शन भी बताया है, "मां ने मेरे किरदार को पसंद नहीं किया क्योंकि फिल्म में मेरा किरदार अंत में मर जाता है। मां बोलती हैं कि वह ऐसी फिल्में नहीं देख सकतीं।

देश और दुनिया में बॉक्स ऑफिस पर छाई 'एनिमल'

'एनिमल' की सफलता देश और पूरी दुनिया में धूम मचा रही है। 13 दिन में फिल्म ने 450 करोड़ से ज्यादा का कलेक्शन कर लिया है और विश्वव्यापी रूप से 700 करोड़ का आंकड़ा हासिल किया है।



🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: