Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

Sam Bahadur की कमाई में रविवार को जबरदस्त उछाल, तीसरे दिन की सबसे अधिक क्लेकशन

Sam Bahadur की कमाई में रविवार को जबरदस्त उछाल, तीसरे दिन की सबसे अधिक क्लेकशन

<-- ADVERTISEMENT -->




Sam Bahadur 3 Days Box Office Collection

Sam Bahadur 3 Days Box Office Collection: विक्की कौशल की फिल्म ‘सैम बहादुर’ ने बॉक्स ऑफिस पर जलवा बरकरार रखा है। रविवार को फिल्म की कलेक्शन में बड़ी वृद्धि देखी गई है। रणबीर कपूर की ‘एनिमल’ के कारण बॉक्स ऑफिस पर हुए नुकसान के बीच ‘सैम बहादुर’ ने तीन दिनों के भीतर भारत में 25 करोड़ रुपये का आंकड़ा पार कर लिया है। ‘सैम बहादुर’ ने रिलीज के दिन 6.25 करोड़ रुपये, दूसरे दिन 9 करोड़ रुपये का क्लेकशन किया। अब तीसरे दिन की कमाई की रिपोर्ट सामने आई है।

यह फिल्म देश के पहले फील्ड मार्शल सैम मानेकशॉ की जिंदगी पर आधारित है। जिन्होंने पाकिस्तान से पूर्वी पाकिस्तान को अलग कर बांग्लादेश को बनाने में इंदिरा गांधी के साथ-साथ उनकी अहम भूमिका निभाई थी। जहां इंदिरा गांधी ने राजनीतिक धुरी पर अपनी जिंदगी का एक अहम फैसला लिया, तो वहीं सैम मानेकशॉ ने सेना के सबसे आला अफसर के रूप में उनके निर्णय को सफल कर इतिहास रच दिया।

जानिए ‘सैम बहादुर’ की तीसरे दिन की कमाई

मेघना गुलजार के डायरेक्शन में बनी फिल्म ‘सैम बहादुर’ ने बॉक्स ऑफिस पर रविवार को तगड़ी कमाई की। पहले दिन 6.25 करोड़ रुपये के साथ ओपनिंग की और दूसरे दिन करीब 9 करोड़ रुपये की कमाई की। तीसरे दिन फिल्म की कमाई में अच्छी उछाल दिखी। Sacnilk की रिपोर्ट के मुताबिक, ‘सैम बहादुर’ ने तीसरे दिन 10.30 करोड़ की कमाई की है। कुल मिलाकर इस फिल्म ने तीन दिनों में 25.55 करोड़ की कमाई कर ली है।

‘सैम बहादुर’ की शोज में जबरदस्त ऑक्यूपेंसी

रविवार को 'एनिमल' के क्रेज के सामने ‘सैम बहादुर’ की ऑक्यूपेंसी जबरदस्त देखने को मिली, भारतीय फिल्म व्यापार पोर्टल सैकनिल्क के अनुसार, पुणे में 87.50 प्रतिशत, मुंबई में 67 प्रतिशत, राष्ट्रीय राजधानी क्षेत्र या एनसीआर 60.50 में प्रतिशत, बेंगलुरु में 59.50 प्रतिशत, चंडीगढ़ में 57.25 प्रतिशत, चेन्नई में 51.50 प्रतिशत थे। जबकि जयपुर में 49.75 प्रतिशत और कोलकाता में 49 प्रतिशत की ऑक्यूपेंसी दिखी।



🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: