Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

Gadar 2 Full Movie Download FilmyZilla [HINDI] (2023)

Gadar 2 Full Movie Download FilmyZilla [HINDI] (2023) | Gadar 2 Full Movie Download 480p, 720p, 1080p HD FilmyZilla [HINDI] (2023).

<-- ADVERTISEMENT -->




Gadar 2 Full Movie Download FilmyZilla [HINDI] (2023) | Gadar 2 Full Movie Download 480p, 720p, 1080p HD FilmyZilla [HINDI] (2023).


Gadar 2 Full Movie Download FilmyZilla [HINDI] (2023)

Gadar 2 Download 480p 720p 1080p Release cast Review: Gadar 2 एक हिंदी रोमांटिक एक्शन ड्रामा फिल्म है। यह Gadar 2 फिल्म साल 2001 में रिलीज हुई फिल्म "Gadar Ek Prem Katha" का सीक्वल है। फिल्म की कहानी वहीं से शुरू हुई जहां पार्ट वन में खत्म हुई थी। Sunny Deol और Ameesha Patel Gadar 2 में एक साथ स्क्रीन पर नजर आएंगे। Sunny Deol ने सोशल मीडिया पर Gadar 2 का Poster जारी किया है, जिसमें वह हाथ में हथौड़ा लिए नजर आ रहे हैं। दृश्यमान हैं. इस Poster को देखकर लग रहा है कि फिल्म सुपर डुपर हिट होने वाली है.

बॉलीवुड एक्टर Sunny Deol की फिल्म Gadar 2 का लोग लंबे समय से इंतजार कर रहे हैं। इस फिल्म की घोषणा के बाद से ही लोग इस फिल्म को download करने के लिए न सिर्फ सर्च कर रहे हैं, बल्कि दर्शक इस फिल्म को download करने के लिए pirated film downloading websites पर भी सर्च कर रहे हैं। आज की पोस्ट में मैं आपको Gadar 2 Download Movie के बारे में सारी जानकारी दूंगा, इस पोस्ट को ध्यान से पढ़ें, आपको सारी जानकारी मिल जाएगी।

Gadar 2 फिल्म के निर्माण की घोषणा साल 2021 में Sunny Deol ने इंस्टाग्राम पर की थी। Sunny Deol ने अपने इंस्टाग्राम पर Gadar 2 की मोशन पिक्चर जारी की और लिखा, “इंतजार खत्म हुआ। दशहरे के शुभ अवसर पर पेश है Gadar 2 का मोशन Poster।”

Gadar 2 Download Filmyzilla 480p 720p 1080p Release cast Review

Gadar 2 Download Movie के लिए लोग गूगल पर Gadar 2 Download फिल्मीज़िला, Gadar 2 Download तमिलरॉकर्स, Gadar 2 Download वेगामूवी आदि लिखकर सर्च करते हैं लेकिन उन्हें मूवी download का कोई विकल्प नहीं मिलता क्योंकि अभी तक मूवी रिलीज नहीं हुई है। मूवी रिलीज होगी, इसे आप पायरेटेड मूवी downloading वेबसाइट्स से 300 MB, 500 MB, 700 MB, 900 MB, 1 GB और 2 GB में download कर पाएंगे।

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि Filmyzilla, Tamilrocker, Vegamovie HDMP4maina आदि पायरेटेड मूवी downloading वेबसाइट से फिल्में download करना गैरकानूनी है। फिल्म Gadar 2 Download को पायरेसी फिल्म downloading वेबसाइट द्वारा फुल एचडी 720p, 420p, 380p, 360p और 1080p में लीक कर दिया गया है। जहां से लोग फ्री में download करते हैं. पायरेसी वेबसाइट से मूवी download करें और घर बैठे अपने मोबाइल लैपटॉप पर फ्री में देखें। लेकिन यह गैरकानूनी है इसलिए मेरा आपसे अनुरोध है कि Gadar 2 Download Movie देखने के लिए हमेशा सिनेमा हॉल या आधिकारिक ओटीटी वेबसाइट पर जाएं।

Sunny Deol द्वारा जारी किए गए Gadar 2 के Poster को देखकर ऐसा लग रहा है कि फिल्म गदर मचाने के लिए पूरी तरह से तैयार है. Sunny Deol ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर Poster जारी करते हुए वही पुराना डायलॉग लिखा, "हिंदुस्तान जिंदाबाद है, जिंदाबाद था और जिंदाबाद रहेगा।"

Sunny Deol ने Poster जारी करने के साथ ही फिल्म की Release date भी जारी कर दी है, फिल्म 11 अगस्त 2023 को सुबह 9:00 बजे सिनेमाघरों में रिलीज होगी.

Gadar 2 movie shooting location

Gadar 2 फिल्म की shooting दिसंबर 2021 में शुरू की गई थी। Gadar 2 फिल्म की shooting हिमाचल प्रदेश के कांगड़ा के पालमपुर के भलेड़ गांव में शुरू हुई थी। फिल्म के डायरेक्टर अनिल शर्मा ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर करते हुए बताया कि फिल्म की shooting शुरू कर दी गई है.

Gadar 2 फिल्म की shooting भी उत्तर प्रदेश के लखनऊ शहर के लामार्टिनियर बॉयज कॉलेज में सेट लगाकर की गई है. Gadar 2 फिल्म की ज्यादातर shooting लखनऊ में हुई है। लखनऊ के लामार्टिनियर कॉलेज को पाकिस्तानी सेना का मुख्यालय दिखाकर यहां पाकिस्तान का झंडा फहराया गया।

Cast

Gadar 2 फिल्म का निर्देशन अनिल शर्मा ने किया है, इस फिल्म को शक्तिमान तलवार ने लिखा है, Gadar 2 फिल्म का निर्माण अनिल शर्मा और भौमिक गोंदलिया ने किया है।

स्टार कास्ट की बात करें तो Gadar 2 में Sunny Deol और Ameesha Patel मुख्य भूमिका में हैं। इसके अलावा Gadar 2 में गौरव चोपड़ा, उत्कर्ष शर्मा और लव सिन्हा भी नजर आएंगे। इस फिल्म का निर्माण जी स्टूडियो और अनिल शर्मा प्रोडक्शन कंपनी कर रही है। . इस फिल्म का बजट करीब 100 करोड़ रखा गया है.

Name of the ArticleGadar Movie Part 2 डाउनलोड Tamil-Telugu Hindi-dubbed, 720p, 480p, 1080p Full HD Filmyzilla, Bollyflix
Name of the MovieGadar Movie Part 2
CategoryLove Story
Year2023
Release dateAugust 2023
CountryIndia,Pakistan
LanguageOriginal: Hindi, Tamil-Telugu Hindi-dubbed
Movie Formate720p, 480p, 1080p Full HD

इस फिल्म में Sunny Deol तारा सिंह का किरदार निभा रहे हैं, जबकि Ameesha Patel सकीना का किरदार निभा रही हैं, जो तारा सिंह की पत्नी हैं। उत्कर्ष शर्मा चरणजीत सिंह का किरदार निभा रहे हैं, जबकि मनीष माधवा पाकिस्तान आर्मी जनरल की भूमिका निभा रहे हैं। इस फिल्म में अभिनय करने वाले सभी कलाकारों की सूची नीचे दी गई है जिसे आप देख सकते हैं

Sunny DeolTara Singh
Ameesha PatelSakeena
Utkarsh SharmaCharanjeet
Manish WadhwaPak Army General
Sajjad DelafroozPak Army Officer

Gadar 2 movie story

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, Gadar 2 फिल्म की कहानी वहीं से शुरू होगी जहां "Gadar Ek Prem Katha" फिल्म की कहानी खत्म हुई थी। Gadar 2 में तारा सिंह सकीना और उनके बेटे की कहानी दिखाई जाएगी। "Gadar Ek Prem Katha" फिल्मों में तारा सिंह अपनी पत्नी सकीना को लाने के लिए सीमा पार कर पाकिस्तान चले गए लेकिन Gadar 2 में कहानी आगे शुरू की जाएगी।

Gadar 2 first look released

Gadar 2 मूवी download का फर्स्ट लुक जारी कर दिया गया है। फर्स्ट लुक में Sunny Deol को बैलगाड़ी का पहिया उठाते हुए दिखाया गया है. इस फर्स्ट लुक के रिलीज होते ही गदर #Gadar2 सोशल मीडिया पर ट्रेंड करने लगा. जी स्टूडियोज ने अपने इंस्टाग्राम पर एक रियल वीडियो शेयर किया है, जिसमें बाकी फिल्मों के अलावा Gadar 2 की भी झलक देखने को मिली.

DirectorAnil Sharma
ProducerAnil Sharma /Bhaumik Gondaliya
WriterShaktimaan Talwar
Release date11 August 2023 (Expected)
Star Cast“Sunny Deol Ameesha Patel Gaurav Chopra Utkarsh Sharma Luv Sinha”
“Production companies”“Zee Studios Anil Sharma Productions”
Budget₹100 crore

Gadar 2 download movie Telegram link

अगर आप भी Gadar 2 Download Movie टेलीग्राम लिंक ढूंढ रहे हैं तो आपको टेलीग्राम लिंक जरूर मिलेगा। लेकिन याद रखें आपको फिल्म सिनेमा घर में ही जाकर देखनी है. आपकी सुविधा के लिए टेलीग्राम लिंक नीचे दिया गया है।

Join Gadar 2 download Movie Telegram Channel

पायरेसी मूवी downloading वेबसाइट टेलीग्राम पर लिंक है जहां से लोग इसे आसानी से download कर सकते हैं। आपकी जानकारी के लिए बता दूं कि अगर आप इस फिल्म को फॉरवर्ड करते हैं तो भी यह गैरकानूनी है और इसके लिए आपको सजा भी हो सकती है, इसलिए फिल्म को टेलीग्राम पर फॉरवर्ड या शेयर न करें।

आपकी जानकारी के लिए बता दूं कि टेलीग्राम से Gadar 2 Download करना एक गैरकानूनी अपराध है और इसके लिए आपको सजा के साथ-साथ जुर्माना भी हो सकता है। इसलिए हम हमेशा अपने दर्शकों से अनुरोध करना चाहते हैं कि वे मूवी थियेटर में जाएं या इसे आधिकारिक वेबसाइट से download करें।

Gadar 2 Movie Watch Online Dailymotion

अगर आप भी ऑनलाइन मूवी download करने के लिए गदर देखना चाहते हैं तो आपकी जानकारी के लिए बता दूं कि कुछ वेबसाइट ने अलग-अलग क्वालिटी में Gadar 2 Download Movie लिंक कर दी है। आप गूगल पर Gadar 2 Download Filmymeet Filmyzilla 1080p 720p 240p 360p 480p 300 MB 700 MB 900 MB और HD लिखकर सर्च करेंगे तो आपको फिल्म download करने का लिंक मिल जाएगा।

गदर फिल्म अपने समय की सुपरहिट फिल्म थी, जिसे देखने के लिए लोग दूर-दूर से आते थे। इतना ही नहीं इस फिल्म के टिकट के लिए लंबी-लंबी लाइनें लगानी पड़ी थीं. इसी को देखते हुए फिल्म निर्माता द्वारा Gadar 2 फिल्म बनाई गई है और सिनेमाघरों में रिलीज की जाएगी.

अक्सर पूछे जाने वाले प्रश्न - Gadar 2 मूवी

1. Gadar 2 फिल्म की Release date क्या है?

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, Gadar 2 फिल्म की Release date 11 अगस्त 2023 तय की गई है।

2. Gadar 2 फिल्म के निर्देशक कौन हैं?

Gadar 2 फिल्म का निर्देशन अनिल शर्मा ने किया है।

3. Gadar 2 फिल्म के निर्माता कौन हैं?

Gadar 2 फिल्म का निर्माण अनिल शर्मा और भौमिक गोंडालिया ने किया है।

4. Gadar 2 का निर्माण कौन सी कंपनी कर रही है?

Gadar 2 फिल्म का निर्माण जी स्टूडियो द्वारा किया जा रहा है।

5. Gadar 2 फिल्म के Digital Rights किसके पास हैं?

फिल्म Gadar 2 के डिजिटल राइट्स जी स्टूडियोज के पास हैं।

6. Gadar 2 Movie OTT Platform Release date क्या है?

Gadar 2 फिल्म की OTT Platform Release date की घोषणा अभी नहीं की गई है।

7. फिल्म Gadar 2 को कौन सा OTT Platform रिलीज करेगा?

Gadar 2 फिल्म OTT Platform जी5 पर रिलीज होगी।

Disclaimer- { STOP PIRACY }


BackToBollywood.com never encourage their visitors to visit any pirated movie downloading sites. The above article is only for informative purposes. According to the Indian demonstration, copying of Original Content is not appreciable. All the website mentioned above is pirated and we do not recommend downloading movies from these websites. If you wish to download and watch movies from these websites, Please download them at your own risk.

🔴 Gadar 2 Movie Download [ HINDI ] 480p, 720p HD 🆕


🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

Films

Post A Comment:

0 comments: