Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

Sushant Singh Rajput और दिशा सालियान का किया गया था मर्डर, नारायण राणे ने किया बड़ा खुलासा

Sushant Singh Rajput और दिशा सालियान का किया गया था मर्डर, नारायण राणे ने किया बड़ा खुलासा

<-- ADVERTISEMENT -->




Sushant Singh Rajput-Disha Salian Death Case

Sushant Singh Rajput-Disha Salian Death Case: बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत और उनकी मैनेजर दिशा सालियान की मौत को तीन सालों से अधिक का समय हो गया है। 

लेकिन, इसके बावजूद, इस मामले की रहस्यमयी घटना का पर्दा अब तक हटा नहीं है कि इनकी मौत की असली वजह क्या थी। पहले एक्टर के परिवार ने आरोप लगाया कि उनका कत्ल हुआ था। इस केस में एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती को भी जेल में जाना पड़ा था। 

इसी बीच, अब केंद्रीय मंत्री ने सुशांत और दिशा की मौत पर दावा किया है कि उनका मर्डर हुआ है।

जानिए केंद्रीय मंत्री नारायण राणे ने क्या कहा?

केंद्रीय मंत्री नारायण राणे ने अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मृत्यु को लेकर बड़ा खुलासा किया है। शनिवार को उन्होंने दावा किया, “सुशांत सिंह राजपूत का मर्डर हुआ है और दिशा सालियान की हत्या की गई है। जब इन दोनों की हत्या हुई, तब वे सरकार में थे।” उन्होंने आगे कहा, “इस मामले में एक मंत्री शामिल हैं, और पहले कोई जांच नहीं हुई थी। लेकिन अब जांच होगी और सच्चाई सामने आएगी और सच्चाई का पता लगने के बाद आदित्य ठाकरे को जेल जाना होगा।”

शर्मिला ठाकरे ने आदित्य ठाकरे का किया समर्थन

महाराष्ट्र सरकार ने दिवंगत बॉलीवुड एक्टर सुशांत राजपूत की मैनेजर दिशा सालियान की मौत की जांच के लिए एसआईटी का गठन किया है। इस मामले में मनसे अध्यक्ष राज ठाकरे की पत्नी शर्मिला ठाकरे ने आदित्य ठाकरे का समर्थन किया है और कहा, "हमें नहीं लगता कि आदित्य ठाकरे ऐसा कुछ करेंगे।" जब नारायण राणे के बयान पर उनसे सवाल किया गया।

इस पर उन्होंने कहा, ”मैं किसी के बयान पर प्रतिक्रिया नहीं दूंगी। अगर उनके पास सबूत है तो उन्हें पेश करना चाहिए।” शर्मिला ठाकरे ने आगे कहा, “आदित्य ठाकरे एक साधारण लड़का है। ऐसा कुछ नहीं करेंगे। आदित्य सुबह उठकर भगवान का नाम लेता है। दिशा सालियान मामले में एसआईटी का गठन कर दिया गया है। यह एसआईटी सब कुछ सामने लाएगी।”

सुशांत सिंह राजपूत और दिशा सालियान का निधन साल 2020 में हो गया था। पहले सुशांत सिंह राजपूत को उनके फ्लैट में मृत पाया गया था, और उसके बाद दिशा सालियान का। इसके बाद, इस घटना ने इंडस्ट्री में एक विवाद और सवालों का सिलसिला बना दिया। इनके परिवार से लेकर उनके प्रशंसकों तक, सभी ने इस मामले की गहरी जांच की मांग की है, लेकिन अब तक इस घटना के पीछे की सच्चाई का पर्दा उठाना मुश्किल रहा है।



🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: