Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

Gumrah Movie Download Filmyzilla 480p, 720p HD x256

Gumrah Movie Download Filmyzilla 480p, 720p HD x256 | Gumraah Movie Download, Release Date, Cast & Trailer. | Gumrah Full Movie Download in HD.

<-- ADVERTISEMENT -->




Gumrah Movie Download Filmyzilla 480p, 720p HD x256 | Gumraah Movie Download, Release Date, Cast & Trailer. | Gumrah Full Movie Download in HD | Gumrah Movie Kaise Download Karen


Gumrah Movie Download Filmyzilla 480p, 720p HD x256

Gumrah Movie Download Filmyzilla

Gumrah Movie Download through mp4moviez in HD, Full Hd, & 4K:- आदित्य रॉय कपूर और मृणाल ठाकुर की आने वाली फिल्म गुमराह है। गुमराह एक हिंदी भाषा की crime thriller फिल्म है जो 7 अप्रैल 2023 को सिनेमा हॉल में रिलीज होगी। Gumrah Movie सिनेमा घर में रिलीज होते ही टोरेंट वेबसाइट पर अपलोड कर दी गई है। टोरेंट वेबसाइट्स की मदद से आप Gumrah Movie को फ्री में डाउनलोड कर सकते हैं।

आज हम आपको Gumrah Movie का detailed review देंगे और आपको यह भी बताएंगे कि क्यों आपको टोरेंट वेबसाइट्स की मदद से Gumrah Movie डाउनलोड नहीं करनी चाहिए। यदि आप Gumrah Movie की विस्तृत व्याख्या चाहते हैं, तो आपको इस लेख को अंत तक ध्यान से पढ़ना चाहिए।

Gumrah Movie Download through Tamilblaster in 150MB, 300MB, 700MB, & 1GB

Gumrah Movie Download Filmyzilla

Gumrah Movie का निर्देशन वर्धन केतकर ने किया है। वर्धन केतकर इससे पहले दबंग, कपूर एंड संस और बेशरम जैसी हिट फिल्मों का निर्देशन कर चुके हैं। Gumrah Movie के निर्माता के बारे में मुराद खेतान और भूषण कुमार निर्माता हैं। इससे पहले दोनों निर्माता मिलकर बॉलीवुड इंडस्ट्री की हिट फिल्म कबीर सिंह का निर्माण कर चुके हैं. फिल्म में सिनेमैटोग्राफर का काम हेमंत चतुर्वेदी ने किया है. और फिल्म का संपादन नायर साहिल ने किया है।

Movie NameGumraah
Release Date               07 April 2023
Staar CastAditya Roy Kapoor                        
Mrunal Thakur
Mohitt Anand
Vedika Pinto
Ronit Roy
Deepak Kalra
CountryIndia
DirectorVardhan Ketkar
ProducerMurad Khetan
Bhushan Kumar
cameraHemant Chaturvedi
Edit ByNayar Sahil
Script WriterAseem Arora
Magizh Thirumeni

Budget & Box Office Collection

Gumrah Movie का कुल बजट करीब 30 करोड़ रुपये है। फिल्म के लिए अभी तक कोई आधिकारिक बजट घोषित नहीं किया गया है। फिलहाल हम इस रिपोर्ट को मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक ही बता रहे हैं. अब फिल्म का कुल बजट बढ़ सकता है। क्योंकि फिल्म का विज्ञापन अभी तक नहीं जोड़ा गया है।

Gumrah Movie Download Filmyzilla 480p, 720p HD x256

Gumrah Movie 7 अप्रैल 2023 को सिनेमा घर में रिलीज होगी। 7 अप्रैल 2023 को सिनेमा हॉल में फिल्म रिलीज होने के बाद हम हिट या फ्लॉप की जानकारी दे सकते हैं। यदि आप फिल्म के Box office collection के बारे में detailed जानकारी चाहते हैं, तो हम फिल्म की रिलीज के बाद इस लेख को अपडेट करेंगे।

Production BudgetApprox. 30 Crore              
Total BudgetTBA
First Day CollectionTBA
Total Income Generate            TBA

Release Date & Time

Gumrah Movie 7 अप्रैल 2023 को सिनेमा घर में रिलीज होगी। Gumrah Movie को आप अपने नजदीकी सिनेमा हॉल में जाकर देख सकते हैं। और अभिनेता आदित्य रॉय कपूर और अभिनेत्री मृणाल ठाकुर के दमदार अभिनय का लुत्फ उठा सकते हैं। अभिनेता आदित्य रॉय कपूर की अभिनेत्री मृणाल ठाकुर के साथ यह पहली फिल्म है।

Cast Detail

Gumrah Movie Download Filmyzilla 480p, 720p HD x256

Gumrah Movie में लीड रोल में हैं आदित्य रॉय कपूर जिन्हें हम आशिकी 2 फिल्म में राहुल जयकर के रोल के लिए जानते हैं। फिल्म की अभिनेत्री मृणाल ठाकुर ने 2022 में सीता रामम के साथ तेलुगु फिल्म उद्योग में शुरुआत की। फिल्म में सहायक कलाकारों की बात करें तो फिल्म में रोनित रॉय, वेदिका पिंटो, दीपक कालरा और मोहित आनंद सभी सहायक कलाकार हैं।

Actor NamePlay As
Aditya Roy Kapoor                       Arjun/Ronnie                   
Mrunal ThakurN/A
Ronit RoyACP Yadav
Deepak KalraChaddi
Mohit AnandPrithvi
Vedika PintoN/A

अभिनेता आदित्य रॉय कपूर ने फिल्म में अर्जुन/रॉनी की भूमिका निभाई है। बॉलीवुड की ज्यादातर फिल्मों में पुलिस इंस्पेक्टर की भूमिका निभा चुके अभिनेता रोनित रॉय इस फिल्म में एसीपी यादव की भूमिका भी निभाते हैं। अभिनेता दीपक कायरा ने चड्डी की भूमिका निभाई। और अन्य सभी अभिनेताओं की जानकारी हमने नीचे दी है।

Gumrah Movie Download Telegram Link

आज के समय में टेलीग्राम एक लोकप्रिय पायरेटेड मूवी डिस्ट्रीब्यूशन प्लेटफॉर्म बन गया है, टेलीग्राम की मदद से आप हाल ही में रिलीज हुई मूवी टीवी शो वेब सीरीज को 300mb, 500mb, 800mb, 1.5gb और 2.5Gb जैसे स्पेस में फ्री में डाउनलोड कर सकते हैं। और घर बैठे फिल्म का मजा लीजिए। Gumrah Movie Download को पाइरेटेड तरीके से टेलीग्राम पर अपलोड किया गया है। टेलीग्राम डाउनलोड करने की सुविधा के साथ-साथ हमें ऑनलाइन देखने की सुविधा भी प्रदान करता है। आप फुल एचडी एचडी 1080p 720p 480p जैसी क्वालिटी में टेलीग्राम पर बिना डाउनलोड किए फिल्में ऑनलाइन देख सकते हैं।

आपकी सुविधा के लिए हम नीचे अपने टेलीग्राम चैनल का लिंक दे रहे हैं, जहां से आप आसानी से सभी मूवी डाउनलोड कर सकते हैं, इसके लिए आपको हमारे दिए गए लिंक पर क्लिक करना होगा और हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्वाइन करना होगा।

आपकी जानकारी के लिए हम आपको बता दें कि Gumrah Movie के टेलीग्राम पर मौजूद होने के बावजूद अगर आप इस फिल्म को डाउनलोड या लाइव स्ट्रीमिंग करते हैं तो आपके खिलाफ कॉपीराइट एक्ट के तहत कानूनी कार्रवाई की जा सकती है। BackToBollywood.com अपने सभी पाठकों को इन वेबसाइटों से दूर रहने की सलाह देता है। और फिल्म को या तो सिनेमा हॉल में या आधिकारिक ओटीटी प्लेटफॉर्म का उपयोग करके देखें।

Digital Copyright

अभी मूवी के क्रिएटर की ओर से मूवी के डिजिटल राइट्स को लेकर कोई जानकारी नहीं दी गई है. लेकिन अफवाह यह है कि नेटफ्लिक्स ने Gumrah Movieों के डिजिटल अधिकार हासिल कर लिए हैं।

उत्पादन और वितरण कंपनी

Gumrah Movie निर्माता भूषण कुमार की प्रोडक्शन कंपनी टी-सीरीज़ और दूसरे निर्माता मुराद खतान की प्रोडक्शन कंपनी सिने1 स्टूडियोज के बैनर तले बनी है। अभी फिल्म की डिस्ट्रीब्यूशन कंपनी की घोषणा नहीं की गई है। जल्द ही फिल्म की डिस्ट्रीब्यूशन कंपनी की घोषणा की जाएगी

Production Company                   T-Series
Cine1 Studios               
Distribution CompanyTBA

Movie Detail Story

बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में रीमेक बनाने का चलन काफी पुराना है। लेकिन बॉलीवुड फिल्मों के कुछ रीमेक के बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाने के बाद रीमेक बनाने का चलन जोरों पर है. साल 2023 की आने वाली बॉलीवुड फिल्म साउथ की फिल्म का ऑफिशियल रीमेक है। जैसे शहजादा 17 फरवरी 2023 को रिलीज हुई थी, जो साल 2020 में आई तेलुगू फिल्म अला वैकुंठपुरमूलू की ऑफिशियल रीमेक है और फिल्म सेल्फी 24 फरवरी 2023 को रिलीज हुई थी, जो 2019 की मलयालम फिल्म ड्राइविंग एसेंस की ऑफिशियल रीमेक थी।

इसी श्रंखला को आगे बढ़ाते हुए अभिनेता आदित्य रॉय कपूर की आने वाली फिल्म गुमराह 2019 में रिलीज हुई तमिल फिल्म थदान की आधिकारिक रीमेक है। फिल्म के टीजर की जानकारी हमने नीचे दी है।

Teaser Review

Gumrah Movie का टीज़र 8 मार्च 2023 को टी-सीरीज़ के आधिकारिक यूट्यूब अकाउंट पर अपलोड किया गया था। टीज़र अपलोड होने के बाद से 2 मिलियन व्यूज पार कर चुका है। Gumrah Movie एक क्राइम थ्रिलर मूवी है जो एक सच्ची घटना पर आधारित है।

फिल्म में पहली बार अभिनेता बने आदित्य रॉय कपूर दोहरी भूमिका में नजर आएंगे। पहले कभी डबल रोल नहीं किया। मीडिया इंटरव्यू के दौरान आदित्य थोड़े नर्वस थे मीडिया से बात करते हुए आदित्य ने कहा कि मैं बहुत लकी हूं कि मुझे इस फिल्म में काम करने का मौका मिला, यह मेरे लिए डबल चैलेंज है क्योंकि मुझे फिल्म में डबल रोल प्ले करना है .

आदित्य रॉय और अभिनेत्री मृणाल ठाकुर की यह पहली संयुक्त फिल्म है। फिल्म में दोनों का फाइटिंग सीन दिखाया गया है। फिल्म में मृणाल ठाकुर एक पुलिस इंस्पेक्टर की भूमिका में हैं जो एक अपराधी को पकड़ने की कोशिश कर रही है। रोनित रॉय मृणाल ठाकुर के कमांडिंग ऑफिसर हैं।

Gumrah Movie Download & Watch through Dailymotion

डेलीमोशन एक ऑनलाइन वीडियो स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म है। यहां से आप यूट्यूब जैसे वीडियो को फ्री में स्ट्रीम और डाउनलोड कर सकते हैं। डेलीमोशन आज एक लोकप्रिय पाइरेसी डिस्ट्रीब्यूशन नेटवर्क बन गया है, डेलीमोशन पर आप हाल ही में रिलीज हुई फिल्मों, टीवी शो और वेब सीरीज को लाइव स्ट्रीम और डाउनलोड कर सकते हैं। Gumrah Movie Download को भी डेलीमोशन पर पायरेटेड तरीके से अपलोड किया गया है जहां से आप इस मूवी को 300mb 500mb 700mb और 1.5GB में डाउनलोड कर सकते हैं और घर बैठे इस मूवी का आनंद ले सकते हैं।

Gumrah Movie Download Filmyzilla

Gumrah Movie Download से पहले हम आपको बता दें कि पायरेटेड कंटेंट को अपलोड या शेयर करना दोनों ही गैरकानूनी है और कॉपीराइट एक्ट के तहत यह एक गैरकानूनी अपराध है। आपके खिलाफ कानूनी कार्रवाई हो सकती है इसलिए हमेशा सिनेमाघर में फिल्में देखें। BackToBollywood.com पायरेसी के खिलाफ है और हम अपने सभी पाठकों को सलाह देते हैं कि डेलीमोशन के माध्यम से पायरेसी सामग्री को बढ़ावा न दें।

Gumrah Movie Download Through Vegamovies in 480P, 720P, 1080P, & 1440P

Vegamovies एक बहुत पुरानी और लोकप्रिय टोरेंट वेबसाइट है जो आपको हाल ही में रिलीज हुई फिल्मों, टीवी शो और संगीत को डाउनलोड करने की सुविधा प्रदान करती है। यह सुविधा कुछ भी शुल्क नहीं लेती है यह पूरी तरह से निःशुल्क है। Gumrah Movie Download को Vegamovies पर 360P, 480P, 720P, और 1020P जैसे विभिन्न स्वरूपों में भी अपलोड किया जाता है, आप इन दिए गए प्रारूपों में Gumrah Movie Download आसानी से कर सकते हैं।

Gumrah Movie Download Filmyzilla

इन टोरेंट वेबसाइटों की आय का मुख्य स्रोत Google विज्ञापन है। कभी-कभी Vegamovie कई हैकिंग वेबसाइटों को बढ़ावा देती है, भले ही आप दो या तीन मिनट के भीतर गलती से किसी हैकिंग वेबसाइट पर क्लिक कर दें, आपका डिवाइस हैक हो जाता है और आपका सारा डेटा हैकर्स के हाथों में चला जाता है। इसलिए इन वेबसाइटों का उपयोग करते समय सावधान रहें। आपका अकाउंट पल भर में खाली हो जाएगा। समय-समय पर भारत सरकार इन वेबसाइटों पर प्रतिबंध लगाती है। लेकिन कुछ समय बाद यह वेबसाइट नए सर्वर के जरिए शुरू हो जाती है।

Gumrah Movie Download Through TamilRockers in 300Mb, 500Mb, 700Mb, & 1.5Gb

तमिलरॉकर्स भी वेगामोविज की तरह ही एक टोरेंट मूवी-डाउनलोडिंग वेबसाइट है, जो आपको हाल ही में रिलीज हुई फिल्मों, टीवी शो और संगीत को डाउनलोड करने की सुविधा भी देती है। Gumrah Movie Download को Tamilrockers पर 150MB, 300MB, 500MB, 700MB और 1GB जैसी अलग-अलग क्वालिटी में अपलोड किया जाता है। आप तमिलरॉकर्स की मदद से कुछ ही मिनटों में एचडी क्वालिटी में भीड मूवी डाउनलोड कर सकते हैं।

फिर से मैं आपको बता दूं कि किसी भी टोरेंट वेबसाइट से Gumrah Movie Download करना एक गैरकानूनी अपराध है। BackToBollywood.com मूवी की पायरेसी का समर्थन नहीं करता है। और साथ ही अपने पाठकों से अनुरोध किया कि कृपया टोरेंट वेबसाइटों से फिल्में डाउनलोड करें।

Pagalworld.com से Gumrah Movie एचडी, फुल एचडी और 4के में डाउनलोड करें

अगर आप उमराह मूवी के सभी गाने डाउनलोड करना चाहते हैं तो आप Pagalworld.com वेबसाइट का उपयोग करके Gumrah Movie के सभी गाने मुफ्त में डाउनलोड कर सकते हैं।

गाना डाउनलोड करने के लिए आपको सबसे पहले Pagalworld की ऑफिसियल वेबसाइट को ओपन करना होगा इसके बाद आप जिस मूवी का गाना डाउनलोड करना चाहते हैं उसका नाम लिखें और सर्च बॉक्स पर क्लिक करें। इसके बाद आपके सामने रेलस्टेड फिल्म के सभी गानों की लिस्ट आ जाएगी। यहां से आप अपना पसंदीदा गाना डाउनलोड कर सकते हैं।

Gumrah Movie के गाने डाउनलोड करने से पहले आपको पागल वर्ल्ड की वेबसाइट के बारे में पता होना चाहिए। Pagalworld एक टोरेंट वेबसाइट है जो फ्री में म्यूजिक डाउनलोड करने की सुविधा देती है।

FAQ

Q. Gumrah Movie की रिलीज डेट क्या है?

A. यह फिल्म 07 अप्रैल 2023 को सिनेमा हॉल में रिलीज हुई है।

Q. Gumrah Movie की स्टार कास्ट कौन है?

A. Gumrah Movie की स्टार कास्ट इस प्रकार है:

  • Aditya Roy Kapoor
  • Mrunal Thakur
  • Mohitt Anand
  • Vedika Pinto
  • Ronit Roy
  • Deepak Kalra

Q. Gumrah Movie के डायरेक्टर कौन है?

A. इस मूवी का निर्देशन वर्धन केतकर ने किया है।

Q. Gumrah Movie किसके बैनर तले बनी है?

A. Gumrah Movie निर्माता भूषण कुमार की प्रोडक्शन कंपनी टी-सीरीज और दूसरे निर्माता मुराद खाटन की प्रोडक्शन कंपनी सिने1 स्टूडियोज के बैनर तले है।

Q. Gumrah Movie के डिजिटल अधिकार किसके पास हैं?

A. अभी तय नहीं हुआ।

Q. इस फिल्म की शैली क्या है?

A. यह एक हिंदी भाषा की क्राइम-थ्रिलर मूवी है।

Disclaimer- { STOP PIRACY }


BackToBollywood.com never encourage their visitors to visit any pirated movie downloading sites. The above article is only for informative purposes. According to the Indian demonstration, copying of Original Content is not appreciable. All the website mentioned above is pirated and we do not recommend downloading movies from these websites. If you wish to download and watch movies from these websites, Please download them at your own risk.

Through the website BackToBollywood.com, you are informed that – only the review of this Movie and series is being given through this post. You cannot download movies through this website. This is not a Movie and series downloading website.



🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

Films

Post A Comment:

0 comments: