Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

सारा अली खान की खूबसूरत तस्वीरों पर फिदा हुए फैंस, वायरल हुआ बिकिनी लुक


<-- ADVERTISEMENT -->




 
सारा अली खान ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से अपनी फ्रेश बिकिनी शेयर कर सुर्खियां बटोर रही हैं। बिखरे बालों में सारा अली खान बिकिनी में काफी बोल्ड नजर आ रहा है। सारा ने अपने पोस्ट से दो बिकिनी फोटो शेयर की हैं। फोटो में सारा का लुक भले ही सिंपल है, लेकिन वह अपने लुक एक दम कातिलाना लग रहा है। पहली फोटो जहां सारा कैमरे को देखते हुए पोज दे रही हैं तो वहीं दूसरी फोटो में वह नीचे देखते हुए दिखा जा सकती हैं।


वह अपनी हॉटी अदा को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखती हैं, 'आंखें चिल्लाती हैं कि होंठ क्या कहने से डरते हैं, इसलिए यदि आपके पास छिपाने के लिए कुछ हो तो बेहतर होगा कि आप दूर देखें'। सारा की फोटो सोशल मीडिया पर वायलर हो चुकी है। फैंस इनकी अदा को देखकर खूब खुश लग रहे हैं। फैंस लगातार कॉमेंट कर उनकी हुश्न की तारीफ कर रहे हैं। बात दें कि इससे पहले सारा ब्लैक ब्रा और लॉन्ग स्कर्ट में पोज देती दिखाई दी थीं।


आपकी जानकारी के लिए बता दें कि सारा का इंस्टाग्राम उनकी बिकिनी, मोनोकोनी और रिवीलिंग फोटो से भरा पड़ा है। सारा इन फोटो पर भले ही ट्रोल होती हैं लेकिन उन्हें ट्रोल करने वालों की बातों से कोई फर्क नहीं पड़ता है। अब सारा की अपकमिंग फिल्मों बात करें तो वह जल्द ही फिल्म 'अतरंगी रे' में अक्षय कुमार और धनुष नजर साथ नजर वाली हैं। आएंगे। 'द इमोर्टल अश्वत्थामा' और 'नखरेवाली' में भी सारा के पाइपलाइन में है।



🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

FirPost

Offbeat

Post A Comment:

0 comments: